Dream11 Ipl 2020  

(Search results - 5)
  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 25, 2020, 12:12 PM IST

    प्ले-ऑफ के लिए हैदराबाद की राह मुश्किल, पंजाब के खिलाफ इन वजहों से हारी

    वीडियो डेस्क।  आईपीएल के 13वें सीजन के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब  (Kings XI Punjab) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रन से हरा दिया। पंजाब की यह लगातार चौथी जीत है। टीम 10 पॉइंट के साथ प्ले-ऑफ की दौड़ में बनी हुई है। वहीं, इस हार के साथ प्ले-ऑफ के लिए हैदराबाद की राह मुश्किल हो गई है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पंजाब ने 127 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में हैदराबाद 114 रन बनाकर ऑलआउट हुई। यह दुबई में सीजन का सबसे छोटा लक्ष्य है। इससे पहले 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 155 रन का टारगेट दिया था। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा ने बताया पंजाब की जीत और  हैदराबाद की हार के कारण। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 24, 2020, 1:23 PM IST

    आज पंजाब-हैदराबाद भिड़ेंगे, एक्सपर्ट ने बताया प्लेऑफ के लिए जंग में ये टीम मार सकती है बाजी

    वीडियो डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन में आज  दुबई में शाम 7:30 बजे करो या मरो के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच को जीतना जरूरी है। हारने वाली टीम को प्ले-ऑफ के लिए अपने बचे सभी मैच जीतने होंगे। पिछली बार जब पंजाब और हैदराबाद का आमना-सामना हुआ था, तब हैदराबाद ने 69 रन से मैच जीता था। दुबई में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 201 रन बनाए थे। पंजाब 16.5 ओवर में 132 रन पर ढेर हो गई थी। पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो हैदराबाद सीजन में 4 जीत के साथ 5वें स्थान पर है। वहीं, पंजाब ने सीजन में 4 मैच जीते हैं, लेकिन कम नेट रनरेट की वजह से वह 6वें स्थान पर है। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा ने बताया मैच का प्रिव्यू। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 25, 2020, 4:24 PM IST

    IPL2020: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला, एक्सपर्ट ने बताया कौन पड़ सकता है भारी

      आईपीएल 2020 (IPL2020) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। मैच में जहां दिल्ली अपनी जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी। वहीं, चेन्नई अपने हार का क्रम तोड़ने के लिए उतरेगी। वहीं, चेन्नई मुकाबले से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर विचार करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी के क्रम को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।आंकड़ों की बात करें तो सीएसके की टीम दिल्ली से ज्यादा मजबूत है। अभी तक दोनों टीमों ने 21 मैच खेले हैं। सीएसके ने इनमें से 15 मैच जीते। वहीं, दिल्ली ने सिर्फ 6 मैच जीते। आखिरी 5 मैच की बात करें तो चेन्नई ने चार में जीत हासिल की। जबकि दिल्ली सिर्फ 1 मैच जीती।
    किसकी क्या कमजोरी, कौन सी टीम है मजबूत इन्हीं सवालों के जवाब हमने जाना मध्यप्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान के जी शर्मा से। देखें वीडियो

  • undefined

    IPLSep 19, 2020, 9:37 PM IST

    टर्निंग पॉइंट: CSK ने आखिरी 6 ओवर में झटके 6 विकेट, रायुडू- फाफ ने करीब पहुंचाया; सैम कुरन ने जिताया

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का पहला मैच मुबंई इंडियंस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। पहली इनिंग में मुबंई इंडियंस ने 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। मुबंई की शुरुआत तो बहुत शानदार हुई। टीम के कप्तान ने आते ही पहले ओवर में 2 चौके लगाए, लेकिन चैन्नई ने कमबैक करते हुए मुबंई को 162 रन पर समेट दिया। पूरी इंनिंग में सीएसके के फाफ डुप्लेसी हीरो रहे। आइए आपको बताते हैं फर्स्ट इनिंग के टर्निंग प्वाइंट

  • undefined

    IPLSep 19, 2020, 4:04 PM IST

    इस तरह से आप भी देख सकते है ऑनलाइन IPL मैच ये हैं पांच बेस्ट तरीके

    आईपीएल 2020 का पहला मैच बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पहला मैच पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। इस बार कोरोना महामारी के चलते लाखों करोड़ों दर्शक अपने - अपने घरों में ही मैच देखेंगे। ऐसे में आईपीएल मैच को लाईव स्ट्रीम करने के लिए आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार का एन्यूअल सब्सक्रिप्शन लेना होगा।