Double Murder  

(Search results - 86)
  • undefined

    Other StatesJun 7, 2021, 8:10 PM IST

    'मां ने 2 बच्चों को दी दर्दनाक मौत फिर हुआ कुछ ऐसा', 4 दिन बाद रोते हुए सुनाई अपने गुनाहों की कहानी

    पुलिस के मुताबिक दुर्गा ने बताया कि सौतले बच्चों के पालल-पोषण की जिम्मेदारी से बचने के लिए उसने उनकी हत्या कर दी थी। वहीं, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिराफ्तार कर लिया। साथ ही शवों को कब्र से बाहर निकलाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
     

  • <p><strong>झांसी (Uttar Pradesh) &nbsp;।</strong> शराब पीने के आदी शख्स ने खौफनाक कदम उठाया। अपने दो बच्चों को नए कपड़े दिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया, फिर ईंट से सिर कूचकर दोनों के शव कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद का गला रेतकर कुएं में कूद गया। सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कुएं से बाहर निकलकर कार्रवाई में जुट गई। यह घटना मऊरानीपुर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है।</p>

    Uttar PradeshMay 24, 2021, 1:14 PM IST

    2 बच्चों को कपड़े दिलाने ले गया पिता बना जल्लाद, सिर कूचकर शव कुएं में फेंका, फिर खुद को दी खौफनाक सजा

    झांसी (Uttar Pradesh)  । शराब पीने के आदी शख्स ने खौफनाक कदम उठाया। अपने दो बच्चों को नए कपड़े दिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया, फिर ईंट से सिर कूचकर दोनों के शव कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद का गला रेतकर कुएं में कूद गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कुएं से बाहर निकलकर कार्रवाई में जुट गई। यह घटना मऊरानीपुर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 11:18 AM IST

    पति ने पत्नी और साली को मार डाला,समझौता कराने आई थी साली

    मृतका डिम्पल के पति ऋषिपाल की तहरीर पर मृतका सरोज उर्फ शिवानी के पति विक्रम व उसके तीन भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दो भाई हिरासत में है पूछताछ की जा रही है।

  • <p><strong>अजमेर (Rajasthan) ।</strong> परिवार के साथ सो रहे युवक ने मां और छोटे भाई के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पिता और तीन भाइयों की भी हत्या करने की कोशिश किया। हालांकि, शोर शराबा होने के लोग आ गए। ऐसे में पिता और भाइयों की जिंदगी बच गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। यह घटना अजमेर के भिनाय कस्बे में बुधवार देर रात की है।</p>

    RajasthanApr 8, 2021, 12:18 PM IST

    आधी रात को बेटे ने मां और भाई की हथौड़े से फोड़ी खोपड़ी, फिर पिता और 3 भाइयों की हत्या करने निकला

    अजमेर (Rajasthan) । परिवार के साथ सो रहे युवक ने मां और छोटे भाई के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पिता और तीन भाइयों की भी हत्या करने की कोशिश किया। हालांकि, शोर शराबा होने के लोग आ गए। ऐसे में पिता और भाइयों की जिंदगी बच गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। यह घटना अजमेर के भिनाय कस्बे में बुधवार देर रात की है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 8, 2021, 11:22 AM IST

    सनकी प्रेमी ने मां-बेटी को मार डाला, 2 सप्ताह पहले दूसरे से हुई थी प्रेमिका की सगाई

    आगरा ( Uttar Pradesh) । सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां का रविवार की रात सोते समय चाकू से वार कर हत्या कर दिया। बीच-बचाव में आई एक और महिला को वारकर घायल कर दिया। यह घटना थाना बाह क्षेत्र के जरार कस्बा गांव की है। बता दें कि प्रेमिका की दो सप्ताह पहले शादी के लिए सगाई हो गई थी। 

  • <p><strong>रायपुर (Chhattisgarh)। </strong>&nbsp;शौचालय बनवाने पर अड़ी मां-बेटी की पिता-पुत्र ने फावड़े से मारकर हत्या कर दिया। बताते हैं कि शनिवार को खुलेआम मोहल्ले के लोगों के सामने इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर ही थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दोनों को अपने किए पर भी पक्षतावा नहीं है, वे यही कह रहे थे उसे समझा रहे थे नहीं मान रही थी, इसलिए मार दिए। बता दें कि परिवार में जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार के लोग बेटे की मौत के बाद उसकी विधवा पत्नी को जमीन नहीं दे रहे थे, जबकि ऐसी स्थिति में उसकी मां भी आकर बेटी के साथ अलग रहने लगी थी। यह घटना रायपुर शहर के अछोली इलाके की है।&nbsp;</p>

