Family  

(Search results - 3259)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 25, 2021, 7:51 PM IST

    3 मासूमों समेत जब साथ उठीं एक ही परिवार की 6 अर्थी तो पूरा गांव रोया, किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला

    गुना, मध्य प्रदेश के गुना जिले में बेरवास गांव के लोगों ने रविवार को जो नजारा देखा वह शायद ही उन्होंने कभी देखा होगा। हर तरफ चीख-पुकार और हर आंख में आसू थे। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक फूट-फूटकर रो रहे थे। क्योंकि एक साथ एक ही परिवार के  6 लोगों की अर्थियां उठीं थीं और उनका साथ ही अंतिम संस्कार हुआ। एक दिन पहले ही इस परिवार के तीन लोगों की चिता चलाई थी। पढ़िए कैसे 9 लोगों का पूरा परिवार एक स्विच ऑन करते ही हो गया खत्म...

  • undefined

    TVJul 25, 2021, 5:53 PM IST

    बेहद खूबसूरत है राहुल महाजन की तीसरी वाइफ, खुद से 18 साल छोटी लड़की से एक्टर ने की शादी

    मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss) के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक रहे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) 46 साल के हो गए हैं। 25 जुलाई, 1975 को जन्मे राहुल महाजन बीजेपी नेता रहे प्रमोद महाजन के बेटे हैं। राहुल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे। राहुल महाजन ने 3 शादियां की हैं। उनकी दो एक्स वाइफ श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, राहुल पहले ड्रग स्कैंडल में भी फंस चुके हैं। 

  • undefined

    HollywoodJul 25, 2021, 11:23 AM IST

    जेनिफर लोपेज ने ब्वॉयफ्रेंड को किया पैशनेट Kiss, बेन एफ्लेक से चौथी शादी की तैयारी में है एक्ट्रेस

    हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं। हॉलीवुड में जेलो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने 24 जुलाई को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान वो खुद से 4 साल छोटे  ब्वॉयफ्रेंड बेन अफ्लेक के साथ एक यॉट (नाव) में नजर आईं। इस दौरान जेनिफर ने बेन अफ्लेक को Kiss किया। 

  • undefined

    Madhya PradeshJul 24, 2021, 7:25 PM IST

    बिजली का स्विच ऑन करते ही हुआ ब्लास्ट, MP के एक ही परिवार के 9 लोग जिंदा जले..एक गलती से सभी की मौत

    यह दर्दनाक हादसा असलाली पुलिस थाने इलाके में बनी एक फैक्ट्री में हुआ। जहां एक मजदूर परिवार रहता था। रात को सोते समय परिवार गैस बंद करना भूल गए। सिलेंडर से गैस लीकेज होती रही किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। 

  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 1:25 PM IST

    श्रीदेवी संग पहली ही फिल्म में मिला काम लेकिन रूठ गई किस्मत, अब फिल्में छोड़ ये काम कर रहा मनोज कुमार का बेटा

    मुंबई। वेटरन बॉलीवुड एक्टर मनोज कुमार (Manoj Kumar) 84 साल के हो गए हैं। 24 जुलाई, 1937 को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में जन्में मनोज कुमार को बॉलीवुड में 'भारत कुमार' के नाम से भी जाना जाता है। मनोज कुमार का असली नाम हरिकिशन गिरि गोस्वामी है। वे बचपन से ही फिल्मों के शौकीन थे। फिल्मों के प्रति उनकी दीवानगी इस कदर थी कि उन्होंने अपनी एक फिल्म के किरदार के नाम पर ही अपना नाम मनोज कुमार रख लिया था। मनोज कुमार के बेटे कुणाल गोस्वामी (Kunal Goswami) ने भी बॉलीवुड में करियर शुरू किया था। हालांकि, वो फिल्मों में कामयाब नहीं हो पाए और बाद में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ही दूरियां बना लीं। फिल्में मिलना बंद हुईं तो मनोज कुमार ने बेटे को किया रीलॉन्च लेकिन..

  • undefined

    UpayJul 23, 2021, 1:43 PM IST

    वास्तु टिप्स: इन 4 कारणों से हो सकती है धन हानि और परिवार में विवाद, जानिए कैसे बचें इससे

    उज्जैन. जब हम घर का निर्माण करवाते है तो उस समय वास्तु का विशेष ध्यान रखते हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन पर ध्यान न देने के कारण वास्तु दोष लगता है। इस कारण घर में आर्थिक तंगी और क्लेश होने लगता है। यदि आपके घर में भी ऐसा हो तो तुरंत ध्यान देना चाहिए अन्यथा आपकी जेब को खाली होते समय नहीं लगता है। आगे जानिए उन वास्तु दोषों के बारे में जिनके कारण घर में रुपए पैसे की किल्लत होने लगती है और इससे कैसे बचा जा सकता है…

  • undefined

    TVJul 23, 2021, 12:59 PM IST

    बेटे को जन्म देने के बाद TV एक्ट्रेस ने दिखाई गोद भराई की झलक, गुलाबी चमकदार साड़ी में दिखी खूबसूरत

    मुंबई. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन (Loveleen Kaur Sasan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है और इसके पीछे की वजह से उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी। आपको बता दें कि वे दूसरी बार मां बन गई है। उन्होंने 16 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के सात दिन बाद उन्होंने अपनी गोद भराई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सभी फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सामने आई फोटो में वे गुलाबी-पीली चमकदार साड़ी पहने नजर आ रही है। साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग करती झेर सारी ज्वैलरी भी पहन रखी है। एक फोटो में वे अपने पति कौशिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें लवलीन के पति उनके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। नीचे देखे लवलीन सासन की गोद भराई की फोटोज...
     

  • undefined

    South CinemaJul 23, 2021, 7:59 AM IST

    हजार रुपए की खातिर कभी कपड़ा मिल में काम करता था ये एक्टर, अब लेता है करोड़ों, इनसे की है शादी

    मुंबई/चेन्नई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) 46 साल के हो गए हैं। 23 जुलाई, 1975 को चेन्नई में जन्मे सूर्या ने 1997 में आई फिल्म 'नेरुक्कु नेर' से करियर की शुरुआत की थी। सूर्या आज की तारीख में साउथ का बड़ा नाम हैं। उनके पास अब पैसा, शोहरत सबकुछ है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सूर्या एक कपड़ा मिल में मजदूरी करते थे। करियर के शुरुआती दौर में उन्हें फिल्मों में दिलचस्पी नहीं थी इसलिए उन्होंने कपड़ा फैक्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। 8 महीने तक उन्होंने यहां काम किया और इसके बदले उन्हें एक हजार रुपए तनख्वाह मिलती थी।

  • undefined

    CelebsJul 22, 2021, 11:04 AM IST

    B ग्रेड फिल्मों की इस हीरोइन से जब संजय दत्त ने लिया शादी करने फैसला तो विरोध में खड़ी हो गई थी बहनें

    मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) 43 साल की हो गई हैं। 22 जुलाई, 1978 को मुंबई में जन्मी दिलनवाज शेख यानी मान्यता का जन्म मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। हालांकि उनकी परवरिश दुबई में हुई। संजय दत्त ने मान्यता से तीसरा शादी की थी। हालांकि, जब संजय दत्त ने बी ग्रेड फिल्मों में कम करने वाली दिलनवाज से शादी करने का फैसला लिया था तो उनकी बहनें नम्रता और प्रिया दत्त इसके खिलाफ थी। दोनों बहनें नहीं चाहती थी कि संजय खुद से 20 साल छोटी दिलनावज से शादी करें। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, संजय ने शादी की और खुशी के इस मौके पर उनकी बहनें शामिल नहीं हुई थी। भाई की शादी के वक्त प्रिया दत्त ने कहा था कि मुझे तो उनकी शादी का पता भी नहीं है। मान्यता दत्त के मुताबिक- शादी के कुछ समय बाद तक संजय की बहनें नम्रता और प्रिया दत्त ने मुझे अपनाया नहीं। नीचे पढ़े आखिर कैसे सुधरे मान्यता दत्त और उनकी ननदों के बीच रिश्ते...

