Ekta Kapoor  

(Search results - 139)
  • undefined

    TVJul 21, 2021, 12:42 PM IST

    एकता कपूर के 21 साल पुराने इस शो की स्टारकास्ट अब दिखने लगी ऐसी, इन 2 को तो पहचान पाना भी मुश्किल

    मुंबई. टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपने करियर में इतने ज्यादा टीवी शोज प्रोड्यूस किए कि शायद ही उनका कोई मुकाबला कर सके। उन्होंने बालाजी टेलीकॉम के जरिए सास बहू का मसाला हो या फिर प्यार में डूबे कपल्स की कहानी, अपने सीरियल्स में एक से बढ़कर एक कहानी पेश की। हम पांच ने एकता के करियर को संवारा और इसके बाद वे सफलता की सीढ़ियों चढ़ती गई। इस सीरियल के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स ने करीबन 120 सीरियल का प्रसारण किया। हालांकि इसमें कुछ शो फ्लॉप हुए और कुछ सुपरहिट। इन्हीं में से उनका एक पॉपुलर शो रहा है कहानी घर-घर की (Kahani Ghar Ghar Kii)। 2000 में शुरू हुआ यह 8 साल चला था। इस शो के करीब 1600 एपिसोड टेलीकास्ट किए गए थे। नीचे देखें 21 बाद कैसे दिखने लगी एकता के शो कहानी घर-घर की की स्टार कास्ट...
     

  • undefined

    TVJul 19, 2021, 12:43 PM IST

    क्या आप जानते हैं 120 से भी ज्यादा TV सीरियल बनाने वाली एकता कपूर के कितने शो हुए हिट, कौनसा चला सबसे लंबा

    मुंबई. टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपने करियर में इतने ज्यादा टीवी शोज प्रोड्यूस किए कि शायद ही उनका कोई मुकाबला कर सके। उन्होंने बालाजी टेलीकॉम के जरिए सास बहू का मसाला हो या फिर प्यार में डूबे कपल्स की कहानी, अपने सीरियल्स में एक से बढ़कर एक कहानी पेश की। हम पांच ने एकता के करियर को संवारा और इसके बाद वे सफलता की सीढ़ियों चढ़ती गई। इस सीरियल के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स ने करीबन 120 सीरियल का प्रसारण किया। हालांकि इसमें कुछ शो फ्लॉप हुए और कुछ सुपरहिट। नीचे पढ़े एकता कपूर के करियर और उनके शो से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें...

  • undefined

    BollywoodJul 12, 2021, 9:12 PM IST

    पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत की जगह दिखेंगे शाहीर शेख, अर्चना का रोल अब भी निभाएंगी अंकिता लोखंडे

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स ने पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें सुशांत की जगह शहीर शेख लीड एक्टर का रोल प्ले करेंगे।

  • undefined

    TVJul 10, 2021, 3:40 PM IST

    दिव्यांका 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में निभाएंगी उम्रदराज महिला का रोल, कम उम्र के एक्टर संग करेंगी रोमांस

    टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' का पहला सीजन बेहद हिट हुआ था। यही वजह है कि एकता कपूर अब इसका सीजन 2 (Bade Acche lagte hain 2) लेकर आ रही हैं। खबरें हैं कि इसके लिए दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और नकुल मेहता को फाइनल कर लिया गया है। वहीं पहले सीजन में साक्षी तंवर और राम कपूर लीड एक्टर थे। 

  • undefined

    TVJul 5, 2021, 11:09 AM IST

    Facts: ऐसे आया था 'क्योंकि सास भी..' में 'तुलसी' का आइडिया, इस एक्टर को पहले मिला था मिहिर का रोल

    मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट पॉपुलर  टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) को 21 साल हो चुके हैं। यह सीरियल 3 जुलाई, 2000 से 6 नवंबर, 2008 तक प्रसारित हुआ था। सीरियल में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तुलसी का किरदार निभाया था, जो काफी फेमस हुआ। इस रोल ने स्मृति को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। हर कोई उन्हें तुलसी के नाम से जानने लगा था। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि तुलसी का आइडिया आखिर कहां से आया था। नीचे पढ़े आखिर एकता कपूर को तुलसी का आइडिया कहां से मिला था और इस सीरियल को बनाने में उन्हें क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे...

