Dream 11 Ipl  

(Search results - 26)
  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 3:27 PM IST

    मंगेतर ने खींची चहल की ऐसी तस्वीर, देखते ही क्रिस गेल ने जड़ दिया ताना- अब तुम घर जा सकते हो

    युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने उनकी एक ऐसी तस्वीर खींची जिस पर युनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने भी कमेंट किया कि 'अब तुम घर जा सकते हो'। वहीं, उनकी मंगेतर ने लिखा कि 'आपके फोन से फोटो खींच कर मैं बहुत खुश हूं'। 

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 8:28 AM IST

    सोशल मीडिया के 'शिखर' पर पहुंचे धवन, फैंस ने कुछ इस तरफ सेलिब्रेट की गब्बर की जीत

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हराकर पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई ली। अब 10 नवंबर को उनका मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा। अबु धाबी में खेले गए मैच में टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद को 190 रन का टारगेट दिया था। जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन ही बना सकी। इस मैच में शिखर धवन (shikhar dhawan) ने लीग में अपनी 41वीं फिफ्टी लगाई। यह लीग के प्लेऑफ मुकाबलों में उनका पहला 50 से ज्यादा का स्कोर है। उन्होंने सबसे ज्यादा 78 रन की पारी खेली। उनके शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर वह रातों रात स्टार बन गए और फैंस ने उनके लिए कई पोस्ट किए।

  • undefined

    IPLNov 3, 2020, 3:36 PM IST

    दुबई में बेटी की याद में तड़पे शमी लेकिन हसीन जहां को अपने आप पर ही आया प्यार, बताया खुद को लाल मिर्च

    स्पोर्ट्स डेस्क : यूएई में चल रहा आईपीएल 2020 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। तीन टीमें प्ले ऑफ के लिए सिलेक्ट हो गई। वहीं,  किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) का ये सीजन जीतने का सपना टूट गया और वह प्ले ऑफ से बाहर हो गई है। लेकिन टीम के खिलाड़ी अब भी दुबई में मौजूद हैं। इस बीच मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीर शेयर की। वहीं, उनकी पत्नी हसीन अपने आप पर ही प्यार लुटा रही हैं। हसीन जहां ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह खुद को लाल मिर्च बता रही हैं।
    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLNov 3, 2020, 9:22 AM IST

    चैन्नई की हार के बाद सीनियर प्लेयर्स का टीम को अलविदा, शेन वॉटसन ने किया आईपीएल से संन्यास का ऐलान

    चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज शेन वॉटसन ने आईपीएल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। वे आईपीएल के अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने 145 मैचों में 3874 रन बनाए और 92 विकेट भी अपने नाम किए। आईपीएल में वॉटसन ने 4 शतक जड़े और बेहतरीन फिल्डिंग कर 40 कैच अपने नाम किए है। ये सीजन उनका इतना शानदार नहीं रहा, उन्होंने इस सीजन में चेन्नई के लिए 11 मैचों में 299 रन बनाए जिनमें 2 अर्धशतक शामिल है। 
     

  • undefined

    IPLNov 3, 2020, 8:11 AM IST

    अपने निकले पेट को इस तरह एडजस्ट करती दिखी अनुष्का, चेहरे पर साफ दिखाई प्रेग्नेंसी की थकान

    स्पोर्ट्स डेस्क : अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सोमवार को हुए आईपीएल के 55वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, आरसीबी ने हार के बाद भी प्लेऑफ (Playoff)में अपनी जगह पक्की कर ली है। 2016 के बाद ये पहला मौका है जब आरसीबी क्वाटर फाइनल खेलेगी। इस हार से भी कप्तान कोहली (Virat Kohli) बेहद खुश है। वहीं, हर बार की तरह इस बार भी उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्टर्स अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उन्हें चीयर करने मैदान पर पहुंची। इस दौरान वाइट कलर की ड्रेस में वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। बता दें कि इस समय वो अपने प्रेग्नेंसी के लास्ट ट्रायमेस्टर में है, इसी कारण मैच देखते समय वो थोड़ी थकी हुई नजर आई।

    (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLOct 31, 2020, 8:03 AM IST

    3 महीने का हुआ नन्हा पंड्या, जन्म के बाद पिता के साथ बिता पाया बस इतने ही दिन

    स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल आईपीएल 2020 (IPL2020) का आयोजन दुबई में किया जा रहा है। ऐसे में कई क्रिकेटर्स अपने परिवार से दूर हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस के प्लेयर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी पत्नी और बेटे अगस्त्य से नहीं मिल पा रहे हैं। उन्हें यूएई गए 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। ऐसे में 30 अक्टूबर को उनका शहजादा 3 महीने का होगा। इस दौरान उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Nataša Stanković) ने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ ही छोटू पंड्या की फोटो उसके पापा ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की और 3 महीने का होने पर उसे बधाई दी और याद किया। बता दें कि अगस्त्य के पैदा होने के बाद वह सिर्फ 21 दिन ही अपने पिता के साथ रह पाया था।

    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLOct 30, 2020, 3:51 PM IST

    दर्दनाक थेरेपी लेने के 1 महीने बाद ऐसे बदला शमी का लुक, बॉडी से गंदा खून निकलते ही आया चेहरे पर नूर

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। एक तरफ क्रिकेटर्स की परफॉमेंस और दूसरी तरफ उनकी मौज मस्ती, फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) लगभग हर मैच में कमाल दिखा रहे हैं। आईपीएल की शुरुआत में शमी ने दर्दनाक कपिंग थेरेपी ली थी। इस थेरेपी के बाद उनकी पीठ पर बड़े-बड़े खून के थक्के जम गए थे। लेकिन अब एक महीने बाद उनके चहरे पर इसका असर दिखने लगा है और वह पूरी तरह तंदुरुस्त नजर आ रहे है। हाल ही में शमी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके चहरे पर एक अलग ही नूर नजर आ रहा है। इसे उनकी 1 महीने पहले ली कपिंग थेरेपी का नतीजा ही माना जा रहा है।

  • undefined

    IPLOct 30, 2020, 11:18 AM IST

    शादी से पहले ही मंगेतर को लेकर परेशान हो गए चहल, एक पोस्ट से खुद ही हो गए ट्रोल

    युजवेंद्र चहल अपनी होने वाली पत्नी के फेक अकाउंट से बहुत परेशान हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर इसे बंद करने की अपील की है। दरअसल, धनाश्री वर्मा के नाम से ट्विटर पर एक फेक आईडी बनी हुई है। चहल ने इस आईडी को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर इससे बचने की अपील की है। उन्होंने लिखा कि 'धनश्री वर्मा9 वाली आईडी फेक है, इसकी रिपोर्ट करें। धन्यवाद।'लेकिन चहल के पोस्ट करने से वो खुद ही ट्रोल हो गए।

  • undefined

    IPLOct 30, 2020, 9:24 AM IST

    कानों में झुमके और आंखों में काजल लगाए दिखीं युजी की मंगेतर, शादी से पहले धनाश्री चहल लिखने से हुई ट्रोल

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 में क्वालीफिकेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एक- एक मैच बहुत दिलचस्प होते जा रहे है। लोगों की नजर क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ क्रिकेटर्स की सोशल मीडिया लाइफ पर है। ना सिर्फ इन क्रिकेटर्स, बल्कि उनसे जुड़े लोगों की लाइफ पर भी सबकी पैनी नजर है। इन्हीं में से एक है हाल ही में सगाई करने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree verma), जो सोशल मीडिया के जरिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर धनाश्री की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें कानों में झुमके पहने और आंखों में काजल लगाए वे बहुत ही खूबसूरत लग रही है। लेकिन शादी से पहले ही अपना सरनेम चेंज करने पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।
    (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLOct 29, 2020, 10:27 AM IST

