Fir  

(Search results - 1856)
  • Bollywood12, Jul 2020, 1:50 AM

    कोरोना ने ऐसी कर दी महानायक अमिताभ बच्चन की हालत, लाल आंखों के साथ खुद शेयर की तस्वीर

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की शनिवार देर शाम तबियत खराब  होने के बाद उन्हें  मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कोरोना टेस्ट होने पर वो पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी लोगों को दी। लेकिन इसके बाद बच्चन परिवार के लिए एक और बुरी खबर सामने आई।  बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके साथ ही उनके पुरे परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया। इस टेस्ट में अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव निकले हैं। जबकि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

  • National11, Jul 2020, 12:59 PM

    यूपी में होता तो तुम्हारे घर में आग लगवा देता...थप्पड़ मारने पर विकास दुबे ने सिपाही को यूं दी थी धमकी

    गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को एनकाउंटर में मारा गया। उसे गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था। महाकाल थाने में तैनात कांस्टेबल विजय राठौर जब उसे गिरफ्तार कर जेल ले जा रहे थे, तो विकास ने धौंस दिखाना शुरू कर दी और अपशब्द बोलने लगा।

  • Careers10, Jul 2020, 5:18 PM

    बिना कोचिंग एक साथ क्रैक किए IIT और UPSC, 22 की उम्र में IAS अफसर बन रच दिया इतिहास

    करियर डेस्क. IAS Success Story Of Arun Raj: यूपीएससी परीक्षा (UPSC Exam) के लिए आमतौर पर यह माना जाता है कि यह दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक है। इसके साथ दूसरी परीक्षा की तैयारी करना या नौकरी करना खासा मुश्किल होता है। UPSC यानी संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) के लिए हर साल लगभग 10 लाख आवेदन किए जाते हैं। जिसमें से लगभग 1 हजार सेलेक्ट होते हैं। देश की सबसे मुश्किल परीक्षाओं में शुमार इस एग्जाम को क्लीयर करने वाली हर हस्ती की अपनी एक कहानी है। पर कुछ ऐसे भी योद्धा होते हैं जो नौकरी, पढ़ाई के साथ-साथ इसे पास कर लेते हैं। कुछ तो पहले प्रयास में यूपीएससी क्रैक (UPSC Crack) करके इतिहास रच देते हैं। 

     

    आईएएस सक्सेज स्टोरी (IAS Success Story) में आज हम आपको क्लास के टॉपर और मात्र 22 साल की उम्र में अफसर बनने वाले अरूण राज की सफलता की कहानी सुना रहे हैं- 

  • National10, Jul 2020, 4:32 PM

    इस गैंगस्टर के नाम से कांपता था दाऊद इब्राहिम, देश के पहले एनकाउंटर में ढेर हो गया था डॉन

    8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे शुक्रवार को कानपुर में एनकाउंटर में मारा गया। यूपी पुलिस के मुताबिक, एसटीएफ की जिस कार से विकास को उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था, उसका एक्सीडेंट हो गया। 

  • Hatke10, Jul 2020, 2:32 PM

    कांपते हाथों वाले इस बुड्ढे ने किया 300 बच्चों का रेप, पकड़ते ही इस मुस्लिम देश ने किया खौफनाक सजा का ऐलान

    हटके डेस्क: दुनिया में बच्चों के साथ क्राइम के मामलों में काफी तेजी देखने को मिली है। खासकर लॉकडाउन में बच्चे सबसे आसान तरीका बन रहे हैं। इस दौरान बच्चों के हाथ में स्मार्टफोन्स दिए जा रहे हैं, इस कारण बच्चे ऑनलाइन भी छेड़छाड़ का शिकार हो रहे हैं। दुनिया में किस शख्स के अंदर कौन सा हैवान छिपा है, ये भी पता लगा पाना काफी मुश्किल होता है। अब देखिये ना इंडोनेशिया में रहने वाले फ़्रांस के इस बुजुर्ग नागरिक को देखकर किसी को ये अंदाजा भी नहीं होगा कि वो इतना क्रूर है कि अभी तक इसने तीन सौ से ज्यादा बच्चों का रेप किया होगा। जब इसका खुलासा हुआ तो सबके होश उड़ गए। कोई सपने में भी ये बात नहीं सोच सकता था। 

