Farmers In Delhi  

(Search results - 4)
  • <p>Agricultural law protests, farmer protests, farmer protests, Kisan Tactor rally, 26 January Kisan protests, 26 January Kisan Tactor rally, farmers in Delhi, farmers on the Indus border, farmers</p>

    NationalJan 25, 2021, 7:34 AM IST

    1 फरवरी को संसद तक मार्च करेंगे किसान, गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली को लेकर शाह के घर हाईलेवल मीटिंग

    किसी भी मेडिकल इमरजेंसी के लिए करीब 40 एम्बुलेंस को रूट पर तैनात किया जाएगा। एक अन्य किसान नेता ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए लगभग 3,000 वॉलिंटियर्स को तैनात किया गया है कि परेड शांतिपूर्ण रहे और कोई अप्रिय घटना न हो। वॉलिंटियर्स को पहचान पत्र दिए गए हैं। 

  • <p>Agriculture law, agricultural law protests, farmer protests, farmers, farmers in Delhi, Maharashtra news</p>

    NationalDec 25, 2020, 4:07 PM IST

    बेटी की शादी में रखा कृषि कानूनों पर आधे घंटे का सत्र, बिजनेसमैन पिता ने बताई इसके पीछे की वजह

    कृषि कानूनों पर सरकार विभिन्न माध्यमों से लगातार किसानों को समझा रही है, लेकिन कोल्हापुर के एक बिजनेसमैन ने किसानों को समझाने का अनूठा तरीका अपनाया। उसने अपनी बेटी की शादी में आधे घंटे का एक सत्र रखा, जिसमें कृषि कानूनों पर फैलाई जा रही भ्रांतियों के बारे में जागरूक किया। इस दौरान करीब 150 लोग शामिल हुए। 

  • <p>Agricultural law, protests, farmer protests, farmer protests, farmers in Delhi, Piyush Goyal, Narendra Singh Tomar, Agriculture Minister&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NationalDec 25, 2020, 3:35 PM IST

    दिल्ली बॉर्डर पर बैठे लोगों के पास तर्क नहीं...पीयूष गोयल ने बताया, बातचीत से क्यों बच रहे हैं किसान

    कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, जो लोग किसानों के हमदर्द बनकर उन्हें गुमराह कर रहे हैं उनको जनता भविष्य में सबक सिखाएगी। मैंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर स्कीम में शामिल होने के लिए कहा है।  नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, पंजाब सहित थोड़े से कुछ किसान भाई-बहनों के मन में नए कानूनों को लेकर भ्रम पैदा हुआ है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 16, 2020, 10:42 AM IST

    धरना प्रदर्शन कब बंद करेंगे अरविंद केजरीवाल

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज हम बात करेंगे अरविंद केजरीवाल के बारे में। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को वहां के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी समर्थन मिल रहा है। सोमवार को वो अपने अन्य मंत्रियों और सांसदों के साथ दिल्ली में धरने पर बैठ गए। उनका कहना था कि किसानों को हर हाल में न्याय मिलना चाहिए। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल धरने पर बैठे हों। उनका मुख्यमंत्री बनने का सफर ही धरना प्रदर्शन से शुरू हुआ है। ऐसे में उनका हर बात पर धरना देना समझ से बाहर है।