  • undefined

    TVJul 4, 2021, 3:02 PM IST

    PHOTOS: 21 साल में इतनी बदल गई क्योंकि सास भी कभी बहू थी की 'तुलसी', अब हैं 3 बच्चों की मां

    मुंबई। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) को 21 साल हो चुके हैं। यह सीरियल 3 जुलाई, 2000 से 6 नवंबर, 2008 तक प्रसारित हुआ था। सीरियल में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तुलसी का किरदार निभाया था, जो काफी फेमस हुआ। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल पूरे होने के मौके पर एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सीरियल की पूरी टीम पार्टी करती नजर आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- इस शो ने मेरी जिंदगी बदल दी। ये टीवी शो नहीं बल्कि एक इतिहास है। कोई भी छोटे पर्दे के इस इतिहास को नहीं बदल पाएगा। 20 साल पहले स्मृति ने पारसी बिजनेसमैन से की थी शादी..

  • undefined

    TVJun 30, 2021, 8:26 PM IST

    TV सीरियल 'मोलक्की' के सेट पर गैस लीक होने से धमाका, बाल-बाल बचे स्टार और क्रू मेंबर्स

    एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी सीरियल 'मोलक्की' (Molkki) के सेट पर आग लगने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के क्लिक निक्सन स्टूडियो में गैस लीक होने की वजह से धमाका हो गया, जिसके चलते सेट पर आग लग गई। 

  • undefined

    TVJun 23, 2021, 6:39 PM IST

    स्मृति ईरानी ने वजन घटाने के बाद शेयर की Photo, दोस्त एकता कपूर ने किया ये कमेंट

     TV एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्मृति ईरानी ने कई साल पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाया था। 21 साल पहले साल 2000 में शुरू हुआ ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और तभी से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती वक्त के साथ और गहरी होती जा रही है। 

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2021, 5:55 PM IST

    एकता कपूर के इन 10 TV सीरियल्स को देख लोगों ने पीट लिया था सिर, 1 तो स्मृति ईरानी के बावजूद नहीं चल पाया

    मुंबई। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta kapoor) 46 साल की हो गई हैं। 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) की मालकिन हैं। 17 साल की उम्र में करियर शुरू करने वाली एकता कपूर ने सास-बहू वाले टीवी सीरियलों से खूब नाम कमाया। उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की' 'कहीं किसी रोज' और नागिन प्रमुख हैं। हालांकि, अपने करियर में उन्होंने कई फ्लॉप सीरियल भी बनाएं हैं, जिन्हें खुद एकता कभी याद नहीं करना चाहेंगी। इस पैकेज में हम बता रहे हैं एकता कपूर के ऐसे ही 10 सुपरफ्लॉप शोज के बारे में। 

  • undefined

    TVJun 7, 2021, 10:43 AM IST

    22 की उम्र में ही शादी करना चाहती थी एकता कपूर, लेकिन पापा जितेंद्र के कारण अभी तक है कुंवारी

    मुंबई. टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta kapoor) 46 साल की हो गई हैं। 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) की मालकिन हैं। एकता, बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। महज 17 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली एकता कपूर ने अपने सीरियलों के जरिए घर-घर में पहचान बनाई। उन्होंने सिर्फ टीवी सीरियल्स ही बल्कि फिल्मों का भी निर्माण किया। अपनी जिंदगी में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली जितेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता इस उम्र में भी कुंवारी है। हालांकि, उनका एक बेटा है रवि कपूर जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुआ है। आखिर एकता ने शादी क्यों नहीं की यह सवाल सभी के जहन आता है। आइए, आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण...

