Drug Mafia  

(Search results - 7)
  • madhya pradesh indore drug mafia sarthak urf samrat yagnik bollywood connection kpr

    Madhya PradeshJan 5, 2021, 5:45 PM IST

    पुलिस को वॉन्टेड 'सम्राट' की तलाश, जो कई बॉलीवुड स्टार को करेगा बेनकाब, जिसके शौक जान पुलिस भी हैरान

    पुलिस जांच में सामने आया है कि ड्रग माफिया सम्राट देश की फाइव स्टार होटलों में ठहरने के अलावा विदेशी लड़कियों के साथ डांस करने का शौकीन है। सम्राट के गिरफ्त में आने के बाद कई अन्य ड्रग माफियाओं के साथ बॉलीवुड स्टार के चेहरे भी बेनकाब हो जाएंगे।

  • madhya pradesh indore drug mafia aunty  bjp connection son pic with cm shivraj kpr

    Madhya PradeshDec 13, 2020, 4:52 PM IST

    कई लड़कियों की जिदंगी तबाह कर करोड़पति बनी ड्रग आंटी का BJP कनेक्शन, बेटे की CM से मंत्री के साथ फोटो

    इंदौर (मध्य प्रदेश). पूरे इंदौर शहर में ड्रग का जाल बिछाकर हजारों लड़कियों की जिंदगी तबाह करने वाली करोड़पति आंटी उर्फ प्रीति जैन के मामले में अब भाजपा कनेक्शन सामने आया है। आरोपी महिला के बेटे यश जैन के फोटो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस राज्य सरकार पर जमकर निशाना साध रही है।

  • Javed Akhtar Record his Statement aganist Kangana Ranaut on Defamation Case kpg

    BollywoodDec 3, 2020, 9:07 PM IST

    जावेद अख्तर ने कंगना पर लगाया मानहानि का केस, एक्ट्रेस बोली- मैं ड्रग माफिया से अकेली लड़ रही

    जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने गुरुवार को कंगना रनोट के खिलाफ दायर मानहानि की शिकायत मामले में अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में वकील के जरिए अपना बयान दर्ज करवाया। जावेद अख्तर ने नवंबर महीने में कंगना के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कंगना पर एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि और बेबुनियाद कमेंट करने का आरोप लगाया था। 

  • When Actress Mamta Kulkarni Name Associated with Drug Mafia KPG

    CelebsSep 25, 2020, 6:48 PM IST

    प्यार के लिए हिंदू से मुसलमान बन गई थी ये एक्ट्रेस! ड्रग माफिया से जुड़ा नाम तो अचानक छोड़ दिया था बॉलीवुड

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से चल रही जांच में अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आ चुका है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मधु मंतेना शामिल हैं। वैसे, यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम ड्रग स्कैंडल (Drug Scandal) से जुड़ा हो। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के साथ जुड़ा था। 20 साल पहले ममता कुलकर्णी अचानक बॉलीवुड छोड़कर गायब हो गईं।

  • sandalwood actress sanjjanaa converted to islam, changed name to mahira

    NationalSep 18, 2020, 10:23 PM IST

    सैंडलवुड ड्रग्स केस: आरोपी एक्ट्रेस ने 2 साल पहले कबूल किया था इस्लाम, नाम बदलकर माहिरा रखा था

    सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गलरानी के धर्म को लेकर एक कन्नड़ चैनल 'सुवर्णा न्यूज' ने बड़ा खुलासा किया है। फ़िलहाल सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) बेंगलुरु के हेडक्वार्टर लेकर गई है।

  • Sandalwood actress ragini dwivedi arrested by ccb in drug case aha
    Video Icon

    NationalSep 4, 2020, 2:19 PM IST

    कर्नाटक ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार

    कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) की कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर खोजबीन जारी है। मामले में रागिनी का नाम जुड़े होने के कारण उनके घर की तलाशी ली जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सीसीबी का एक दल सुबह छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा। सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था। पुलिस ने इसके बाद अभिनेत्री को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं। सीसीबी के सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री आज अधिकारियों के समक्ष पेश होंगी।

  • police 24 hour sit in front of homes drug mafia house in Delhi kpn

    NationalDec 30, 2019, 6:49 PM IST

    दिल्ली पुलिस ने माफियाओं के घर के सामने डाला डेरा, स्कैम, चरस और शराब बेचने वालों पर लगाएगी लगाम

    दिल्ली में ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने नया तरीका अपनाया है। दिल्ली पुलिस ने इसके लिए गांधीगिरी कर रही है। सबसे पहले पुलिस ने रेकी कर पता लगाया कि किन किन घरों से नशे का कारोबार चलता है।