Dream11 Ipl  

(Search results - 49)
  • undefined

    CricketApr 7, 2021, 3:35 PM IST

    IPL के दौरान इन गेम्स के जरिये घर बैठे कमा सकते है पैसा, बस करना होगा ये आसान काम

    आईपीएल सिर्फ टीवी या मोबाइल पर देखने तक सीमित नहीं है। गेम लवर्स के लिए ऑनलाइन (Online) ऐसे कई गेम्स हैं जिन्हें खेल कर आप अपने लिए कुछ पैसे कमा सकते हैं। 

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 3:40 PM IST

    फिर कोहली पर गंभीर ने साधा निशाना, विराट को हटाकर रोहित शर्मा को टी20 कप्तान बनाने की मांग

    स्पोर्ट्स डेस्क : 10 नंवबर को रोहित की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पांचवां आईपीएल (IPL2020) का खिताब जीता। इस जीत के साथ मुंबई पहली ऐसी टीम बनी है, जिसने 5 बार सीरीज जीती हो। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। इस बीच क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने की बात कही है। अब विराट और गंभीर के बीच कोल्ड वार की जंग छिड़ सकती है।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 2:03 PM IST

    कभी क्रिकेटर ने बीवी संग सरेआम किया रोमांस, तो कोई दिखा प्रेमिका की बांहों में, इस कारण भी याद रहेगा IPL2020

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का शानदार सीजन खत्म हो गया है। इस बार कोविड-19 के चलते सभी मैच दुबई में हुए, ऐसे में फैंस की कमी तो बहुत खली। लेकिन प्लेयर्स की फैमली और कुछ चुनिंदा लोग स्टेडियम में टीम को चीयर करने जरूर पहुंचे थे। इस दौरान पूरे आईपीएल के सीजन में कई ऐसे मोमंट्स आए जब प्लेयर्स ने लोगों का दिल जीत लिया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए सूर्यकुमार यादव का अपने विकेट का बलिदान देना हो, या बीच में कोहली का अनुष्का और उनके होने वाले बच्चे के लिए प्यार। ऐसे ही कई और पल भी कैमरे में कैद हुए जिसे देखकर फैंस के मुंह से वाहहह.. निकला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 10:58 AM IST

    ऑरेंज और पर्पल कैप सहित इन खिलाड़ियों को मिला ये खिताब, दिग्गजों को पछाड़ यंग प्लेयर निकले आगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) का शानदार सीजन खत्म हो चुका है। कोरोना के चलते इस बार इंडियन प्रीमियर लीग दुबई में हुआ। 10 नवंबर को फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indiana) ने शानदार जीत दर्ज कर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। सीरीज जीतने के साथ ही कई ऐसे और अवॉर्ड होते है, जिसे पाना आईपीएल के हर खिलाड़ी का सपना होता है। इस बार भी ऑरेंज और पर्पल कैप के लिए प्लेयर्स के बीच कड़ी टक्कर रही। इसके अलावा ऐसे कई और अवॉर्ड प्लेयर्स को मिलें। इस सीजन दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए इमर्जिंग प्लेयर्स (emerging player of ipl 2020) ने कमाल दिखाया और ये खिताब अपने नाम किए। आइए आपको बताते हैं, किस खिलाड़ी को कौन सा अवॉर्ड मिला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 9:50 AM IST

    मुंबइयां हुआ पूरा दुबई मैदान पर यूं मना जश्न, ट्रॉफी को दुलारता दिखा ये खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब जीतकर मुंबई इंयियंस ने बता दिया कि क्यों उसे इंडियन प्रीमियर लीग की बेस्ट टीम कहा जाता है। टीम ने लगातार दूसरी और ओवरऑल 5 बार सीरीज अपने नाम की है और ऐसा करने वाली यह इतिहास की पहली आईपीएल टीम बन गई है। कोरोना के चलते इस बार आईपीएल दुबई में हुआ, लेकिन जीत का जश्न पूरी दुनिया में मनाया गया। टीम के प्लेयर्स ट्रॉफी को हाथ में लेकर बेहद खुश नजर आए। टीम की मालकिन नीता अंबानी की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा, जब टीम ने 5वीं बार जीत हासिल की। आइए आपको दिखाते हैं, मुंबई की जीत को सभी ने किस तरह सेलिब्रेट किया।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 8:17 AM IST

