Firozabad  

(Search results - 52)
  • undefined

    Uttar PradeshJun 20, 2021, 7:20 PM IST

    चलती ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे दो भाई, दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत...

    फिरोजाबाद ( उत्तर प्रदेश). सेल्फी का क्रेज युवाओं में किस कदर हावी है कि वह एक फोटो के चक्कर में सबकुछ भूल जाते हैं। इसके चलते कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं और अपनी जान तक से हाथ धोना पड़ता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सामने आई है। जहां सेल्फी लेने के चक्कर में दो चचेरे भाइयों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मरने वालों में एक दिव्यांग युवक भी शामिल है। 
     

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 6, 2021, 4:50 PM IST

    काम करते-करते थक गए थे हेल्थ वर्कर्स, PPE किट में ही करने लगे डांस

    वीडियो डेस्क। देश में कोरोना वायरस को 1 साल से ज्यादा हो गया है। कोरोना का इलाज कर रहे हमारे डॉक्टर्स भी अब थकने लगे हैं ऐसे में जरूरी है कि वो मोटिवेट और तनाव रहित रहे।  यूपी के फिरोजाबाद के कोविड हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे हैं डॉक्टरों का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें स्वास्थ्यकर्मी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों का कहना है कि वो ड्यूटी करते करते थक गए थे, इसीलिए मनोरंजन के लिए उन्होंने डांस किया। एक दर्जन से अधिक स्वास्थ्यकर्मी मोबाइल पर ही गाने बजाकर डांस कर रहे थे।  यह वीडियो आइसोलेशन वार्ड का नहीं है। आइसोलेशन वार्ड के अलावा एक कंट्रोल रूम बनाया गया है, जहां पर इन्होंने पीपीई किट पहनकर डांस किया। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 10:48 AM IST

    पेड़ से टकराई कार, 3 लोगों की मौत, दूल्हा समेत 4 रिश्तेदारों की हालत नाजुक

    इटावा जिले के भगवानपुरा निवासी ब्रजराज सिंह के बेटे सौरभ की बारात गुरुवार की रात एटा जा रही थी अर्टिका कार में दूल्हा सौरभ सहित आठ लोग बैठे थे। देर रात सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटकर पेड़ से टकरा गई। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2021, 11:38 AM IST

    यूपी में 11 और जिलों में लग रहा 18 प्लस के लोगों को टीका, आज इतने युवाओं को लगाया जाएगा पहला डोज

    लखनऊ समेत प्रदेश के सात जिलों में बीती एक मई से इस आयु वर्ग के लिए टीकाकरण जारी है। प्रदेश के 362 केंद्रों पर 18 से 44 वर्ष के 56,800 युवाओं को टीके लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इन सभी ने अपना ऑनलाइप पंजीकरण कराया है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 14, 2021, 4:28 PM IST

    बुलेट सवार रईसजादे का गुस्सा बुजुर्ग पर कहर बनकर टूटा, साइकिल से पटक-पटक मारता रहा शख्स

    वीडियो डेस्क।  यूपी के फिरोजाबाद से एक वीडियो  वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक 55 से 60 साल के बुजुर्ग की बेहरमी से पिटाई कर रहा है। CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार युवक से एक साइकिल चला रहा बुजुर्ग टकरा कर गिर जाता है। फिर युवक नीचे गिरे बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई शुरू कर देता है। यह घटना पास में लगे CCTV में कैद हो जाती है। बुजुर्ग को पिटता देख मौके पर कई लोग जमा हो जाते हैं ,लेकिन युवक लगातार बुजुर्ग को पीटता रहता है फिर कुछ लोग बीच बचाव करते हैं और मोटरसाइकिल पर सवार युवक चला जाता है। इस मामले में वीडियो के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 9, 2021, 2:56 PM IST

    बच्ची की किडनैपिंग के बाद लगाए पोस्टर,रखी ऐसी शर्त, जानकर हो जाएंगे हैरान

    ग्रामीणों ओर परिजनों ने देखा उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह ने कहा है कि आरोपी ने कागज पर लिखकर चिपकाया गया है कि हिमांशी को वो ले गए हैं, बच्ची की बड़ी बहन से उन्हें शादी करनी है, शादी नहीं की गई तो बच्ची को मार देंगे। फिलहाल मुकदमा कायम किया जा रहा है, जल्द से जल्द बरामदगी होगी?

  • undefined

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 10:38 AM IST

    ट्रक पलटने से 3 बच्चे सहित 6 मजदूरों की मौत, 8 की हालत नाजुक, आलू खोदने जा रहे थे सभी

    बता दें कि हादसे में चालक कूदकर भाग निकला। वहीं, एसपी केशव कुमार पहुंचे और घायलों का हाल जाना। उन्होंने बताया कि चालक का पता किया जा रहा। जल्द अस्पताल पहुचाने से काफी राहत घायलों को मिली है।

  • <p><strong>फिरोजाबाद (Uttar Pradesh) । </strong>एक शख्स ने 50 रुपए के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दिया। वारदात को अंजाम देने के पहले उसके साथ शराब भी पी थी। फिलहाल, आरोपी को 6 दिन बाद गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया। यह घटना खैरगढ़ थाना क्षेत्र के खैरगढ़ गांव की है। &nbsp;</p>

