Electricity Department  

(Search results - 9)
  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 14, 2021, 9:40 AM IST

    बिजली चोर का 'सांप' वाला अंदाज, अवैध कनेक्शन काटने रेंगते हुए छत पर गया, लेकिन हो गई ये गड़बड़...

    वीडियो डेस्क। गाजियाबाद के मुरादनगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां जब बिजली विभाग का छापा पड़ा तो एक शख्स की पोल खुल कर सबके सामने आ गई। दरअसल एक शख्स अवैध रूप से चल रहे घर के कनेक्शन को काटने के लिए छत पर सांप की तरह रेंगते हुए पहुंचा। लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी उससे भी तेज निकले और वह वहां पहले से ही बैठे हुए हैं।  इस ‘बिजली चोर’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो। 
     

  • undefined

    MaharashtraFeb 24, 2021, 5:35 PM IST

    गजब कारनामा: मुंबई में 80 साल के बुजुर्ग का आया 80 करोड़ का बिजली बिल, देखते ही तबीयत खराब


    मुंबई. अक्सर बिजली कंपनी की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ता है। मुंबई से ऐसा ही एक लापरवाही की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसकी चर्चा आज हर कोई कर रहा है। यहां बिजली विभाग ने एक 80 साल के बुजुर्ग को 80 करोड़ रुपए का बिल भेज दिया। सबसे खास बात यह है कि यह बिल सिर्फ दो महीने का है। जैसे ही बुजुर्ग ने अपना बिल देखा तो उनके होश ठिकाने पर नहीं रहे। वह सदमे में आ गए और ब्लड  प्रेशर बढ़ने से उनकी तबीयत बिगड़ गई। आलम यह था कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। फिलहाल उनकी हालत ठीक है और वह घर पर आ चुके हैं।
     

  • undefined

    NationalFeb 7, 2021, 7:35 AM IST

    दिल्ली के ओखला में एक कालोनी में भीषण आग, ठाणे में बिजली कंपनी का दफ्तर राख

     मुंबई/दिल्ली. रविवार त़ड़के महाराष्ट्र और दिल्ली में आगजनी की दो घटनाओं का मामला सामने आया है। आगजनी की वजह अभी सामने नहीं आई है। महाराष्ट्र में ठाणे के खजूरी इलाके में स्थित महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर में आग लग गई। वहीं, दिल्ली के ओखला फेज-2 इलाके में रविवार तड़के करीब 2 बजे संजय कॉलोनी में आग लगी। दिल्ली के अग्निशमन विभाग को 2.25 मिनट पर कॉल करके इसकी सूचना दी गई थी। जिस जगह यह आग लगी, वहां झुग्गी और कपड़े के गोदाम थे। हालांकि फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंचकर 186 अस्थायी घरों और गोदामों को आग से बचा लिया। आग के दौरान 30-40 लोग बस्ती में फंसे हुए थे। उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया।

  • <p><strong>झांसी (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>इन दिनों पुलिस एक डॉगी को खोजने में लगी है। इसके लिए वो सीसीटीवी फुटेज तक को खंगाल रही है। लेकिन, अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। वहीं, जिस शख्स की डॉगी है वो उसे लेकर परेशान हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर वो कार्रवाई कर रही है।</p>

    Uttar PradeshJan 13, 2021, 10:41 AM IST

    UP पुलिस के लिए मुसीबत बनी एक कुतिया, फोटो लेकर गली-गली तलाश रहे सिपाही..खंगाले जा रहे CCTV

    झांसी ( Uttar Pradesh) । इन दिनों पुलिस एक डॉगी को खोजने में लगी है। इसके लिए वो सीसीटीवी फुटेज तक को खंगाल रही है। लेकिन, अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। वहीं, जिस शख्स की डॉगी है वो उसे लेकर परेशान हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर वो कार्रवाई कर रही है।

