Father Daughter Emotion  

(Search results - 3)
  • undefined

    ChhattisgarhJun 22, 2020, 2:38 PM IST

    अपनी जान देकर बेटी काे मौत के मुंह से खींच लाया पिता, बिजली के तारों से चिपक गई थी वो

    पिता के लिए उसके बच्चे जान होते हैं। अपनी जान गंवाकर एक पिता यह साबित कर गया। फादर्स-डे के अगले दिन पिता हादसे का शिकार हो गया। घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी की है। 18 साल की लड़की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, तभी वो टूटे पड़े बिजली के तारों की चपेट में आ गई। यह देखकर पिता ने कुछ भी नहीं सोचा और दौड़कर बेटी को तारों से छुड़वा दिया। यह अलग बात रही कि बेटी को छुड़ाते ही पिता खुद तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।
     

  • undefined

    JharkhandJun 12, 2020, 6:09 PM IST

    बहू ने ससुराल में कदम रखते ही अर्थी पर लेटे ससुर के पांव छुए और उनके मुख में गंगाजल डाला, तब मिला सबको चैन

    कहते हैं कि मौतों के बावजूद जिंदगी रुकती नहीं है। भावुक करने वाली यह कहानी भी यही बताती है। आमतौर पर अगर घर में किसी की मौत हो जाए, तो सारे शुभ कार्य रोक दिए जाते हैं। लेकिन अगर मरने वाले की अंतिम इच्छा ही यही हो कि उसकी शुभ कार्य नहीं रुकने चाहिए..तब ऐसा होता है। यह मामला चासनाला का है। पिता की घर में अर्थी सजी रखी थी। बेटा पहले 7 फेरे करके बहू ब्याहकर लाया। इसके बाद पिता को मुखाग्नि दी।

  • undefined

    PunjabAug 20, 2019, 2:00 PM IST

    सिर्फ 5 वोट मिलने पर फूट-फूटकर रोया था यह नेता, तब लोग हंसे थे

    कहते हैं आंसू हंसी-खुशी दोनों की गवाही देते हैं। इस शख्स का नाम नीटू शटरांवाला है। नीटू पंजाब के जालंधर से बतौर निर्दलीय लोकसभा का इलेक्शन लड़े थे। इन्हें सिर्फ 5 वोट मिले थे। यह जानकर वे फूट-फूटकर रोए थे। तब इनके आंसू देखकर लोगों की हंसी छूट गई थी। लेकिन आज यह नेता जब रोया, तो देखने वाले भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। जानिए पूरा मामला...