    Uttar PradeshMar 1, 2021, 5:53 PM IST

    50 रुपए न देने पर दोस्त की हत्या, 6 दिन बाद पकड़े जाने पर सुनाई कुछ ऐसी कहानी

    फिरोजाबाद (Uttar Pradesh) । एक शख्स ने 50 रुपए के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दिया। वारदात को अंजाम देने के पहले उसके साथ शराब भी पी थी। फिलहाल, आरोपी को 6 दिन बाद गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया। यह घटना खैरगढ़ थाना क्षेत्र के खैरगढ़ गांव की है।  

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 10, 2021, 10:33 AM IST

    प्रियंका गांधी आज यूपी में, कांग्रेस के 'जय जवान-जय किसान अभियान' की करेंगी शुरुआत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस ने इस अभियान के तहत उन जिलों पर खास ध्यान दिया है, जहां पर मजबूत किसान राजनीति का आधार रहा है। साथ ही साथ इन जिलों में किसान आन्दोलन का अच्छा खासा प्रभाव रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 8, 2021, 2:23 PM IST

    पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद को भी मारी गोली, बेटियों ने सुनाई पूरी कहानी

    बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होंने चार गोलियां चलाई। दो गोली पिता को जबकि दो गोली खुद को मार ली। गोली लगते ही पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

  • <p><strong>आगरा (Uttar Pradesh) ।</strong> शादी में जयमाल के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज दूल्हा स्टेज से कूदकर भाग निकाला। यह सब देख रिश्‍तेदार भी हैरान हो गए। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। परिवार के भी लोग भी खोजबीन करते रहे, लेकिन नहीं आया। इससे बाद लड़की पक्ष के लोगों ने केस दर्ज करा दिया। फिर, क्या पुलिस ने फरार दूल्‍हे को पकड़कर थाने में ही पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अधूरे ब्‍याह को पूरा कर डाला। अब दोनों पक्षों का मनमुटाव भी दूर हो गया है। यह घटना आगरा मंडल के फिरोजाबाद जिले की है।</p>

    Uttar PradeshDec 11, 2020, 5:16 PM IST

    जयमाल के बाद स्टेज से भाग गया दूल्हा, न लौटने पर पुलिस ने ऐसे कराई शादी

    आगरा (Uttar Pradesh) । शादी में जयमाल के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज दूल्हा स्टेज से कूदकर भाग निकाला। यह सब देख रिश्‍तेदार भी हैरान हो गए। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। परिवार के भी लोग भी खोजबीन करते रहे, लेकिन नहीं आया। इससे बाद लड़की पक्ष के लोगों ने केस दर्ज करा दिया। फिर, क्या पुलिस ने फरार दूल्‍हे को पकड़कर थाने में ही पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अधूरे ब्‍याह को पूरा कर डाला। अब दोनों पक्षों का मनमुटाव भी दूर हो गया है। यह घटना आगरा मंडल के फिरोजाबाद जिले की है।

  • undefined

    NationalOct 17, 2020, 1:54 AM IST

    UP: योगी राज में नहीं थम रहे अपराध, फिरोजाबाद में भाजपा नेता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

    यूपी के फिरोजाबाद में तीन अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डीके गुप्ता की निर्मम हत्या कर दी है। डीके गुप्ता फिरोजाबाद में भाजपा के नगर मंडल उपाध्यक्ष थे। सूत्रों के मुताबिक गुप्ता पर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें उनकी मौत हो गई। वारदात शुक्रवार रात की बताई गई है। भाजपा नेता की निर्मम हत्या के बाद क्षेत्र में आक्रोश फैल गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों ने सड़कों पर निकलकर विरोध प्रदर्शन किया। 

  • <p>फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के सराफा बाजार में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक सराफा व्यापारी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी गई। आग की लपटों से घिरा व्यापारी बचाव के लिए चीख-पुकार मचाते हुए बाहर भागा</p>

    Uttar PradeshAug 18, 2020, 8:59 PM IST

    दुकान पर बैठकर कस्टमर का इंतजार कर रहा था सर्राफा व्यवसाई, तभी आया शख्स और केमिकल फेंक लगा दी आग

    फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के सराफा बाजार में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक सराफा व्यापारी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी गई।

  • <p>यूपी के फिरोजाबाद में एक शादी सात माह भी नहीं चल सकी। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से नव विवाहिता की मौत हो गई। इस मामले में मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है, मृतक विवाहिता के परिजनों का कहना है शादी में अपाचे मोटरसाइकिल दूल्हे को देना तय किया था, लेकिन लॉकडाउन होने की बजह से मोटरसाइकिल नही दे सके</p>

    Uttar PradeshJul 1, 2020, 6:38 PM IST

    शादी में अपाची बाइक न मिलने से खफा ससुराल वाले बहू पर ढाते थे जुल्म, फिर ऐसे हुआ इस कहानी का दुखद अंत

    यूपी के फिरोजाबाद में एक शादी सात माह भी नहीं चल सकी। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से नव विवाहिता की मौत हो गई। इस मामले में मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है, मृतक विवाहिता के परिजनों का कहना है शादी में अपाचे मोटरसाइकिल दूल्हे को देना तय किया था, लेकिन लॉकडाउन होने की बजह से मोटरसाइकिल नही दे सके