Faisalabad  

(Search results - 3)
  • undefined

    CricketMay 31, 2020, 5:33 PM IST

    इरफान पठान का खुलासा, शोएब अख्तर ने मुझे दी थी उठवा लेने की धमकी; धोनी से इस बात के लिए नाराजागी

    शोएब अख्तर से जुड़ा वाकया पाकिस्तान टूर के दौरान फैसलाबाद टेस्ट का है। ये मैच ड्रा पर छूटा था। महेंद्र सिंह धोनी ने 153 गेंदों पर 19 चौके व 4 छक्कों के साथ 148 रन और इरफान ने 90 रन बनाए थे। 

  • undefined

    HatkeApr 26, 2020, 1:16 PM IST

    5 का बच्चा, 7 ने किया रेप, इस पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर ने किया फैसला ऑन द स्पॉट

    हटके डेस्क: कोविड 19 से जंग लड़ती दुनिया के सामने भले ही अभी कोई दूसरी समस्या नजर ना आ रही हो, लेकिन दुनिया में ऐसी कई घटनाएं हो रही हैं, जो मानवता को शर्मसार करने वाली है। ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान से हाल ही में सामने आया। इस देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच फैसलाबाद से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। इसमें 7 दरिंदों ने मिलकर 5 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका खून कर दिया। इस दिल दहलाने वाली घटना के बाद फैसलाबाद के सीपीओ ने जो फैसला लिया, उसकी काफी तारीफ हो रही है। सीपीओ ने इन सात आरोपियों में से चार को इनकाउंटर कर मार डाला। हालांकि, तीन अपराधी वहां से भागने में सफल हुए, जिनकी तलाश की जा रही है। लेकिन पाकिस्तान सहित दुनियाभर में लोग इस सीपीओ की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

  • undefined

    WorldFeb 5, 2020, 10:00 AM IST

    दूसरी लड़की से शादी कर रहा था ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने शादी से एक दिन पहले काटा प्राइवेट पार्ट

    पाकिस्तान के फैसलाबाद के जरनवाला में एक महिला ने लड़के पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। मंगलवार को लड़की ने लड़के की मेंहदी के दिन इस घटना को अंजाम दिया।