    RCB ने हारा मैच लेकिन चहल का दिल जीत गई भाभीजी, स्टेडियम से ऐसे करती दिखी चीयर

    बुधवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच हुए मैच में भी वो टीम को चीयर करने पहुंची थी। उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर मैच की वीडियो शेयर किया है। वीडियो में धनाश्री हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खुले बाल और आंखों मे लाइनर लगाए उनका लुक फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। उनके स्टेडियम में पहुंचने से चहल भी काफी खुश नजर आ रहे थे।

  • undefined

    IPLOct 29, 2020, 8:45 AM IST

    सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं ऑस्ट्रेलिया दौरे का हिस्सा, टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा- धैर्य रखिए

    मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव की परफॉर्मेंस देखकर फैंस के साथ-साथ इंडियन क्रिकेट के हेड कोच रवि शास्त्री भी बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिए और धैर्य रखिए'। शास्त्री के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि टीम सिलेक्टर्स अपने गलती सुधारते हुए उन्हें टीम में जगह देंगे।

  • undefined

    IPLOct 29, 2020, 7:56 AM IST

    तो यूं चोटिल हो गए हैं रोहित शर्मा, सामने आई घाव से भरे पैर की तस्वीर

    मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए, लेकिन इस दौरान मैदान के बाहर वह टीम के साथ जरूर बैठे दिखाई दिए। उनकी इंजरी को लेकर तमाम तरह के सवाल किए जा रहे है, लेकिन मैच के दौरान उनका घाव से भरा पैर देखा गया। लेफ्ट पैर के घुटने में लगी चोट से वह काफी परेशान नजर आए। 
     

  • undefined

    IPLOct 28, 2020, 12:05 PM IST

    दुबई में बीवी के साथ मस्ती करते दिखे रोहित शर्मा, यूजर ने पूछा- इंजरी के बारे में तो बता दो...

    रोहित शर्मा ने अपनी वाइफ रितिका सजदेह के साथ बीच पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एकदम फिट दिख रहे हैं। इसे देखकर फैंस उम्मीद कर रहे है कि वह जल्द ही टीम में वापस आएंगे। बता दें कि टॉप पर चल रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) रोहित के जाने के बाद पिछला मैच हार गई थी, उस वक्त टीम की कप्तानी किरॉन पोलार्ड कर रहे थे। 

  • undefined

    IPLOct 28, 2020, 8:08 AM IST

    मैच के बाद स्विमिंग पूल में चिल करते दिखें मोहम्मद शमी, लोगों ने कहा- भाई बॉलीवुड हीरो का काम बंद करवाएगा

    किंग्स इलवेन पंजाब के बॉलर मोहम्मद शमी पूल में एंजॉय करते हुए दिखे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस होकर पूल के बीच में पोज दे रहे हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए शमी ने लिखा कि पानी में कूदने से डरना नहीं चाहिए, उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस भी कह रहे हैं कि लगता है भाई बॉलीवुड एक्टर्स की नौकरी खाएगा। शमी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

  • undefined

    IPLOct 27, 2020, 11:03 AM IST

    गेल के टीम में आते ही बदली किंग्स इलेवन पंजाब की किस्मत, मैच के बाद दुबई में करते दिखते हैं ये काम

    आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के मैदान पर आते ही पंजाब की किस्मत बदल गई। लगातार मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले स्थान पर पहुंच गई थी। लेकिन 'यूनिवर्सल बॉस' (universal boss) के मैदान पर आते ही पंजाब ने लगातार 5 मैचों में जीत दर्ज की है। इन जीतों का श्रेय क्रिस गेल को भी जाता है। उन्होंने 5 मैचों में ही 177 रन बना लिए है। सोमवार को केकेआर के खिलाफ हुए मैच में गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की तूफानी पारी खेल कर पंजाब को टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दिलाई।