  • <p>ಈ ಹುದ್ದೆಗಳಿಗೆ ಅರ್ಜಿ ಸಲ್ಲಿಸಿದ ಅಭ್ಯರ್ಥಿಗಳ ಆಯ್ಕೆ ಪ್ರಕ್ರಿಯೆ ಹೀಗೆ ನಡೆಯಲಿದೆ.</p>

    CareersOct 8, 2020, 11:03 AM IST

    UPPCL Recruitment 2020: यूपी के बिजली विभाग में निकली है कई वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

    UPPCL में इस पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में ग्रेजुएट होना जरूरी है। साथ ही कंप्यूटर में हिंदी टाइपिंग में 30 शब्द प्रति मिनट होना चाहिए।

  • <p>बिजली विभाग के भी कारनामे अजीबोगरीब होते हैं। यूपी के सहारनपुर में लॉकडाउन में एक किसान अपना दो महीने का घरेलू बिजली का बिल नहीं जमा कर पाया था। बुधवार दोपहर वह बिल जमा करने पहुंचा तो बकाया देखकर उसके होश उड़ गए। कैश काउंटर पर बैठे कर्मचारी ने किसान को उसके दो महीने का बकाया घरेलू बिजली बिल 10 लाख रुपए भेज पकड़ा दिया</p>

    Uttar PradeshJun 4, 2020, 1:34 PM IST

    लॉकडाउन के दो महीने का बिजली का बिल आया 10 लाख, पीड़ित किसान ने की अफसरों से शिकायत

    बिजली विभाग के भी कारनामे अजीबोगरीब होते हैं। यूपी के सहारनपुर में लॉकडाउन में एक किसान अपना दो महीने का घरेलू बिजली का बिल नहीं जमा कर पाया था। बुधवार दोपहर वह बिल जमा करने पहुंचा तो बकाया देखकर उसके होश उड़ गए। कैश काउंटर पर बैठे कर्मचारी ने किसान को उसके दो महीने का बकाया घरेलू बिजली बिल 10 लाख रुपए भेज पकड़ा दिया

  • undefined

    PunjabMay 6, 2020, 11:50 AM IST

    40 साल से घर में बिजली के कनेक्शन के लिए दफ्तर के चक्कर काट रहा यह शख्स

    यह खबर सरकारी कामकाज पर सवाल खड़े करती है। यह शख्स पिछले 40 साल से अपने घर में बिजली कनेक्शन के लिए दफ्तर के चक्कर काट रहा है, लेकिन नतीजा जीरो। यह शख्स मोहाली के पास एक गांव में रहता है। इसका घर राजधानी चंडीगढ़ से चंद किमी की दूरी पर है। इस शख्स ने खेत में घर बनाकर रहना शुरू किया था। लेकिन तब से अब तक कई बार कनेक्शन के लिए अप्लाई कर चुका है।
     

  • undefined

    HaryanaMar 6, 2020, 7:38 PM IST

    मीटर तो उखाड़ नहीं पाया बिजली विभाग..ऊपर से कंज्यूमर ने ही कर्मचारियों में 'करंट' दौड़ा दिया


    बिजली के अनाप-शनाप बिलों के झटके देशभर के उपभोक्ताओं को लगते रहते हैं। लेकिन कुछ उपभोक्ता पलटकर बिजली विभाग को करंट लगा देते हैं। इस शख्स ने भी यही किया।

  • undefined

    Uttar PradeshNov 5, 2019, 10:46 AM IST

    ऑफिस में हेलमेट पहन काम करने को मजबूर कर्मचारी, बताया-क्यों पहनना है जरूरी

    एक कर्मचारी ने कहा, मैंने 2 साल पहले यहां नौकरी ज्वाइन की थी। तभी से इमारत की हालत ऐसी है। इस कारण हम सभी कर्मचारी हेलमेट पहन काम करते हैं। इसको लेकर कई बार सीनियर अफसरों को जानकारी दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।