    ChhattisgarhMar 6, 2021, 7:12 PM IST

    शौचालय बनवाना चाह रही थी मां-बेटी-बाप-बेटे ने दोनों को सरेआम मार डाला

    रायपुर (Chhattisgarh)।  शौचालय बनवाने पर अड़ी मां-बेटी की पिता-पुत्र ने फावड़े से मारकर हत्या कर दिया। बताते हैं कि शनिवार को खुलेआम मोहल्ले के लोगों के सामने इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर ही थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दोनों को अपने किए पर भी पक्षतावा नहीं है, वे यही कह रहे थे उसे समझा रहे थे नहीं मान रही थी, इसलिए मार दिए। बता दें कि परिवार में जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार के लोग बेटे की मौत के बाद उसकी विधवा पत्नी को जमीन नहीं दे रहे थे, जबकि ऐसी स्थिति में उसकी मां भी आकर बेटी के साथ अलग रहने लगी थी। यह घटना रायपुर शहर के अछोली इलाके की है। 

  • <p><strong>उन्नाव (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>दो<strong>&nbsp;</strong>दलित लड़कियों की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी दलित लड़की को जानता था और उससे प्यार का इजहार किया था। लेकिन, वो मना कर दी थी, जिसपर उसने पानी की बोतल में कीटनाशक मिलाकर लड़की को पिला दिया। अनजाने में यही पानी बाकी दोनों लड़कियों ने पी लिया। बता दें कि पुलिस के पूरे मामले को चिप्स के पैकेट और पानी के बॉटल से किया है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshFeb 19, 2021, 8:39 PM IST

    उन्नाव कांडः प्रेम संबंध से मना करने पर पानी में मिलाया था कीटनाशक,चिप्स पैकेट से पुलिस ने खोला पूरा राज

    उन्नाव ( Uttar Pradesh) । दो दलित लड़कियों की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी दलित लड़की को जानता था और उससे प्यार का इजहार किया था। लेकिन, वो मना कर दी थी, जिसपर उसने पानी की बोतल में कीटनाशक मिलाकर लड़की को पिला दिया। अनजाने में यही पानी बाकी दोनों लड़कियों ने पी लिया। बता दें कि पुलिस के पूरे मामले को चिप्स के पैकेट और पानी के बॉटल से किया है। 

  • undefined

    HaryanaFeb 17, 2021, 1:20 PM IST

    बीच बाजार कार के अंदर इस हाल में मिली गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की लाश, कुछ चीखकर भागे तो कुछ ने बंद कर लीं आंखे

    युवक-युवती कार में खून से लथपथ हालत में मिले थे। गाड़ी की पिछली सीछ खून से लाल हो गई थी। युवक-युवती को लहूलुहान अवस्था इलाके में देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। कई लोग तो मान चुके थे उनकी मौत हो गई।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 8, 2021, 5:38 PM IST

    वैलेंटाइन डे पर GF को देना था डायमंड का हार, इसलिए कर दिया पूर्व सीएम के भैया-भाभी का मर्डर


    नोएडा (उत्तर प्रदेश). चार दिन पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस डबल मर्डर को अंजाम देना वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस घटना का असली मास्टमाइंड पेशे से एक वार्ड ब्वाय है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को हीरे का हार गिप्ट करने के चक्कर में यह क्राइम कर डाला।
     

  • <p><strong>बागपत (Uttar Pradesh)। &nbsp;</strong>मामूली बात को लेकर परिवार में विवाद इतना बढ़ा कि शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने पुलिस कर्मियों से कहा कि मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी के शव उठा लाओ। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम मोहल्ले में बीती रात की है।</p>

    Uttar PradeshFeb 8, 2021, 1:12 PM IST

    गर्भवती बीवी और बेटी की हत्या कर थाना पहुंचा शख्स, बोला-मुझे गिरफ्तार कर लो, घर से मां-बेटी के शव उठा लाओ

    बागपत (Uttar Pradesh)।  मामूली बात को लेकर परिवार में विवाद इतना बढ़ा कि शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने पुलिस कर्मियों से कहा कि मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी के शव उठा लाओ। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम मोहल्ले में बीती रात की है।

  • undefined

    NationalFeb 7, 2021, 10:09 AM IST

    गाजियाबाद डबल मर्डर: परिचित महिला ने लूट के इरादे से अपने दोस्त के साथ मिलकर किया था 5 लोगों पर हमला

    यूपी के गाजियाबाद में शनिवार देर शाम हुए डबल मर्डर का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक महिला और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने लूट के इरादे से घर में घुसकर 5 लोगों पर हमला कर दिया था। आरोपियों ने धारदार हथियार और पिस्टल का इस्तेमाल किया था। आरोपी महिला पीड़ित परिवार की परिचित है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 5, 2021, 2:59 PM IST

    पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति-पत्नी की एक गलती पड़ गई भारी


    ग्रेटर नोएडा. (उत्तर प्रदेश).  ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग दंपती की लाश उनके ही घर में मिली। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव बरामद किए। वहीं जांच में सामने आया है कि दंपती ने रात में शराब पार्टी की थी। ऐसे में पार्टी के दौरान पैसे के लेनदेन मे हत्या की आशंका जताई जा रही है। लोगों का कहना है कि उनको रात में पार्टी करना भारी पड़ गया। बता दें कि मृत दंपति मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई और भाभी थे। इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

  • undefined

    BiharJan 30, 2021, 11:58 AM IST

    घर में घुसकर बदमाशों ने चाचा-भतीजे को मार डाला, सामने आ रही ये वजह

    मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिवार वालों से की गई जानकारी के अनुसार मामला जमीनी विवाद का लग रहा है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।

  • <p><strong>जींद (&nbsp;Haryana) । </strong>मां और बेटे की हत्या करने के बाद उनके शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। इसका खुलासा तब हुआ जब बहू मायके से घर आई। जिसने सास और देवर के घर में न होने पर इसकी खबर पुलिस से की, महिला 15 दिन से फोन कर रही थी। फोन नहीं उठा तो घर आई। लेकिन, खून के छींटे दिखे तो सहम गई। जिसके बाद पुलिस घर में पहुंचकर बीच आंगन की खुदाई कराई तो सभी भौचक्के रह गए। दोनों के शव 5 फीट नीचे दफनाए गए थे। फिलहास, पुलिस शवों को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह घटना मामला नरवाना क्षेत्र के ढाबी टेक सिंह गांव का है।</p>

    HaryanaJan 29, 2021, 11:20 AM IST

    अपने ही आंगन में दफन थी मां-बेटे की लाश,15 दिन बाद बहू ने बयां की कुछ ऐसी कहानी, सहम गए लोग

    जींद ( Haryana) । मां और बेटे की हत्या करने के बाद उनके शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। इसका खुलासा तब हुआ जब बहू मायके से घर आई। जिसने सास और देवर के घर में न होने पर इसकी खबर पुलिस से की, महिला 15 दिन से फोन कर रही थी। फोन नहीं उठा तो घर आई। लेकिन, खून के छींटे दिखे तो सहम गई। जिसके बाद पुलिस घर में पहुंचकर बीच आंगन की खुदाई कराई तो सभी भौचक्के रह गए। दोनों के शव 5 फीट नीचे दफनाए गए थे। फिलहास, पुलिस शवों को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह घटना मामला नरवाना क्षेत्र के ढाबी टेक सिंह गांव का है।

  • undefined

    WorldJan 15, 2021, 4:01 PM IST

    शख्स ने पहले अपनी 14 साल की बेटी को गोली से उड़ाया, फिर सास की हत्या की...फिर उठाया ये चौंकाने वाला कदम

    शुरुआती जांच में पता चला है कि जसलीन कौर और मंजीत कौर की गोली लगने से मौत हुई है। यह मामला घरेलू हिंसा का है। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। वहीं, इस हादसे में 40 साल की रशपाल गौर को भी गोली लगी है। हालांकि, वे भागने में कामयाब रहीं।