Drugs Racket  

(Search results - 5)
  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 2:03 PM IST

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर में ड्रग्स मिलने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी (NCB)ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। मंगलवार को करिश्मा के घर से एनसीबी की टीम को 1.8 ग्राम ड्रग्स मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें समन भेजते हुए अगले दिन पूछताछ के लिए बुलाया था। 

  • undefined

    BhojpuriSep 15, 2020, 8:30 PM IST

    रवि किशन ने उठाया ड्रग्स का मुद्दा तो डायरेक्टर ने कहा, कभी भोजपुरी की अश्लीलता पर भी बात कर लो

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही जांच के बीच संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया गया। इस पर बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है और इस मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है। अब इस मामले में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधा है।

  • undefined

    BollywoodSep 15, 2020, 3:08 PM IST

    ड्रग रैकेट मामले में आया विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य का नाम, सर्च वारंट जारी कर शुरू हुई घर की तलाशी

    कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन का दायरा बढ़ता जा रहा है। बेंगलुरु के सैंडलवुड ड्रग रैकेट (Sandalwood Drug Racket) में अब तक एक्ट्रेस रागिनी द्व‍िवेदी (Ragini Dwivedi) समेत कई स्टार्स के नाम आ चुके हैं। इन्हीं में से एक नाम कर्नाटक के एक्स मिनिस्टर रहे जीवराज अल्वा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा का भी है। 

  • <p>Kannada actress Ragigi Dwivedi, drugs racket, Sandalwood drugs racket, Karnataka drug racket, actress Ragini Dwivedi, Central Crime Branch, CCB<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 12, 2020, 1:26 PM IST

    एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर डॉक्टर को दिया, सोचा नहीं चलेगा ड्रग्स का पता, लेकिन पकड़ी गई चालाकी

    कर्नाटक. सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। अब उन्हें लेकर एक और खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब ड्रग टेस्ट के लिए रागिनी से यूरिन मांगा गया तो उन्होंने यूरिन सैंपल में पानी मिलाकर डॉक्टर को दे दिया था। बता दें कि केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने ड्रग मामले में बेंगलुरु में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी के घर पर छापा मारा था। फिर कुछ देर बाद अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया था। 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 7, 2020, 12:08 PM IST

    दिल्ली में पकड़ा गया ड्रग रैकेट, 48 करोड़ की हेरोइन जब्त

    नारकोटिक्स नियंत्रण बोर्ड (एनसीबी) ने दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का पर्दाफाश कर 48 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है और विदेशियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों में एक अफ्रीकी पुरुष और म्यांमार की एक महिला शामिल है। एनसीबी अधिकारियों ने गिरोह की गतिविधियों पर नजर रखते हुए उसके तौर-तरीकों का पर्दाफाश किया जिसमें विदेश में बैठा सरगना गुमनामी की कई परतों के जरिये तस्करी का संचालन कर रहा था।