Donald Trump In India  

(Search results - 9)
  • undefined

    LifestyleFeb 26, 2020, 6:46 PM IST

    गले में माला, माथे पर तिलक लगाए दिखीं मेलानिया, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए जा रहे लोग

    नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे को पूरा कर सपरिवार वापस अमेरिका लौट गए हैं। 24-25 फरवरी को ट्रम्प सपरिवार देवभूमि पधारे थे। यह उनके परिवार की पहली ऐतिहासिक यात्रा थी। उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित किया और फिर आगरा में ताजमहल का देखने गए। इसके बाद परिवार ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात की। इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर चर्चा हुई। इस पूरे दौरे में ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ने दिल्ली के सराकारी स्कूल में विजिट किया। इस दौरान मेलानिया का गले में फूलों की माला डालकर और तिलक लगाकार पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया। इसके बाद मेलानिया का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग उनके चेहरे पर आई आभा को देख गदगद हो उठे। 

  • undefined

    LifestyleFeb 26, 2020, 5:51 PM IST

    अहमदाबाद से आगरा, दिल्ली तक दो जोड़ी कपड़ों में पूरा भारत घूम लिए ट्रम्प, सिर्फ 3 बार बदली टाई

    नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे को पूरा कर वापस स्वदेश लौट गए हैं। 24-25 फरवरी को ट्रम्प सपरिवार देवभूमि पधारे थे। यह उनके परिवार की पहली ऐतिहासिक यात्रा थी। उन्होंने गुजरात के अहमादाबाद में मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित किया और फिर आगरा में ताजमहल का देखने गए। इसके बाद परिवार ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात की। इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर चर्चा हुई। ट्रम्प परिवार की दोनों महिलाओं के कपड़ों की कीमत और उनके अंदाज मीडिया में छाए रहे लेकिन किसी ने भी डोनाल्ड ट्रम्प के कपड़ों पर ध्यान नहीं दिया। 

  • undefined

    BusinessFeb 24, 2020, 8:13 PM IST

    भारत, अमेरिका के बीच चल रही है एक ‘शानदार’ ट्रेड डील, ट्रंप ने मोदी सरकार की तारीफ की

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि भारत और अमेरिका के बीच एक ‘शानदार’ व्यापार समझौते को लेकर बातचीत हो रही है

  • undefined

    NationalFeb 24, 2020, 5:13 PM IST

    बेहद खास है मेलानिया की कमर में बंधा ये बेल्ट, सैकड़ों साल पुरानी भारतीय परंपरा से जुड़े हैं तार

    आगरा. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं। सपरिवार भारत आए डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका ट्रम्प भी हैं। पूरा परिवार गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पहुंच चुका है। ट्रम्प का पूरा परिवार अब आगरा ताजमहल का दीदार करने के लिए रवाना हो चुका है। इस दौरे में ट्रम्प की पत्नी मेलानिया पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। मेलानिया ने भारत दौरे के लिए खासतौर पर इंडियन टच वाली ड्रेस को चुना है। उनकी ड्रेस को लेकर अब मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं। 

  • इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक फायर ब्रिगेड टैंक से ताजमहल की धुलाई होती दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि, ट्रम्प के स्वागत में ताजमहल को हजारों टन पानी बहाकर धोया गया।

    Fake CheckerFeb 24, 2020, 4:22 PM IST

    Fact Check. ट्रम्प के स्वागत में हजारों गैलन पानी बहाकर धुलवाया गया 'ताजमहल'

    आगरा. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं। सपरिवार भारत आए डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका ट्रम्प भी हैं। पूरा परिवार गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारत पहुंच चुका है। यहां ट्रम्प की बेटी इवांका पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। इसक बाद ट्रम्प आगरा जाएंगे और वहां ताजमहल का दीदार करेंगे। पूरा परिवार यहां ताजमहल को देखने के बाद दिल्ली रवाना हो जाएगा। ट्रम्प के स्वागत में आगरा में साफ-सफाई तेजी से की जा रही है। 

  • undefined

    NationalFeb 24, 2020, 2:22 PM IST

    ट्रम्प के भोज में सोनिया गांधी को सरकार से नहीं मिला न्योता, विरोध में अधीर रंजन चौधरी ने किया बहिष्कार

    लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के लिए भारत के राष्ट्रपति द्वारा आयोजित आधिकारिक भोज में शामिल नहीं होंगे।

  • undefined

    BusinessFeb 24, 2020, 2:02 PM IST

    दिल्ली का ITC मौर्या होटल, ट्रंप से पहले अमेरिका के इन राष्ट्रपतियों ने यहां गुजारी है रात

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उन राष्ट्र प्रमुखों की सूची में शामिल होने जा रहे हैं जो अपनी भारत यात्रा के दौरान यहां होटल आईटीसी मौर्या में ठहरे हैं

  • undefined

    BusinessFeb 23, 2020, 11:34 AM IST

    अमेरिका के बाद ट्रंप की इस कंपनी ने भारत में लगाया है सबसे ज्यादा पैसा, रणबीर कपूर भी हैं खरीदार

    मुंबई: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को दो दिन के भारत दौरे पर आ रहे हैं। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद होगा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्डट्रंप राजनेता से पहले अमेरिका के एक दिग्गज कारोबारी भी थे। उनका कारोबार मुख्यतः रियल एस्टेट का था और इस क्षेत्र में उन्होंने अन्य कारोबारियों के साथ पैसे लगा रखे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि ट्रंप ने रियल एस्टेट में नॉर्थ अमेरिका के बाद सबसे ज्यादा निवेश भारत में किया हुआ है। तो आइए हम भारत में ट्रंप के कारोबार पर एक नजर डालते हैं।

  • undefined

    NationalFeb 21, 2020, 2:22 PM IST

    सर्वे में खुलासा; भारत में ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ी, लेकिन उनकी कुछ नीतियां लोगों को पसंद नहीं

    भारत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही है, लेकिन उनकी कुछ नीतियां और व्यापार को लेकर उनके दृष्टिकोण लोगों को पसंद नहीं हैं