  • South Cinema10, Jul 2020, 2:14 PM

    'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक, पूजा हेगड़े और प्रभास के बीच दिखी जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री

    इस फिल्म को अभी तक प्रभास 20 के नाम से एड्रेस किया जा रहा था। अब प्रभास की रोमांटिक ड्रामा को टाइटल मिल गया है। अलग-अलग भाषाओं में फिल्म 'राधे श्याम' के 5 पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इसको 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

  • Video Icon

    Uttar Pradesh10, Jul 2020, 11:33 AM

    विकास दुबे ने दरोगा से छीनी पिस्टल और पुलिसकर्मियों पर कर दी फायरिंग

    उज्जैन के महाकाल मंदिर में सरेंडर करने के बाद विकास खुद को सुरक्षित समझ रहा था लेकिन कानपुर में घुसते ही उसकी गाड़ी पलट गई और विकास से दरोगा की पिस्टल लेकर भागने का प्रयास किया। उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की जिसमें 5 पुलिस जवान घायल हुए है। 

  • Video Icon

    Hatke9, Jul 2020, 5:16 PM

    ये है दुनिया का सबसे ठरकी बंदर, सरेआम इसने जो किया, उसे देख आप खुद समझ जाएंगे..

    हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियोज शेयर होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। इन दिनों ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इंडोनेशिया से सामने आया है। नार्थ आयरलैंड से इंडोनेशिया गई एक टूरिस्ट ने लॉकडाउन में अपनी ट्रेवल डायरी से ये वीडियो शेयर किया है। इसमें महिला के साथ एक बंदर छेड़छाड़ करता नजर आया।  बंदर की हरकत देख लोगों ने उसे महा ठरकी बंदर की उपाधि दे दी। आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो... 
     

  • <p><strong>टेक डेस्क। </strong>टिकटॉक भारत में सबसे पॉपुलर ऐप था। भारत सरकार ने जब टिकटॉक समेत समेत 59 चाइनीज ऐप्स पर पाबंदी लगा दी, तो हैकर्स ने टिकटॉक की लोकप्रियता का फायदा उठाते हुए यूजर्स को टिकटॉक प्रो नाम से मालवेयर लिंक भेजना शुरू कर दिया है। वॉट्सऐप और फोन पर मैसेज में लिंक भेज कर दावा किया जाता है कि अब भारत में टिकटॉक प्रो के रूप में उपलब्ध है। ऐसे लिंक को क्लिक करने पर फोन के सिस्टम मे मालवेयर चला जाता है और फिर इसके जरिए हैकर्स यूजर का पर्सनल डाटा चुरा लेते हैं। </p>

    Tech9, Jul 2020, 11:46 AM

    TikTok के नाम पर हो रही है जालसाजी, भूलकर भी न करें ऐसी गलतियां; उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

    टेक डेस्क। टिकटॉक भारत में सबसे पॉपुलर ऐप था। भारत सरकार ने जब टिकटॉक समेत समेत 59 चाइनीज ऐप्स पर पाबंदी लगा दी, तो हैकर्स ने टिकटॉक की लोकप्रियता का फायदा उठाते हुए यूजर्स को टिकटॉक प्रो नाम से मालवेयर लिंक भेजना शुरू कर दिया है। वॉट्सऐप और फोन पर मैसेज में लिंक भेज कर दावा किया जाता है कि अब भारत में टिकटॉक प्रो के रूप में उपलब्ध है। ऐसे लिंक को क्लिक करने पर  फोन के सिस्टम मे मालवेयर चला जाता है और फिर इसके जरिए हैकर्स यूजर का पर्सनल डाटा चुरा लेते हैं। 

  • Bollywood9, Jul 2020, 11:34 AM

    पहली बार ऋषि कपूर के बिना नीतू सिंह ने मनाया बर्थडे, इमोशनल होकर बेटे रणबीर ने मां को लगाया गले

    नीतू सिंह 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने बुधवार देर रात अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। ये पहली है जब ऋषि कपूर के बिना उन्होंने अपना बर्थडे मनाया। बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस फोटो में करन जौहर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं।

