Etah News  

(Search results - 12)
  • <p>सात फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने दूल्हे को देखकर शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन का कहना था कि जिस लड़के से उसकी एंगेजमेंट हुई है ये वो लड़का ही नही है बल्कि उसकी जगह दूसरा दूल्हा सात फेरे लेने पहुंचा है</p>

    Uttar Pradesh2, Jul 2020, 2:07 PM

    शादी में बदल गया दूल्हा, दुल्हन बोली एंगेजमेंट वाले लड़के से ही करूंगी शादी; फिर जमकर हुआ हंगामा

    सात फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने दूल्हे को देखकर शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन का कहना था कि जिस लड़के से उसकी एंगेजमेंट हुई है ये वो लड़का ही नही है बल्कि उसकी जगह दूसरा दूल्हा सात फेरे लेने पहुंचा है

  • <p><strong>एटा (Uttar Pradesh) । </strong>सोते समय भाई की हत्या करने जा रहे युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन, पुलिस पूछताछ में हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के मुताबिक युवक साइको किलर है, जिसने अपने ही दो भतीजों का कत्ल कर दिया था। इसके बाद अब भाई की हत्या करने जा रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि हत्या करने की कोई वजह नहीं है, बल्कि मर्डर करने में उसे मजा आता है। इसलिए वह वारदात को अंजाम देता है। वहीं, दोनों मासूमों की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 बेगुनाह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें महिला सहित तीन लोगों को जेल भेज दिया है। हालांकि अब इनकी बेगुनाही साबित करने और &nbsp;रिहाई के लिए आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।&nbsp;</p>

    Uttar Pradesh14, Jun 2020, 10:21 AM

    बच्चों की हत्या करता था ये शख्स, पकड़े जाते थे बेगुनाह लोग, अरेस्ट होने पर बोला-मर्डर करने में आता था मजा

    एटा (Uttar Pradesh) । सोते समय भाई की हत्या करने जा रहे युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन, पुलिस पूछताछ में हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के मुताबिक युवक साइको किलर है, जिसने अपने ही दो भतीजों का कत्ल कर दिया था। इसके बाद अब भाई की हत्या करने जा रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि हत्या करने की कोई वजह नहीं है, बल्कि मर्डर करने में उसे मजा आता है। इसलिए वह वारदात को अंजाम देता है। वहीं, दोनों मासूमों की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 बेगुनाह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें महिला सहित तीन लोगों को जेल भेज दिया है। हालांकि अब इनकी बेगुनाही साबित करने और  रिहाई के लिए आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। 

  • undefined

    Uttar Pradesh27, Apr 2020, 1:21 PM

    उपराष्ट्रपति तक पहुंच चुका है एटा मर्डर केस; बहू पर परिवार को मारने का लगा आरोप, पति ने कहा- नामुमकिन

    एटा (Uttar Pradesh) । एक घर में पांच लोगों के मिले शव की घटना से सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी के कुछ ही घंटों में 1.5 लाख लोगों ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ मांग था। वहीं, इसकी गूंज उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के पास भी पहुंच गई थी। जिन्होंने राज्यसभा सदस्य हरनाथ सिंह यादव को फोन किया और घटना की जानकारी जुटाई। घटना को दुखद बताते हुए जल्द खुलासा कराने के लिए कहा था। हालांकि पुलिस ने भी 24 घंटे से कम समय में इस सनसनीखेज हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस का दावा है कि दो बेटों, ससुर और बहन की हत्या करने के बाद बहू ने आत्महत्या की थी। वहीं, कातिल बीवी के पति को यकीन ही नहीं है। वह बार-बार कह रहा है कि पत्नी ऐसा कर ही नहीं सकती है। मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए। 
     

  • undefined

    Uttar Pradesh26, Apr 2020, 5:48 PM

    24 घंटे में सामने आई 5 मर्डर की चौंकाने वाली कहानी, पत्नी को बताया कातिल तो पति बोला- ये नामुमकीन

