Father And Son  

(Search results - 29)
  • undefined

    JharkhandJun 14, 2021, 2:20 PM IST

    खौफनाक घटना: घर से बह रहा था खून ही खून, अंदर देखा तो उड़ गए होश..पड़ी थीं माता-पिता और 2 बेटों की लाशें

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले से आई एक दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जहां एक जवान बेटे ने अपनी मां और सौतले पिता के साथ भाई की गर्दन पर धारधार हथियार से वार कर हत्या कर डाली। इसके बाद आरोपी ने खुद का भी गला काटकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शव एक साथ देख दंग रह गए। जानिए आखिर क्यों बेटे ने अपने परिवार को कर दिया खत्म...

  • undefined

    TrendingJun 11, 2021, 2:44 PM IST

    जब 58 साल बाद किडनैप हुए बेटे को देख बिलख पड़े 90 साल के पिता, ऐसी थी दोनों की मुलाकात

    ट्रेंडिंग डेस्क : बाप बेटे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल रिश्ता होता है। पिता कई बार अपनी फीलिंग अपने बच्चों को नहीं बता पाते हैं पर अपने बच्चों के लिए सब कुछ करते हैं। लेकिन जरा उस पिता के बारे में सोचिए जो 58 साल से अपने बेटे से दूर था, उसे ना दिन को चैन था ना रात को सुकून था। हालांकि, 90 साल के बूढ़े व्यक्ति को उस वक्त सुकून मिला, जब उसने अपने बच्चे को दोबारा देखा। दरअसल, चीन के जाओझुआंग शहर में रहने वाले फू जब 2 साल के थे तब उनकी किडनैपिंग हुई थी। दशकों तक अपने बेटे की तलाश करने के बाद 90 साल के बूढ़े पिता को आखिकार अपना बेटा मिल गया। कैसी थी दोनों बाप-बेटे की मुलाकात आई आपको बताते हैं..

  • <p>lucknow</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMay 2, 2021, 12:52 PM IST

    होम क्वारंटीन में पिता पुत्र की मौत, तड़प रही दिव्यांग मां की पड़ोसियों मे भी नहीं सुनी चीख

    वीडियो डेस्क। यूपी की राजधानी लखनऊ की ये खबर आपको झकझोर देगी। घर में सिर्फ 3 लोग, तीनों कोरोना पॉजिटिव। होम क्वारंटीन होकर कोरोना से लड़ाई जारी थी लेकिन पिता और पुत्र की कोरोना से मौत हो गई। मां दिव्यांग थी उसने पड़ोसियों को कई आवाजें लगाईं लेकिन उसकी चीखें किसी के कानों तक नहीं पहुंची। 

  • undefined

    CricketMar 25, 2021, 10:37 AM IST

    कभी कुर्ता-पजामा, तो कभी पठानी सूट पहने पिता को कॉपी करता नजर आया छोटू रैना, देखें पापा-बेटे की क्यूट फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) का बेटा हाल ही में 23 मार्च को 1 साल का हो गया है। बेटे के बर्थडे पर रैना और प्रियंका ने ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें पापा और बेटे दोनों एक जैसी ड्रेस पहन कर नजर आए। कभी कुर्ता पजामा पहने, तो कभी पठानी सूट पहने सुरेश रैना का बेटा उन्हें पूरी तरह कॉपी करता नजर आया। बता दें कि रैना की पत्नी प्रियंका (Priyanka rains) ने 23 मार्च 2020 को बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम रियो (Rio Raina) हैं। जन्म के बाद से ही रियो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं, रियो और रैना की एक जैसे कपड़े पहनी हुई ये तस्वीरें....

