Farrukhabad Hostage Rescued  

(Search results - 4)
  • yogi adityanath reaction on farrukhabad hostage case KPU

    Uttar PradeshJan 31, 2020, 6:03 PM IST

    23 बच्चों को बंधक बनाने वाले की मौत पर CM योगी बोले- दरिंदे को पुलिस ने मार गिराया, उसी का हकदार था वो

    गंगा यात्रा को लेकर सीएम ने कहा, कानपुर वाले जानते हैं कि नमामि गंगे का सबसे क्रिटिकल प्वाइंट यही था, लेकिन यहां पर बदलाव हुआ। पीएम मोदी ने तो राष्ट्रीय गंगा परिषद की पहली बैठक यहीं रखी।

  • farrukhabad hostage accused during kidnapping KPU

    Uttar PradeshJan 31, 2020, 4:23 PM IST

    23 बच्चों को क्यों छोटे के तहखाने में किया किडनैप, जानें आखिर क्या थी इस सनकी की मांगे

    इस घटना पर पूरे देश की नजरें टिकी हुईं थीं। सभी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर शख्स ने मासूम बच्चों को ही क्यों निशाना बनाया। आज हम आपको सनकी की इस हरकत के पीछे की वजह बताने जा रहे हैं।

  • farrukhabad hostage children rescued successfully KPU

    Uttar PradeshJan 31, 2020, 2:33 PM IST

    इतना गोला बारूद था कि 3 दिन तक लड़ सकता था सनकी, 16 फोटो में देखें कैसे आजाद हुए 23 बच्चे

    फर्रुखाबाद (Uttar Pradesh). यूपी के फर्रुखाबाद के छोटे से करथिया गांव में गुरुवार यानी 30 जनवरी को एक सिरफिरे सुभाष बाथम ने 23 मासूम बच्चों को बंधक बना लिया था। एनएसजी कमांडो ने गांववालों के साथ मिलकर आपरेशन चला सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं, मुठभेड़ में सनकी मारा गया, जबकि उसकी पत्नी को गांववालों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौर करने वाली बात ये है कि आरोपी कई दिनों से बच्चों को बंधक बनाने की तैयारी कर रहा था। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि आरोपी के घर से राइफल, गोला-बारूद और भारी मात्रा में कारतूस मिला है। उसके पास इतना गोला-बारूद और कारतूस था कि वह पुलिस से तीन दिन तक मोर्चा ले सकता था। ज्यादा वक्त तक पुलिस को उलझाए रखे इसलिए वो ज्यादा फायरिंग नहीं कर रहा था। हम आपको 10 घंटे से ज्यादा चले इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताने जा रहे हैं। कैसे बच्चे सनकी के चंगुल में फंसे और कैसे उन्हें आजाद कराया गया।

  • farrukhabad hostage rescued accused killed KPU

    Uttar PradeshJan 31, 2020, 1:11 PM IST

    बंधक बनाए जाने के बाद 23 मासूमों के साथ घर में सनकी ने कैसा सुलूक किया, इस बच्चे ने बताई एक एक बात

    मुठभेड़ में सनकी मारा गया, जबकि उसकी पत्नी को गांववालों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 10 घंटे से ज्यादा सनकी की कैद में रहे बच्चों ने घर के अंदर के पूरे माहौल के बारे में बताया।