  • Video Icon

    National9, Jul 2020, 10:29 AM

    इस शख्स पर होगा कोरोना वैक्सीन का पहला मानव परीक्षण, खुद से आया आगे

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के स्वयंसेवक चिरंजीत धीवर ने स्वयं पर कोरोना वायरस की वैक्सीन के परीक्षण की सहमति दे दी है। भारतीय आयुॢवज्ञान अनुसंधान परिषद (आइसीएमआर) के भुवनेश्वर केंद्र पर इस वैक्सीन का मानव पर परीक्षण किया जाएगा। चिरंजीत को मंगलवार को फोन किया गया कि उन्हें इस रविवार तक सूचना दे दी जाएगी कि किस दिन पहुंचना है। पहले पटना केंद्र पर ट्रायल होना था, परंतु बाद में भुवनेश्वर केंद्र पर परीक्षण करना तय हुआ। 

  • National8, Jul 2020, 2:37 PM

    इस 25 साल के डॉन ने ले ली थी CM की सुपारी, एनकाउंटर में पहली बार इस्तेमाल की गई थी एके-47

     उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में हुए एनकाउंटर के बाद एक नाम सबके जुबान पर है। वह है विकास दुबे। विकास के ऊपर सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप है। ऐसे में हम उत्तर प्रदेश के एक ऐसे गैंगस्टर की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसने सिर्फ 25 साल की उम्र में तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सुपारी ले डाली।

  • Jharkhand8, Jul 2020, 12:47 PM

    दो बेटों के बाद भी लवमैरिज करने वाले दम्पती ने गोद ली थी बेटी, लेकिन नई मां ने कर लिया सुसाइड

    यह मासूम बच्ची अनाथ थी। उसे दुबारा मां का आंचल मिला था। लेकिन वो भी छिन गया। किसी बात को लेकर पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को आग लगा ली। उसे 80 प्रतिशत जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दम्पती ने लवमैरिज की थी। उनके दो बेटे हैं। इस बच्ची को उन्होंने गोद लिया था।

  • पत्नी साक्षी के साथ दिल्ली में हुए एक इवेंट में शामिल हुए एमएस धोनी। इस दौरान धोनी ने अपनी ही फिल्म का रोमांटिक गाना साक्षी के साथ गुनगुनाया।

    Cricket7, Jul 2020, 4:59 PM

    साक्षी ने मजाक उड़ाकर दी माही को बधाई, बाल सफेद हो गए हैं, गिफ्ट से न खुश होने वाले Husband को हैप्पी बर्थडे!

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी भले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  • <p>2 जुलाई की रात कानपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे ढाई लाख का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश जारी है। पुलिस की तकरीबन 100 टीमें उसे तलाशने में लगी हुई हैं। लेकिन अभी तक ये हत्यारा पुलिस के हत्थे नही चढ़ सका है। इस मुठभेड़ में झांसी के भोजला गांव के रहने वाले सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा भी शहीद हुए थे। सुल्तान की शहादत पर एक ओर जहां उनके परिवार में गमों का पहाड़ सा टूट गया है वहीं दूसरी ओर उनमें भारी गुस्सा भी है। शहीद सिपाही सुल्तान सिंह की पत्नी ने कहा है कि वह अपने हाथों से हत्यारे विकास का एनकाउंटर करना चाहती हूं।</p>

    Uttar Pradesh7, Jul 2020, 4:06 PM

    आंखों के सामने विकास दुबे का एनकाउंटर देखना चाहती है शहीद सिपाही की पत्नी, कहा- अपने हाथ से देना चाहती हूं मौत

    2 जुलाई की रात कानपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे ढाई लाख का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश जारी है। पुलिस की तकरीबन 100 टीमें उसे तलाशने में लगी हुई हैं। लेकिन अभी तक ये हत्यारा पुलिस के हत्थे नही चढ़ सका है। इस मुठभेड़ में झांसी के भोजला गांव के रहने वाले सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा भी शहीद हुए थे। सुल्तान की शहादत पर एक ओर जहां उनके परिवार में गमों का पहाड़ सा टूट गया है वहीं दूसरी ओर उनमें भारी गुस्सा भी है। शहीद सिपाही सुल्तान सिंह की पत्नी ने कहा है कि वह अपने हाथों से हत्यारे विकास का एनकाउंटर करना चाहती हूं।