  • undefined

    PunjabFeb 20, 2021, 5:26 PM IST

    कृषि कानून विरोध की सबसे मार्मिक खबर, मोदी सरकार से दुखी होकर दुनिया को अलविदा कह गए किसान बाप-बेटे

     अब तक किसान आंदोलन में 200 से ज्यादा मौत हो चुकी है। इसके बावजदू भी किसान पीछे नहीं हट रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक तीनों कानून वापस नहीं होते वह डटे रहेंगे। शनिवार सुबह पंजाब के  होशियारपुर जिले से एक दिल को झकझोरर देने वाली खबर सामने आई है। जहां किसान पिता-पुत्र ने केंद्र सरकार से दुखी होकर सुसाइड कर लिया। 

  • undefined

    Madhya PradeshJan 27, 2021, 2:44 PM IST

    रिपब्लिक डे पर बाप-बेटे का भयानक रूप आया सामने, कार से निकाली पिस्टल और गरीब के सीने पर मार दी...


    इंदौर (मध्य प्रदेश). एक तरफ जहां रिपब्लिक डे पर पूरे देश से देशभक्ति की गूंज सुनाई दे रही थी। वहीं दूसरी तरफ इंदौर से इसी दिन एक बाप-बेटे का भयानक रूप सामने आया है, जहां उन्होंने जरा सी बात पर एक ऑटो चालक के सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। युवक को मारने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। हालांकि पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। इतना सा था ऑटो चालक का कसूर...

  • undefined

    Uttar PradeshNov 2, 2020, 7:34 PM IST

    UP में दिन दहाड़े दबंगों ने बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या, 12 थाने की पुलिस तैनात..खौफ में पूरा गांव

    यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार शाम सामने आई, जहां दबंगों ने दिन दहाड़े  पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 22, 2020, 11:22 AM IST

    छोटे बच्चे ने गाना गाते हुए लगाई पिता को डांट, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।   इन दिनों टीवी का मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12'' (Kaun Banega Crorepati 12) होस्ट कर रहे हैं।   अमिताभ बच्चन अकसर ट्विटर पर वायरल वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में  एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाप और बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाती हुए गाने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं। वीडियो में बच्चा अकेले भी गाता नजर आ रहा है। वो अपने पिता को डांट भी लगाता है। वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, "बच्चा, आदमी का पिता होता है " अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं 
     

  • <p>crime news&nbsp;</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshAug 28, 2020, 7:20 PM IST

    पिता और पुत्र की भयावह हत्या, बदमाशों ने हाथ पैर बांध पहले चमड़ी उधेड़ी फिर दी दर्दनाक मौत

    वीडियो डेस्क। एमपी के शहडोल संभागीय मुख्यालय से महज कुछ मीटर दूर सोहागपुर थाना अंतर्गत ग्राम हरदी में रहने वाले पिता-पुत्र की हत्या का मामला सामने आया है। जहां पिता सूरज यादव और पुत्र सुशील यादव की देर रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इस डबल मर्डर केस कांड की सूचना मिलते ही सोहागपुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। 

  • undefined

    CelebsJul 14, 2020, 4:05 PM IST

    अमिताभ पर कितना हो रहा इलाज का असर, डॉक्टरों ने किया खुलासा, अभी इतने दिन और रहेंगे अस्पताल में

    मुंबई. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ को आइसोलेशन यूनिट में भर्ती किया गया है, जबकि अभिषेक अब सामान्य वार्ड में भर्ती हैं। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने दोनों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। दोनों पर इलाज का अच्छा असर देखने को मिल रहा है और दोनों की हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कम से कम अभी सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा। वहीं, अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या का इलाज घर पर हो रहा है। बीएमसी की टीम दोनों का पूरा ध्यान रखे हुए हैं। बता दें कि जया, श्वेता और उनके बच्चों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क। </strong>ऐसा अक्सर देखा जाता है कि पिता जिस प्रोफेशन में होते हैं, उनके बेटे भी ज्यादातर उसी में जाते हैं। खेलों के साथ भी यह देखने को मिलता है। हमारे देश में क्रिकेट और दूसरे खेलों में पिता के साथ उनके बेटों ने भी हाथ आजमाया। इसमें कुछ तो काफी सफल रहे और अच्छी-खासी शोहरत बटोरी, वहीं कुछ को सफलता नहीं मिली और वे गुमनामी के अंधेरे में खो गए। आज हम आपको ऐसे 6 पिता-पुत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खेल जगत में आए। इनमें क्रिकेट से लेकर हॉकी और टेनिस जैसे खेल शामिल हैं।&nbsp;</p>

    CricketJun 20, 2020, 1:39 PM IST

    खेल जगत में पिता पुत्र की 6 जोड़ियां, किसी ने बटोरी शोहरत कोई नहीं हुआ कामयाब

    स्पोर्ट्स डेस्क। ऐसा अक्सर देखा जाता है कि पिता जिस प्रोफेशन में होते हैं, उनके बेटे भी ज्यादातर उसी में जाते हैं। खेलों के साथ भी यह देखने को मिलता है। हमारे देश में क्रिकेट और दूसरे खेलों में पिता के साथ उनके बेटों ने भी हाथ आजमाया। इसमें कुछ तो काफी सफल रहे और अच्छी-खासी शोहरत बटोरी, वहीं कुछ को सफलता नहीं मिली और वे गुमनामी के अंधेरे में खो गए। आज हम आपको ऐसे 6 पिता-पुत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खेल जगत में आए। इनमें क्रिकेट से लेकर हॉकी और टेनिस जैसे खेल शामिल हैं। 

  • undefined

    RajasthanJun 18, 2020, 9:27 AM IST

    कई महीनों से बेटे के कंकाल को संभालकर रखे हुए है पिता, थोड़ी देर के लिए हवा खिलाने टोकरी में निकालता है

    इसे कुछ लोग पागलपन कहेंगे, तो कुछ एक पिता की तकलीफ। बेटे के हत्यारे को पकड़वाने की उम्मीद में पिता उसके कंकाल को 21 महीने से संभालकर रखे हुए है। मामला सिरोही जिले के आबू रोड का है। युवक 27 अगस्त 2018 को घर से निकला था। लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। 5 सितंबर 2018 को उसकी सड़ी-गली लाश मिली थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद केस बंद कर दिया। माना गया कि युवक की मौत सामान्य घटना थी।

  • undefined

    CelebsMay 30, 2020, 2:28 PM IST

    रामायण के लक्ष्मण ने पिता और बेटे के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- दो क्यूटिपाइ और एक फ्रेम

    रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुनील लहरी आए दिन नए-नए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दो अलग-अलग फोटो शेयर कीं, जिनमें एक में वो अपने पिता के साथ तो दूसरी में बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2020, 9:17 AM IST

    प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया-कैसे काल बनी बस, पिता-पुत्र समेत 10 को रौंदा, 6 की मौके पर मौत

    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस ड्राइवर नशे में था। वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका। हादसे के बाद ड्राइवर बस मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
     

  • undefined

    ChhattisgarhMar 29, 2020, 5:31 PM IST

    बेबसी..अपने बेटे की अंतिम यात्रा में नहीं आ सका बेबस पिता, फोन पर बोला-लव यू बेटा में अभागा बाप हूं

    दंतेवाड़ा (छत्तीसगढ़). कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया खौफ में जी रही है। लॉकडाउन होने के बाद से देश में रोज दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें और खबरें सामने आ रही हैं। आलम यह है कि ये वायरस ऐसी मौत लेकर आ रहा है कि लोग अपनों को कंधा तक नहीं दे पा रहे।  ऐसी ही एक दुखद घटना छत्तीसगढ़ से सामने आई है। जहां एक एसएसबी में हवलदार के एक साल के बेटे की बीमारी के चलते मौत हो गई। लेकिन बेबस पिताअपने मासूम बेटे की अंतिम यात्रा में भी शामिल तक नहीं हो पाया।