Film Laal Singh Chaddha  

(Search results - 7)
  • kareena kapoor shooting with aamir khan in mumbai for film Laal Singh Chaddha

    CelebsSep 13, 2021, 8:46 AM IST

    पहले दिया बेटे को जन्म फिर किया वजन कम, करीना कपूर 11 महीने बाद लौटी सेट पर, देर रात आमिर खान संग यहां दिखी

    मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसी साल फरवरी में बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) को जन्म दिया था। बेटे को जन्म देने के कुछ महीने बाद उन्हें कुछ ऐड्स शूट करते देखा गया था। लेकिन अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। करीना को देर मुंबई में फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के सेट पर देखा गया। उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आए। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में की गई थी। इस दौरान करीना 5 महीने की प्रेग्नेंट थी। अब वे 11 महीने बाद शूटिंग पर वापस लौट आई है। इस दौरान करीना जहां बेहद सिम्पल लुक में नजर आई वहीं, आमिर का दो अलग-अलग लुक देखने को मिला। शूटिंग सेट से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नीचे देखें करीना कपूर और आमिर खान को फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर...

  • have aamir khan kiran rao came more closer after divorce, these pictures are the proof of it

    CelebsAug 10, 2021, 5:46 PM IST

    क्या तलाक के बाद ज्यादा करीब आ गए है आमिर खान और किरण राव, सामने आई ये PHOTOS है गवाह

    मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने जुलाई में इस बात की ऑफिशियल घोषणा की थी कि दोनों अलग हो रहे हैं। कपल ने 15 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था और दोनों ने बताया था कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया। लेकिन लगता है कि तलाक के बाद शायद दोनों और ज्यादा करीब आ गए हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि सामने आई कुछ फोटोज इस बात को सही साबित कर रही है कि दोनों के बीच नजदीकियां कम नहीं हुई और बढ़ गई है। दरअसल, आमिर खान बेटे आजाद के साथ मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे तो किरण, बाप-बेटे को रिसीव करने एयरपोर्ट के बाहर नजर आई। वे फ्लाइट लैंड होने का इंतजार करती नजर आई। नीचे देखे आमिर खान-किरण राव और बेटे आजाद की वायरल हो रही फोटोज...

  • Aamir Khan film Laal Singh Chaddha to clash with south superstar Allu Arjun movie Pushpa at Box Office

    South CinemaAug 3, 2021, 3:55 PM IST

    आमिर खान से पंगा लेने के मूड में साउथ सुपरस्टार, मिस्टर परफेक्शनिस्ट से इस दिन भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा की रिलीज डेट घोषित कर दी है। उन्होंने क्रिसमस पर फिल्म रिलीज करने की घोषणा की है और इसी दिन आमिर खान की लालसिंह चड्ढा भी रिलीज होगी।

  • Aamir khan kiran rao gets trolled for their dance in ladakh during lal singh chaddha shoot KPJ

    BollywoodJul 15, 2021, 10:10 AM IST

    तलाक के बाद एक्स वाइफ किरण राव के साथ नाचते दिखे आमिर खान तो आश्चर्य में पड़े लोगों ने किए कमेंट्स

    आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल संह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पारंपरिक पहाड़ी ड्रेस पहन एक्स वाइफ किरण राव के साथ मजे से डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्हें ऐसा करता देख लोग आश्चर्य में पड़ गए और कमेंट्स करने लगे।

  • will kareena kapoor Khan baby bump concealed with vfx in aamir khan's upcoming film laal singh chaddha KPJ

    BollywoodAug 24, 2020, 6:42 PM IST

    क्या करीना की प्रेग्नेंसी बन गई है मेकर्स के लिए मुसीबत, कैसे छुपाया जाएगा बेबी बंप, कर रहे प्लानिंग

    मुंबई. करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि जल्दी ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है। करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैन्स से लेकर फ्रेंड्स तक ने कपल को बधाईयां दी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना फरवरी या मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। लेकिन इस बीच उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर संकट के बादल गहराते नजर आ रहे हैं। करीना की प्रेग्नेंसी ने फिल्म के मेकर्स को सोच में डाल दिया है। बता दें कि फिल्म में करीना, आमिर खान के साथ लीड रोल में है। इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन है।

  • Aamir Khan cancels Ladakh schedule of Laal Singh Chaddha shoot shift to Kargil KPJ

    BollywoodJul 6, 2020, 5:08 PM IST

    गलवान घाटी में तनाव के कारण आमिर खान नहीं करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, यहां शूट होगा अगला शेड्यूल

    लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और चीन के बीच गलवान घाटी में चल रहे तनाव का असर आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर भी पड़ा है। डायरेक्टर अद्वैत चंदन और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत के बाद लद्दाख में शूटिंग न करने का फैसला लिया है। ऐसे में आमिर, अद्वैत और प्रोडक्शन हाउस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं। 

  • aamir khan arrives at golden temple to break shooting film laal singh chaddha

    PunjabNov 30, 2019, 7:54 PM IST

    शूटिंग छोड़कर स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे आमिर खान, बोले यहां में इसलिए आता हूं...

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान शनिवार को अमृतसर पहुंचे। यहां उन्होंने सचखंड श्री हरमंदिर साहिब पहुंचकर अपना मत्था टेका। बता दें कि वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म् 'लाल सिंह चड्‌ढा' की शूटिंग कर रहे हैं।