    एटा (Uttar Pradesh) । एक ही परिवार के पांच लोगों के मौत की सच्चाई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सामने ला दिया। पुलिस के मुताबिक सभी को खाने में जहर खिलाकर मारा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दावा किया कि कातिल बनी बहू ने पहले ससुर, अपनी बहन, और अपने दो बच्चों को जहर खिलाकर मारा डाला। इसके बाद उनका गला दबाया और जब इस बात से संतुष्ट हो गई कि सभी की मौत हो गई है तो खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन, पुलिस के इस खुलासे को कालित बीवी के पति ने सिरे से खारिज कर दिया। पति ने कहा, मेरी बीवी ऐसा नहीं कर सकती, वारदात से घंटे पहले ही उसकी फोन पर बात हुई थी।उस समय सबकुछ ठीक था। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

  • undefined

    Uttar Pradesh25, Apr 2020, 1:18 PM

    दूध देने आया था शख्स, एक के बाद एक पड़ीं थीं घर में 5 लाशें, साली भी आई थी घर

    बताया जाता है कि मौके पर ब्लेड और सल्फास की गोलियां मिली हैं। एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि हत्या या आत्महत्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। 

  • undefined

    Uttar Pradesh22, Apr 2020, 5:47 PM

    पेड़ से लटका मिला भाई-बहन का शव, बहन की मांग में भरा था सिंदूर; करते थे एक-दूसरे से प्यार

    पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस टीम को मौके से सिंदूर की डिब्बी बरामद हुई है। वहीं, युवती की मांग भी भरी हुई थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने मरने से पहले शादी रचाई थी। 

  • undefined

    Uttar Pradesh15, Apr 2020, 3:06 PM

    कांस्टेबल ने शादी के खर्च की आधी रकम कर दी दान, कहा- बीमारी खत्म होगी तब करूंगा शादी

    पुलिस कांस्टेबल का कहना है कि हमने अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। क्योंकि, पहले हमारी ड्यूटी है और उसके बाद हमारे लिए शादी है। जब तक कोरोना वायरस खत्म नहीं हो जाता तब तक शादी नहीं करेंगे। पहले हमारे लिए देश की जनता और फिर शादी। हम दोनों ही पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं तो हम दोनों ने यह फैसला लिया कि शादी को आगे बढ़ा दिया जाए। 
  • undefined

    Uttar Pradesh6, Apr 2020, 9:08 AM

    एक अंगूठी के लिए सगे चाचा को मार डाला, लॉकडाउन के कारण घर ही थे दोनों

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भतीजे से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

  • undefined

    Uttar Pradesh25, Mar 2020, 2:48 PM

    बेटे पर बोझ न बने इसलिए वृद्धाश्रम में रह रहा था पिता, मरने पर अंतिम संस्कार भी नहीं करने आया बेटा


    पिता कई सालों से वृद्धाश्रम में रह रहा था। बताते हैं कि उसकी आर्थिक स्थिति खराब थी। बेटे पर बोझ न बनें इसलिए वृद्धाश्रम को ही सहारा बनाया था। उसकी हालत पिछले कुछ दिनों से सही नहीं थी। 
     

  • undefined

    Uttar Pradesh5, Mar 2020, 9:57 AM

    प्रेमी से ही शादी की जिद पर अड़ी युवती, न मानने पर घर वालों ने तैयार कर डाला ये खौफनाक प्लान


    एटा के एसपी क्राइम राहुल कुमार ने बताया कि लड़की को उसके ही तीन चाचा और पड़ोसी अपहरण करके ले जा रहे थे। लड़की बालिग है और उसकी तरफ से एक तहरीर मिली है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस इसमें अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

  • undefined

    Uttar Pradesh11, Feb 2020, 6:43 PM

    एकतरफा प्यार में पागल शख्स ने आधी रात घर में घुसकर काट दिया लड़की का गला


    बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था। उसने युवती से पहले भी हरकतें की थी, लेकिन तब इस मामले में गांव की पंचायत में फैसला हो गया था। 

  • undefined

    Uttar Pradesh8, Feb 2020, 9:17 AM

    6 साल की बच्ची से दरिंदगी, खेत में मासूम को देख उड़ गए महिलाओं के होश


    बता दें कि तीन दिन में दो मासूम दरिंदों के हवश का शिकार बने। इसके पहले पहले 5 फरवरी को कोतवाली नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में तीन साल मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। इसके बाद अब इस घटना से ग्रामीणों में रोष है।