  • undefined

    CelebsJul 21, 2021, 6:09 PM IST

    20 साल छोटी मान्यता को पाने हर हद से गुजरने को तैयार थे संजय दत्त, एक्ट्रेस ने भी छोड़ा था ये काम

    मुंबई। संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) 43 साल की हो गई हैं। 22 जुलाई, 1978 को मुंबई में जन्मी दिलनवाज शेख उर्फ मान्यता का जन्म मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। हालांकि उनकी परवरिश दुबई में हुई। दुबई से मुंबई आईं मान्यता सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें कोई बड़ा रोल नहीं मिला तो वो 'B' ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी थीं। दिलनवाज शेख जब दुबई से मुंबई आईं तो उन्होंने अपना नाम सारा खान रखा। हालांकि केआरके की फिल्म 'देशद्रोही' में उनका स्क्रीन नेम मान्यता कर दिया गया। संजय दत्त से ऐसे हुई थी मान्यता की पहली मुलाकात..

  • undefined

    Other SportJul 21, 2021, 12:30 PM IST

    घरवालों के बिना टोक्यो में इस तरह सानिया मिर्जा ने मनाई ईद, चेहरे पर साफ नजर आई उदासी

    भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने घर वालों के बिना ही टोक्यो में ईद उल अजहा का त्योहार मना रही हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर की है। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshJul 20, 2021, 7:25 PM IST

    कैंसर पीड़ित पति से कोर्ट में बोली पत्नी-अपनी किडनी बेचकर मुझे पैसा दे..तू तो मरता भी नहीं..कब मरेगा

    यह मामला भोपाल के फैमिली कोर्ट में सामने आया है। जहां पति पत्नी का भरण-पोषण का केस न्यायालय में विचाराधीन है। महिला ने कांउसलर सरिता रजानी के सामने पति से उसकी किडनी बेचकर भरण-पोषण रकम चुकाने को कहा। 

  • undefined

    CelebsJul 20, 2021, 7:37 AM IST

    शाहिद कपूर के मौसा लगते हैं नसीरुद्दीन शाह, 8 साल छोटी दूसरी बीवी की वजह से आपस में रिश्तेदार हैं दोनों

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) 71 साल के हो गए हैं। 20 जुलाई, 1949 को यूपी के बाराबंकी में जन्मे नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में आई फिल्म निशांत से करियर की शुरुआत की थी। नसीर 45 साल के करियर में अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पहली शादी परवीन मुराद (मनारा सिकरी) से हुई थी। उस दौरान नसीर 19 तो परवीन 35 साल की थीं। शादी के एक साल बाद जोड़ी की बेटी हीबा का जन्म हुआ। हालांकि इसके बाद जल्द ही परवीन और नसीर अलग हो गए और हीबा मां के साथ ईरान चली गई थीं। 8 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर बने शाहिद के मौसा..

  • undefined

    TVJul 19, 2021, 8:27 PM IST

    दिशा-राहुल के रिसेप्शन में बेहद महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं श्वेता तिवारी, कीमत इतनी कि आम आदमी खरीद ले बाइक

    सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें श्वेता तिवारी समेत टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान श्वेता तिवारी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

  • undefined

    PunjabJul 19, 2021, 2:38 PM IST

    पंजाब के 'कैप्टन' बनने के बाद गांधी फैमिली के आगे 'नतमस्तक' हुए सिद्धू, शेयर की नेहरू के साथ पिता की तस्वीर

    सिद्धू ने ट्वीट के कहा-मैं माननीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी का आभारी हूं, श्री राहुल गांधी जी और श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने मुझ पर विश्वास करते हुए और मुझे यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है, इसके लिए में उनको धन्यवाद देता हूं।