Drugs Connection  

(Search results - 10)
  • <p>सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एनसीबी ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी के बाद एक बड़े ड्रग्स पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों को मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स और कैश मिले हैं। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को बताया कि छापेमारी में 5 किलो मनाला क्रीम नाम की ड्रग्स मिली है। मनाला क्रीम ड्रग्स नशे के आदी वाले विदेशियों की पहली पसंद होती है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है।</p>

    NationalDec 9, 2020, 1:15 PM IST

    सुशांत राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही टीम को बड़ी सफलता, ढ़ाई करोड़ की ड्रग्स बरामद

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एनसीबी ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी के बाद एक बड़े ड्रग्स पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों को मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स और कैश मिले हैं। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को बताया कि छापेमारी में 5 किलो मनाला क्रीम नाम की ड्रग्स मिली है। मनाला क्रीम ड्रग्स नशे के आदी वाले विदेशियों की पहली पसंद होती है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

  • <p>NCB, Sushant Singh Case, Sushant Singh Suicide, Deepika Padukone<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 28, 2020, 12:00 PM IST

    ड्रग्स कनेक्शन : NCB चीफ ने मुंबई टीम से मीटिंग की, सूत्रों के मुताबिक, 6 महीने में फाइल होगी चार्जशीट

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी एक्शन में है। एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना ने रविवार को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरी। एनसीबी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, देर रात की बैठक में अस्थाना ने मामले में आरोप पत्र दायर करने के लिए छह महीने की समय-सीमा दी है। सूत्रों ने कहा कि डीजी अस्थाना ने एनसीबी की टीमों को ड्रग नेक्सस पर कार्रवाई के लिए हरी झंडी दे दी है। 

  • undefined

    NationalSep 26, 2020, 3:41 PM IST

    ड्रग्स केस में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

    ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने शिकंजा कस लिया है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ का दौर जारी है। शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 

  • undefined

    NationalSep 26, 2020, 9:55 AM IST

    ड्रग्स केस: सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ जारी

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद इसमें कई स्टार्स के नाम जुड़े। इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों के नाम ड्रग्स कनेक्शन से जोड़े जा रहे हैं। एनसीबी इसकी तह तक जाने के लिए जांच में जुटी हुई है।

  • undefined

    CelebsSep 22, 2020, 2:49 PM IST

    ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका समेत कई एक्ट्रेस का नाम आने पर बोलीं रवीना टंडन, सफाई का वक्त आ चुका है

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी (NCB) इस मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर के बाद अब इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी सामने आ रहा है।

  • undefined

    BollywoodSep 22, 2020, 2:08 PM IST

    ड्रग्स केस में नाम आने के बाद जमकर उड़ रहा दीपिका पादुकोण का मजाक, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस एनसीबी इस मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा (Shraddha kapoor) कपूर के बाद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी सामने आ चुका है, जिसका खुलासा दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के बीच हुई ड्रग चैट से हुआ। ड्रग मामले में दीपिका का नाम आने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ड्रग एडिक्ट बताते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

  • <p>सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई है। इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी इस जांच में कथित तौर पर सामने आए हैं</p>

    NationalSep 22, 2020, 5:24 AM IST

    दीपिका पादुकोण तक पहुंची बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच, वायरल हो रहा ये व्हाट्सएप चैट

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई है। इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी इस जांच में कथित तौर पर सामने आए हैं। 

  • undefined

    NationalSep 15, 2020, 12:30 PM IST

    जया बच्चन के बयान पर कंगना का पलटवार, अगर अभिषेक फांसी से झूलते पाए जाते, तो क्या आप यही कहतीं

    सुशांत सिंह राजपूत, ड्रग्स और कंगना रनौत को लेकर सोशल मीडिया से सड़कों तक जारी मंगलवार को संसद पहुंच गई। जया बच्चन ने किसी का नाम लिए बिना कहा, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, वे अब इसे गटर बुला रहे हैं। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं।

  • undefined

    BollywoodSep 12, 2020, 7:51 PM IST

    धर्मेन्द्र-हेमा से जीनत अमान तक, ड्रग्स पर बनीं इन 12 फिल्मों में दिखे एक से बड़े एक सेलेब्स

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जबसे ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया है, तभी से बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट को लेकर काफी चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। वैसे, बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन आज से नहीं बल्कि कई सालों से है। अब तक फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई फिल्में बन चुकी हैं। इनमें 49 साल पहले आई हरे रामा हरे कृष्णा से लेकर 2019 में रिलीज हुई उड़ता पंजाब तक कई फिल्में शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही 12 फिल्मों के बारे में। 

  • <p>Sushant Singh Rajput, Narcotics Control Bureau, Sushant Singh Narcotics, Rakesh Asthana, Sushant Singh Rakesh Asthana, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 1, 2020, 4:54 PM IST

    सुशांत केस में ड्रग्स एंगल : NCB के रडार पर 2 नेता, 1 अभिनेता और 1 फिल्मकार, हो सकता है बड़ा खुलासा

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई करीब एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की। रिया से लगातार चार दिनों तक 29 घंटे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच करते हुए 2 ड्रग पेडलर्स पर एनसीबी ने कस्टडी में लिया है। सूत्रों ने दावा किया कि सुशांत मामले से जुड़ी जांच में चार बड़े नाम एनसीबी के रडार पर है।