    इस बात से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता लोगों का दिल, फैंस बोले- कप्टैन हो, तो ऐसा

    आईपीएल के 13वें सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया और रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने 5वीं बार आइपीएल जीता। सीरीज जीत जाने के बाद भी रोहित ने अपना बड़प्पन दिखाया और खुद कोने में खड़े होकर यंग प्लेयर को आगे आने का मौका दिया। कप्तान के इस फैसले से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:51 PM IST

    IPL में इस तरह ढीले कपड़ों में बढ़ा पेट छिपाती नजर आई अनुष्का, पूरे सीरीज में इस तरह बढ़ता दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब एक बार फिर मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया और 5 बार सीरीज जीतकर रिकॉर्ड बनाया। वहीं, ये सीजन आरसीबी और टीम के कप्तान के विराट कोहली के लिए खराब रहा। 13 साल से जीत का सपना देख रही बैंगलुरु का ये सपना इस सीजन भी पूरा नहीं हुआ था। लेकिन कप्तान कोहली का पापा बनने के सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। आईपीएल के पूरे सीजन में उनकी प्रेंग्नेंट वाइफ उनके साथ ही रही। इस दौरान कोहली तो ज्यादा चले नहीं, लेकिन इन 2 महीनों में अनुष्का के अंदर बहुत बदलाव आए है। स्लिम अनुष्का अब काफी मोटी हो गई है और उनके चेहरे पर दिन पर दिन ग्लो बढ़ता जा रहा है। आइए आज आपको दिखाते हैं आईपीएल में अनुष्का की फिट से फैट तक की तस्वीरें।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:15 PM IST

    धोनी सहित ये बड़े सितारे रहे IPL 2020 में पूरी तरह फेल, नीलामी में खरीदने वाली टीमों ने भी ठोंक लिया माथा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के फाइनल में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। टीम ने IPL में अपना लगातार दूसरा और ओवरऑल 5वां खिताब जीता है। आईपीएल के पूरे सीजन में यंग प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया मुंबई के ईशान किशन ने लगभग हर मैच में शानदार पारी खेली। वहीं, दूसरी टीम के महंगे और सीनियर खिलाड़ी इस सीजन फेल साबित हुए। ऐसे बहुत ले प्लेयर हैं, जिनको टीम ओनर ने मोटी रकम देकर खरीदा तो लेकिन वों ना ही अपने बल्ले से और ना ही गेंदबाजी से।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:01 PM IST

    पत्नी बच्चे से दूर इस तरह कटे पंड्या के ढाई महीने, लंबे बालों में पहुंचे हार्दिक का सीरीज में ऐसे बदला लुक

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम कर लिया। बैक टू बैक मुंबई ने आईपीएल में दूसरी जीत दर्ज की है। इसके साथ ही वो पहली ऐसी टीम बन गई है, जो 5 बार आईपीएल जीती है। टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पंड्या ने इस सीजन सर्जरी के चलते बॉलिंग तो नहीं की लेकिन बैट से शानदार कमाल दिखाया। मुश्किल वक्त में हमेशा टीम के लिए उन्होंने कम बॉलों में ज्यादा रन बनाएं। आईपीएल के पूरे सीजन में वह अपने परिवार से दूर रहें। अपने 21 दिन के बच्चे को छोड़कर क्रिकेट के लिए वह उससे और पत्नी से दूर रहें और अब आने वाले समय में भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के चलते वो अपने परिवार से नहीं मिल पाएंगे। ऐसे में उनका छोटू अगस्त्य अपने पापा को पहचानने में भी कंन्फ्यूज हो जाएगा, क्योंकि हार्दिक आईपीएल में आए तो लंबे बाल लेकर थे, लेकिन अब टकले हो गए हैं। पूरे आईपीएल उनका लुक किस तरह से बदला आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 10:46 PM IST

    फाइनल मैच में ऐसे रन आउट हो गया मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी, मैदान में ही बैठ गए रोहित शर्मा

    आईपीएल सीजन 13 के फाइनल मैच के 11वें ओवर में कप्तान के लिए सूर्यकुमार यादव ने अपने विकेट की कुर्बानी दे दी और 19 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।  रोहित भी अपने इस फैसले से काफी निराश दिखे और मैदान पर ही उदास होकर जमीन पर बैठ गए। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 3:13 PM IST

    खुले बाल और लूज कपड़ों में दिखी चहल की मंगेतर, उंगलियों से गायब दिखी सगाई की अंगूठी तो लोगों ने किए कई सवाल

    युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखकर फैंस ने उनसे सगाई तोड़ने का ही सवाल पूछ लिया।  खुले बाल, आंखों में लाइनर और लूज सी ड्रेस पहने वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है। लेकिन इसमें उनके हाथ में सगाई की अंगूठी नजर नहीं आ रही है, जिसपर एक यूजर ने कमेंट किया कि 'आरसीबी ने आईपीएल नहीं जीता तो भाभीजी ने सगाई तोड़ दी है क्या'? 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 1:57 PM IST

    7 साल से एक साथ खेलने वाली ये सलामी जोड़ी आज होगी आमने-सामने, कई बार खोल चुके हैं एक-दूसरे की पोल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2020) के 13वें सीजन का फाइनल मुकाबला आज शाम साढे सात बजे से खेला जाएगा। पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स (delhi capital) की टीम चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के खिलाफ मैदान में उतरेगी। दिल्ली और मुंबई का यह मुकाबला कई मायने में अहम होगा। एक तरफ दोनों टीमों के परफेक्ट 11, तो दूसरी तरफ भारत की सबसे सफल सलामी जोड़ियों में से एक शिखर धवन (shikhar dhawan) और रोहित शर्मा (rohit sharma) आज एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं। इस नजरिए से ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन बाजी मारता हैं। बता दें कि एक साथ ओपनिंग करने के साथ ही ये दोनों प्लेयर काफी अच्छे दोस्त भी हैं। कई बार दोनों ने एक दूसरे कई सारे राज भी शेयर किए हैं। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 9:18 AM IST

    मैच से पहले शिखर धवन को आई बेटे की याद, टॉवल लपेटे जोरावर के साथ की ऐसी फोटो शेयर

    आईपीएल के फाइनल मैच से पहले धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे जोरावर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में पापा और बेटा एक जैसी टॉवल पहने पूल के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। धवन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि मिस मॉय बॉय जोरावार। बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का फाइनल मुकाबला आज शाम साढे सात बजे से खेला जाएगा। पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स की टीम चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 8:01 AM IST

    Women's T20 Challenge: ट्रेलब्लेजर्स ने जीता महिला टी20 का खिताब, 2 बार की विजेता सुपरनोवाज को शिकस्त

    महिला टी20 चैलेंज मे स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेजर्स ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवाज को हराया और खिताब अपने नाम किया। फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स ने सुपरनोवाज को 16 रन से शिकस्त दी। वुमेंस टी20 का फाइनल मुकाबला 9 नवंबर को शारजाह के मैदान पर खेला गया। इस मैच में पहले बैटिंग करने उतरी ट्रेलब्लजर्स ने 20 ओवर में  8 विकेट खोकर 118 रन बनाए। 119 रनों का पीछा करने उतरी सुपरनोवाज को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, कप्तान हरमनप्रीत कौर भी मैच के दौरान रन लेते समय चोटिल हो गई। इसका फायदा ट्रेलब्लेजर्स को मिला और उन्होंने 16 रनों से मैच जीत लिया।

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 3, 2020, 2:59 PM IST

    IPL2020: मुंबई vs हैदराबाद, प्ले-ऑफ में जगह पक्की करने के लिए इस टीम को जीतना होगा मैच

    IPL के 13वें सीजन का 56वां मैच आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। मुंबई पहले ही प्ले-ऑफ में जगह बना चुकी है। हैदराबाद की नेट रनरेट मुंबई के बाद सबसे अच्छा है। ऐसे में उसे टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करने के लिए हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। अगर वह इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाई, तो लीग में उसका सफर यहीं समाप्त हो जाएगा और कोलकाता नाइट राइडर्स प्ले-ऑफ में जगह बना लेगी। पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने आईं थीं, तब मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया था। शारजाह में ही खेले गए सीजन के 17वें मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 208 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद 7 विकेट पर 174 रन ही बना पाई थी। आज किसका पलड़ा रहेगा भारी बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा।