Fatima Sana Shaik  

(Search results - 7)
  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 6:18 PM IST

    इधर आमिर ने दिया पत्नी को तलाक उधर ट्रेंड में आई 'दंगल गर्ल', 3 साल की उम्र में हुई थी छेड़छाड़ का शिकार

    मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। आमिर ने शनिवार को एक साझा बयान जारी करते हुए अपने तलाक की खबर दी। आमिर खान के तलाक की खबर आते ही 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, 2016 में आई फिल्म दंगल में आमिर और फातिमा ने साथ काम किया था। इसी के बाद इन दोनों की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चर्चा का विषय बनी थीं। इसके बाद जब फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में भी आमिर के साथ दिखीं तो इस चर्चा ने और जोर पकड़ा कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ है।

  • undefined

    CelebsOct 31, 2020, 9:22 AM IST

    3 साल की उम्र में छेड़छाड़ का शिकार हुई थी आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी, 25 साल बाद बयां किया दर्द

    मुंबई. आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच को लेकर कहना है कि उन्हें अपने करियर में कई रिजेक्श का सामना करना पड़ा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म की हीरोइन बनने के लिए योग्य नहीं समझा गया क्योंकि वो दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जैसी नहीं दिखती थीं। इसके साथ ही फातिमा सना शेख ने यौन शोषण से लेकर कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बात की। मेकर्स ने एक्ट्रेस से कही थी ये बात...

  • undefined

    BollywoodOct 21, 2020, 3:53 PM IST

    सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर: कॉमेडी का पंच लेकर लोटपोट करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ

    फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 3 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। सूरज सिंह ढिल्लन के किरदार में दिलजीत और मधु मंगल राणे के रोल में मनोज बाजपेयी हैं। ट्रेलर में दिखाया कि मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठानता है और मंगल की बहन को अपने प्यार के चाल में फंसाता है।

  • undefined

    BollywoodOct 19, 2020, 3:15 PM IST

    जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी से भरा है अभिषेक बच्चन की 'लूडो' का ट्रेलर, ये एक्टर पड़ा सब पर भारी

    अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्‍म 'लूडो' (Ludo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में 4 अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। एक कहानी में अभिषेक बच्‍चन एक बच्‍ची की किडनेपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी कहानी में सान्‍या मल्‍होत्रा और आदित्‍य रॉय कपूर प्‍यार में पड़े हुए द‍िख रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के पास उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड लौटकर आती है और गोद में बच्‍चा लि‍ए अपने पति को जेल तोड़कर न‍िकालने की बात करती द‍िख रही है। चौथी कहानी में एक्‍टर रोहित सराफ कुछ अलग ही करते द‍िख रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJul 25, 2020, 7:06 PM IST

    करीना का हाथ थामे मौसी करिश्मा के घर पहुंचे तैमूर, मलाइका-सारा समेत ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

    मुंबई। कोरोना वायरस का कहर पूरे महाराष्ट्र समेत मुंबई में भी बढ़ता ही जा रहा है। बच्चन फैमिली के संक्रमित होने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स काफी एहतियात बरत रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर अपने 4 साल के बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान करीना ने तैमूर का हाथ पकड़ रखा था और दोनों मास्क पहने नजर आए। इससे पहले बच्चे को घुमाने की वजह से करीना और सैफ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। वहीं मलाइका अरोड़ा भी घर के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान मलाइका सूट में नजर आईं। 

  • undefined

    CelebsFeb 20, 2020, 4:19 PM IST

    खुले बाल, रेड लिपस्टिक और मिनी स्कर्ट में पति का हाथ थामे दिखीं प्रियंका, ये सेलेब्स भी आए नजर

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनास की बांहों में बांहें डाले इटली की सड़कों में नजर आईं। इस दौरान Moschino ब्रांड की मिनी स्कर्ट पहने प्रियंका चोपड़ा खुले बालों और गॉगल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रियंका कभी अपने बालों को संवारती नजर आईं तो कभी पति निक जोनास के कुछ गपशप करती दिखीं। सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की ये फोटो खूब वायरल हो रही है। वहीं 'दंगल' की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पर्पल कलर की साड़ी और खुले बालों में नजर आईं। इस दौरान फातिमा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

  • undefined

    BollywoodJan 11, 2020, 5:55 PM IST

    जाह्नवी को बेटी की तरह दुलार करती दिखीं रेखा, पहले गले लगाकर जताया प्यार फिर किया Kiss

    मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बीते दिनो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं। यहां रेखा भी आई थीं। रेखा से मिलकर जाह्नवी बेहद खुश नजर आईं। यहां तक कि रेखा ने जाह्नवी को अपनी बेटी की तरह प्यार और दुलार किया। रेखा ने पहले जाह्नवी को बांहों में लेकर पोज दिया, इसके बाद जब जाह्नवी जाने लगीं तो रेखा ने उनके हाथ को पकड़कर Kiss किया। सोशल मीडिया पर रेखा और जाह्नवी की क्लोज बॉन्डिंग वाली यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।