  • undefined

    TVJun 7, 2021, 8:40 AM IST

    PHOTOS: करोड़ों के आलीशान बंगले और ऑफिस की मालकिन हैं एकता कपूर, जीती हैं बेहद लग्जीरियस लाइफ

    मुंबई। TV की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर (Ekta kapoor) 46 साल की हो गई हैं। 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) की मालकिन हैं। एकता, बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। महज 17 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली एकता कपूर ने सास-बहू वाले टीवी सीरियलों से खूब नाम कमाया। उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की'  'कहीं किसी रोज' और नागिन प्रमुख हैं।

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 11:37 AM IST

    बढ़ते कोरोना के बीच देश छोड़ विदेश रवाना हुए शाहरुख खान के बेटा और पत्नी, चंकी पांडे की बेटी भी हुई स्पॉट

    मुंबई. देशभर में कोरोना से पीड़ित लोगों की संख्या रोज बड़ रही है। हर दिन इस वायरस को शिकार कई लोग हो रहे हैं, हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा का पूरा इंतजाम कर रही है। और अब तो 18 साल से ऊपर वालों भी एक मई से कोरोना वैक्सीन लगा सकेंगे। वहीं, महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम ने 30 अप्रैव तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में न तो टीवी शोज और न ही फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है। वहीं, अब तो ज्यादातर सेलेब्स देश छोड़कर विदेश रवाना हो रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) न्यूयॉर्क रवाना हुए अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान और उनका बेटा आर्यन भी न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए। बीती रात दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं, अनन्या पांडे भी मां भावना पांडे के साथ आई। इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodApr 15, 2021, 9:37 AM IST

    Big News: TV एक्टर राम कपूर के पिता का कैंसर से निधन, 74 साल की उम्र में दुनिया को कह गए अलविदा

    TV एक्टर राम कपूर के पिता अनिल कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी राम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरुवार को शेयर की। राम कपूर ने अमूल कंपनी के उस ट्रिब्यूट को शेयर किया, जिसमें बिली यानि अनिल कपूर अमूल गर्ल के साथ बैठे दिख रहे हैं। राम ने अमूल का यह ट्रिब्यूट शेयर करते हुए लिखा- सच में निरुत्तर हूं, उस श्रद्धांजलि के लिए जो अमूल ने मेरे पिता के लिए बनाई है। आप सच में एक लीजेंड थे डैड। 

  • undefined

    BollywoodApr 13, 2021, 9:31 AM IST

    Big Update: कुंभ मेला देख भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये एटम बम है; फुकरे की एक्ट्रेस ने भी जताई नाराजगी

    देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना देशभर में डेढ़ लाख से ज्यादा संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। ऐसे में कोरोना केंद्र और राज्य सरकारों के लिए बड़ा संकट बन गया है। इसी बीच, हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले को लेकर भी कई सेलेब्स ने सवाल खड़े किए हैं। मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने कुंभ आयोजन को लेकर नाराजगी जाहिर की है। रामू ने ट्विटर पर कुंभ स्नान को लेकर सवाल उठाते हुए कहा- जो आप देख रहे हैं वो कुंभ मेला नहीं  बल्कि कोरोना एटम बम है। मैं हैरान हूं कि इस वाइरल एक्सप्लोजन का दोषी आखिर कौन होगा?

  • undefined

    BollywoodApr 10, 2021, 9:31 AM IST

    Big Update: दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की तस्वीर, खुद को बताया इंदिरा नगर की गुंडी

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है।  इस फोटो में दीपिका बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। ये तस्वीर तब की है, जब वो महज सालभर की रही होंगी। फोटो में दीपिका ने स्वेटर के साथ सिर पर टोपी और पैरों में मोजे पहने हुए हैं। दीपिका का एक हाथ उनके मुंह में है और वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं।