Eid Mubarak  

(Search results - 9)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 21, 2021, 7:21 PM IST

    मिलिए अल्लाह के इस नेक बंदे से, जिसे ईद के दिन सड़क पर मिला लाखों रपए से भरा बैग..पेश की एक नई मिसाल

    शेखू खान ने बारीकी से परवेज की पूरी बात सुनी और ईमानदारी का परिचय देते हुए रुपयों से भरा थैला लेकर लॉर्डगंज थाना पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस को इन रुपयों को सौंपकर पूरी कहानी बताई। पुलिस ने आसपास के इलाकों में पता लगाना शुरू कर दिया कि आखिर यह रुपए किसके हैं। 
    
    
     
  • undefined

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 8:47 PM IST

    इस ईद पर सबसे खास है बकरों का यह जोड़ा, ड्राई फ्रूट्स खाते और AC में रहते..कीमत उड़ा देगी होश

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). बुधवार यानि 21 जुलाई भारत समेत पूरी दुनिया में बकरीद (ईद-उल-अजहा) का त्योहार मनाया जाएगा। मुस्लिम समाज के लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए बकरों की कुर्बानी देंगे। देश के कई शहरों में बकरों का बजारा एक सप्ताह पहले ही सज चुका था। जहां लोगों ने मोटी कीमत चुकाकर  कुर्बानी का बकरे खरीदे लिए हैं। लेकिन इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बकरे की जोड़ी खूब चर्चा में रही। जहां 4 लाख 50 हजार रुपए में यह जोड़ी बिक गई। बेहद खास है इन बकरों की जोड़ी..ड्राई फ्रूट्स और जूस पीती हैं...

  • undefined

    BollywoodMay 14, 2021, 10:22 AM IST

    Eid 2021: अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय-सोनम तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद

    दुनियाभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। हालांकि, कोरोना की वजह से इस त्योहार की रंगत जरूर फीकी पड़ी है लेकिन फिर भी आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक इसे अपने ढंग से मना रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में इस दिन की शुभकमानएं फैंस को दी हैं। कुछ सेलेब्स ने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है क्योंकि देश में कोरोनो महामारी की दूसरी लहर बरपा रही है। 

  • undefined

    ChhattisgarhAug 1, 2020, 5:41 PM IST

    ये है इंसानों के कद का अनोखा बकरा,10 फीट ऊंचाई तक ले जाता है गर्दन..कीमत और वजन जान हो जाएंगे हैरान

    दुर्ग (छत्तीसगढ़). आज पूरे देश में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोग इस दिन बकरों की कुर्बानी देते हैं, इसलिए इसे बकरीद भी कहते हैं। हर साल अलग तरह के बकरे बाजार में आते हैं और अपनी खासियतों के चलते चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस साल जो बकरा सुर्खियां बटोर रहा है वह बेहद खास तरह का है। जिसको देखने वालों की भीड़ लग जाती है। उसकी लंबाई इंसान की हाइट के बराबर यानी 8 फीट है और वजन भी 160 किलो है।  यह अपनी गर्दन को 10 फीट की ऊंचाई तक ले जा सकता है।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 30, 2020, 3:52 PM IST

    इस बार की Eid अलग तरह की: लॉकडाउन में ऑनलाइन बिक रहे बकरे, जानिए किस तरह बिन देखे लग रही कीमत

     हिंदुस्तान में बकरीद का त्योहार एक अगस्त को मनाया जाएगा। कोरोना के कहर के चलते इस बार का यह त्यौहार कुछ अलग तरह से मनाया जाएगा। इस बार कुर्बानी के बकरे ऑनलाइन बिक रहे हैं। 

  • undefined

    MaharashtraMay 25, 2020, 8:38 PM IST

    यही मानवता: ईद की नमाज के बाद मुस्लिमों ने हिंदू का किया अंतिम संस्कार, राम नाम सत्य बोल उठाई अर्थी


    पुणे. ईद वाले दिन हिन्दू-मुस्लिम एकता की सांप्रदायिक सौहार्द की अनोखी मिसाल देखने को मिली। जहां पुणे में मुस्लिम युवकों ने ईद की नमाज के बाद एक हिंदू बुजुर्ग की अर्थी को कंधा देते हुए उसका हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया। दु:ख की इस घड़ी में जब मुस्लिम मजहब की दीवार तोड़कर कंधा मिलाकर एक साथ खड़े हुए तो हर किसी की जुबां से निकला, ये हमारा भारत है। 

  • undefined

    PunjabMay 25, 2020, 11:55 AM IST

    मुस्लिमों ने गुरुद्वारे में अदा की नमाज, फिर वहीं बैठकर खोला रोजा

    सोमवार को पूरे देश में ईद मनाई गई। कोरोना संक्रमण का डर और लॉकडाउन की वजह से घरों में ही नमाज पढ़ी गई।  मानवता की एक मिसाल पंजाब के मालेरकोटला के प्रमुख गुरुद्वारे में देखने को मिली। जहां ईद से एक दिन पहले रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया।

  • undefined

    CelebsMay 25, 2020, 11:25 AM IST

    ऐश्वर्या राय के ससुर से लेकर सोनम कपूर तक ने दी ईद की मुबारकबाद, सेलेब्स बोले दुआ में याद रखना

    मुंबई. देश-दुनिया में ईद का त्यौहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से हर जगह शांति नजर आ रही है। सरकार ने इस महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है, जिसके कारण ईद की रौनक कम ही दिख रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट और इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को मुबारकबाद दी और उनके चेहरों पर मुस्कुराहट लाने की कोशिश की। अमिताभ बच्चन, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर श्रद्धा कपूर, अनुपम खेर तक फैंस को बधाई दी। सेलेब्स ने फैन्स दुआ में याद रखने की अपील भी की। 

  • undefined

    HatkeAug 8, 2019, 7:13 PM IST

    ईद से पहले बकरों का वजन बढ़ाने के लिए पिलाई जा रही बियर, Viral हुआ वीडियो

    12 अगस्त को ईद है। इसे लेकर मार्केट सज चुका है। ईद में बकरों की काफी डिमांड रहती है। लेकिन इसी का फायदा उठाते हुए लोगों को दिया जा रहा है धोखा।