Facebook  

(Search results - 339)
  • <p>Harleen Deol Profile, Harleen Deol Photos, Harleen Deol Life Info, Harleen Deol Facebook, Harleen Deol Instagram, Harleen Deol Mother Father</p>

    CricketJul 10, 2021, 3:21 PM IST

    हरलीन ने 13 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, जानिए कैसे तय की क्रिकेट तक की जर्नी, अब कैच लपक बनीं सुपरवुमेन

    भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच चल रही टी 20 सीरीज में पहला मैच 9 जुलाई को नार्थहैंप्टन में खेला गया। इसमें हरलीन देओल ने ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी सब जगह तारीफ हो रही है। इंग्लैंड की पारी की 19वीं ओवर चल रहा था। एमी जोंस 26 गेंद पर 43 रन बनाकर खेल रही थीं। शिखा पांडेय की पांचवीं गेंद थी। एमी ने बाउंड्री पर मारा, वहीं हरलीन ने कैच लपक लिया।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 8, 2021, 5:57 PM IST

    केंद्रीय मंत्री बनते ही हैक हुआ ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट, डाल दिए थे ऐसे पोस्ट

    बुधवार रात करीब 1 बजे सिंधिया के फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके बाद उनका एक पुराना विडियो शेयर किया गया, जिसमे वह प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भाषण दे रहे थे। यह वीडियो उस दौरान का है जब सिंधिया कांग्रेस पार्टी के हिस्सा थे। 

  • <p>Facebook emoji fatwa, Bangladesh cleric, Bangladesh cleric Ahmadullah</p>

    TrendingJun 24, 2021, 5:18 PM IST

    मौलवी ने फेसबुक के 'हाहा' इमोजी के खिलाफ जारी किया फतवा, कहा- ये मुसलमानों के लिए हराम

    अहमदुल्ला के फेसबुक और यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे हर रोज मुस्लिम बहुल देश में धार्मिक मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आते हैं। शनिवार को उन्होंने तीन मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फेसबुक पर लोगों का मजाक उड़ाने पर चर्चा की और एक फतवा जारी किया, जिसमें बताया गया कि यह मुसलमानों के लिए पूरी तरह से हराम है। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 22, 2021, 11:05 AM IST

    VIDEO:युवक ने कर्ज से परेशान होकर की आत्महत्या की कोशिश, फेसबुक LIVE कर खुद को मारी गोली

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में  तहसील परिसर के भीतर सिविल अस्पताल की बाउंड्री वॉल तोड़ने के आरोपी सौरभ जैन ने खुद को गोली मार ली। ऐसा करते हुए का  फेसबुक लाइव भी किया।  जिससे हड़कंप मच गया। घटना बेगमगंज तहसील परिसर की है।  सौरभ ने लाइव वीडियो  में पूर्व एसडीएम डी.के सिंह सहित साहूकारों पर अपनी बर्बादी, छह करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर कई आरोप लगाए हैं।बताया जा रहा है कि सौरभ जैन के आत्महत्या करने के प्रयास का कारण अस्पताल की जमीन का विवाद और अन्य जमीनों के लिए लिया कर्ज व उसका ब्याज है। उसके ऊपर यह कर्ज करोड़ों में पहुंच गया था। साहूकार उससे ब्याज लगाकर तीन गुना राशि मांग रहे थे।  पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

  • <p>UN IT Thumb</p>

    NationalJun 20, 2021, 4:48 PM IST

    भारत सरकार का UN को जवाबः नए आईटी कानून से सोशल मीडिया पर आम आदमी को भी मिला अधिकार

    यूएन रिपोर्ट में कहा गया कि भारत में नए आईटी नियम ऐसे समय पर आया है जब पूरे विश्व में महामारी फैली हुई है। भारत में किसान आंदोलन चल रहा है। ऐसे में विचार और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए। नए आईटी कानून से अभिव्यक्ति और विचार की स्वतंत्रता पर पाबंदी लगाकार लोकतंत्र, मानवाधिकार का गला घोंटने का काम हो रहा है।

  • undefined

    NationalJun 18, 2021, 8:33 AM IST

    गाजियाबाद केस: विवादित LIVE दिखाने पर Facebook से भी होगी पूछताछ, twitter इंडिया को भेजा गया लीगल नोटिस

    गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई का मामले में अब फेसबुक की भी लापरवाही सामने आई है। सपा नेता उम्मेद पहलवान ने बुजुर्ग को फेसबुक पर Live दिखाकर घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की साजिश की थी। इस मामले में गुरुवार को twitter इंडिया को यूपी पुलिस ने लीगल नोटिस भेज दिया है।

  • undefined

    CricketJun 12, 2021, 3:38 PM IST

    क्रिकेट की पिच पर बदतमीजी करने वाले क्रिकेटर की वाइफ का आया रिएक्शन, पढ़ें पति की शर्मनाक हरकत पर क्या कहा

    शाकिब अल हसन के क्रिकेट मैदान पर शर्मनाक हरकत के एक दिन बाद उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर ने उनका बचावा किया और लिखा कि- ये उनके खिलाफ साजिश है। मीडिया शाकिब को विलेन बना रही है।

  • <p>America Report, Federal Human Trafficking, Online Sex Trafficking</p>

    TrendingJun 12, 2021, 1:17 PM IST

    बच्चों को फेसबुक से कितना ज्यादा खतरा है, ये जानने के लिए Federal Human Trafficking की ये रिपोर्ट पढ़ लीजिए

    रिपोर्ट में कहा गया है कि सेक्स ट्रेफिकिंग के लिए फेसबुक का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। साल 2020 में 65% बच्चे को इसी के जरिए शिकार बनाया गया।

  • undefined

    BusinessJun 10, 2021, 4:27 PM IST

    ड्यूल कैमरा के साथ मार्केट में लांच होगी फेसबुक की स्मार्टवॉच, मिलेंगे ये फीचर्स, जानें कितनी होगी कीमत

    बिजनेस डेस्क. फेसबुक (Facebook) अगली गर्मियों तक मार्केट में अपनी स्मार्टवॉच (smartwatch) लांच कर सकता है। स्मार्टवॉच को ड्यूल कैमरा और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ लांच करने की तैयारी है। फेसबुक ने अब तक कोई भी गैजेट लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब मार्क जुकरबर्ग की कंपनी स्मार्टवॉच मार्केट में धमाल मचाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं क्या खास है इस स्मार्टवॉच के फीचर में। 

  • undefined

    TechJun 6, 2021, 12:34 PM IST

    अब बिना टाइप करें मैसेज भेजना होगा और आसान, WhatsApp लेकर आया शानदार ‘Fast Playback’ फीचर

    टेक डेस्क: आज के समय में लगभग हर इंसान अपने स्मार्टफोन में WhatsApp चलाता है।  WhatsApp भी अपने यूजर्स को आए दिन कोई ना कोई फीचर देता रहता है। जिसमें वॉयस मैसेज भेजने वाला फीचर्स लोगों को बहुत पसंद आता है। इससे उन्हें टाइप करने की झंझट से छुटकारा मिल जाता है और टाइम भी वेस्ट नहीं होता। अब WhatsApp ने इसी फीचर को और अपडेट करते हुए ‘Fast Playback’ फीचर ऐड किया है। यह फीचर उन यूजर्स के लिए मददगार है, जो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर लंबे वॉयस मैसेज करते हैं। आइए आपको बताते हैं इस फीचर के बारे में...

  • undefined

    WorldJun 4, 2021, 11:08 PM IST

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फेसबुक अकाउंट दो साल के लिए सस्पेंड, कैपिटल हिल मामले में एक्शन

    कैपिटल हिल में हुए हिंसा में शामिल लोगों के समर्थन में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भाषण दिया था। फेसबुक ने इसको आपत्तिजनक और आपराधिक मानते हुए 7 जनवरी से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था।

  • undefined

    TechJun 4, 2021, 11:48 AM IST

    अब एक साथ 4 फोन में चला सकें WhatsApp, जल्द लॉन्च होने वाले हैं डिसअपियरिंग मोड समेत ये फीचर्स

    टेक डेस्क: आज के समय में लगभग हर इंसान अपने स्मार्टफोन में WhatsApp चलाता है। लेकिन पिछले कुछ समय से इसके प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर तमाम तरह की बातें कही जा रही है। इस सबसे हटकर अब WhatsApp अपने यूजर्स को कुछ शानदार फीचर्स देने वाला है। जिसमें मल्टी डिवाइस फीचर के साथ ही डिसअपियरिंग मोड और व्यू वन्स जैसे कुछ नए फीचर्स शामिल हैं। फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Facebook CEO Mark Zuckerberg) और व्हाट्सएप के हेड विल कैथकार्ट (WhatsApp Chief Will Cathcart) ने जल्द ही इन नए फीचर्स को लाने के घोषणा की है। आइए आपको बताते हैं, कि WhatsApp में क्या कुछ बदलाव किया जा रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    Aisa KyunMay 29, 2021, 9:17 PM IST

    कोरोनाकाल में मन के भय को कैसे जीते ? भागवत कथा वाचक संत ने दी सकारात्म रहने की सीख

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में हर तरफ नकारात्मकता का माहौल बना हुआ है। रोजाना बढ़ते मामले, आसपास के लोग और प्रियजनों के संक्रमित होने की खबरों और लॉकडाउन की स्थिति ने लोगों के मानसिक स्वास्थ्य को काफी प्रभावित किया है। कोरोना की दूसरी लहर न सिर्फ इसलिए गंभीर है क्योंकि इस बार लोग तेजी से संक्रमित हो रहे हैं, बल्कि ऐसी विकट समस्या तब वापस लौटी जब ऐसा लगने लगा था कि अब सबकुछ ठीक हो रहा है। इस तरह की परिस्थितियों ने लोगों को कई तरह से प्रभावित किया है जिसका असर स्पष्टतौर पर लोगों में तनाव, अवसाद और चिड़चिड़ेपन के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे समय में लोगों को अपने शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की सेहत पर विशेष ध्यान देना चाहिए। कोरोना से भयभीत लोग कैसे सकारात्मक रहें ? अब हमें कैसे जीवन जीना है ?  इन प्रमुख सवालों के जवाब के लिए एशियानेट न्यूज हिन्दी के संवाददाता श्रीकांत सोनी ने जाने मध्य प्रदेश के प्रसिध्द भागवत कथा वाचक  संत भक्त पं. भगवती प्रसाद जी तिवारी से। पं. भगवती प्रसाद तिवारी देवास जिले के  ग्राम संदलपुर खातेगांव के रहने वाला है।

  • undefined

    NationalMay 28, 2021, 11:49 PM IST

    Facebook, Whatsapp सहित सभी ने माने नए डिजिटल मीडिया रूल्स, ...लेकिन Twitter है कि मानता नहीं

    प्रमुख सोशल मीडिया कंपनियों कू, शेयरचैट, टेलीग्राम, लिंक्डइन, गूगल, फेसबुक, व्हाट्सअप आदि ने नए डिजिटल मीडिया नियमों के अनुसार जो भी आवश्यक जानकारियां शेयर कर दी हैं और जो नियुक्तियां हैं वह सब पूरी कर ली हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    CareersMay 28, 2021, 7:20 PM IST

    कोरोनाकाल में नई सोच आपका बना देगी बेहतरीन Career, टेक गुरु ने दी बड़े काम की टिप्स

    वीडियो डेस्क।  कोरोनाकाल के दौरान लोगों में निराशा, हताशा और भय के साथ ही मन में  निगे‍टिव सोच का जन्म भी हो चला है। हम  सकारात्मक कैसे रहें ? अब ऐसे में सवाल उठता है कि कोरोनाकाल में कैसे कुछ नया करें। यूथ क्या करें। अपने करियर को कैसे एक नई दिशा दें ऐसे ही सवालों के जवाब हमने जाने टेक गुरु ज्ञान गुप्ता से। इनका कहना है कि डॉक्टर मानते हैं कि भय और चिंता से आपका इम्युनिटी सिस्टम गड़बड़ा जाता है। कोरोना काल में सबसे जरूरी है इम्युनिटी पावर को बढ़ाना। यदि आप भय और चिंता से घिरे रहेंगे तो इम्युनिटी बूस्टर लेने का कोई फायदा नहीं होगा। तनाव आपकी (आंतरिक) शक्ति और आत्मा की आवाज को दबा देता है। इसलिए इसे समझें और इससे दूर रहें। मन को मनोरंजन और रिश्तों में संवाद में लगाएं। हमारा दिमाग और  हमारा मन ने यदि मान लिया की मैं बीमार हूं तो आप और बीमारी हो जाएंगे, क्योंकि दिमाग वही काम करना है जिसे मन स्वीकार कर लेता है। हमें हर पल नया सोचना होगा। नया करना होगा। नए-नए करियर ऑप्शन तलाशे और आगे बढ़ें। देखिए वीडियो ल