Film Chehre  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodJun 20, 2021, 1:53 PM IST

    अमिताभ बच्चन की 'Chehre' जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज, मेकर्स ने फिल्म को लेकर कही एक बड़ी बात

    कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण पिछले साल से लेकर इस साल कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। कई मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया लेकिन कुछ प्रोड्यूसर्स ऐसे भी है जो अपनी फिल्में थिएटर्स में ही रिलीज करना चाहते है और इसकी का इंतजार कर रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 9:38 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना बांटने का उठाया जिम्मा

    सलमान खान ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए मुंबई में फ्रंटलाइन वर्कर्स को फूड किट बांटने का जिम्मा उठाया है। पिछले साल भी लॉकडाउन में उन्होंने मुंबई में जरूरतमंदों और वंचित लोगों को खाना पहुंचाया था। ताजा रिपोर्ट की मानें तो कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच भी सलमान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए एक बार फिर से फूड ट्रकों को सड़क पर उतर दिया है।

  • undefined

    BollywoodMar 30, 2021, 3:52 PM IST

    तो अब तय समय पर रिलीज नहीं होगी Amitabh Bachchan की फिल्म 'चेहरे', इसलिए उठाना पड़ा ऐसा कदम

    9 अप्रैल को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म चेहरे (Film Chehre) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी है। खबरों की मानें तो फिल्म चेहरे की नई रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा- कोरोना के बढ़ते केसों और सिनेमाघरों के लिए नई गाइडलाइंस की वजह से हम चेहरे फिल्म को सिनेमाघरों में 9 अप्रैल के दिन रिलीज करने में असमर्थ हैं। हमने फिल्म को अगली सूचना तक के लिए पोस्टपोन करने का फैसला किया है। 

  • undefined

    BollywoodMar 11, 2021, 1:26 PM IST

    Amitabh Bachchan-Emraan Hashmi की फिल्म 'चेहरे' का टीजर रिलीज, दिखेगा जुर्म-ईमानदारी और इंसाफ का रोमांच

    अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म 9 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के 45 सेकेंड के टीजर में अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आवाजें सुनाई देती हैं।