Exclusive Interview Raghuraj Pratap Singh  

(Search results - 2)
  • देश में इस समय कोरोना संकट चल रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पूरे देश में इस समय लॉकडाउन है। लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। दुकाने, प्रतिष्ठान, शैक्षिक संस्थान सब बंद हैं। ऐसे में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाओं पर रोक है। इस लॉक डाउन में जनप्रतिनिधियों का समय कैसा बीत रहा है यह हमने जानने की कोशिश की। एशियानेट न्यूज़ हिंदी ने पूर्व मंत्री व प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह से बात किया। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन में अपनी दिनचर्या हमसे शेयर किया।

    Uttar PradeshApr 6, 2020, 1:12 PM IST

    लॉकडाउन में राजनीति छोड़ खेती-किसानी कर रहे राजा भैया, कुछ ऐसे बीत रहे दिन

    देश में इस समय कोरोना संकट चल रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पूरे देश में इस समय लॉकडाउन है। लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। दुकाने, प्रतिष्ठान, शैक्षिक संस्थान सब बंद हैं। ऐसे में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाओं पर रोक है। इस लॉक डाउन में जनप्रतिनिधियों का समय कैसा बीत रहा है यह हमने जानने की कोशिश की। एशियानेट न्यूज़ हिंदी ने पूर्व मंत्री व प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह से बात किया। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन में अपनी दिनचर्या हमसे शेयर किया। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2020, 10:27 AM IST

    छिपा हुआ शख्स अपराधी नहीं तो और क्या है? मौलाना साद पर राजा भैया ने जमकर निकाली भड़ास

    प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने मरकज के मौलाना साद पर जमकर निशाना साधा है। राजा भैया ने कहा है कि मौलाना साद भले ही खुद को बेगुनाह  बता रहा हो लेकिन इस पूरे मामले में उसकी बड़ी भूमिका है