First Day Of Lockdown  

(Search results - 3)
  • First day of lockdown 3.0 relaxed Liquor sold for Rs 554 crore in 5 states kpsFirst day of lockdown 3.0 relaxed Liquor sold for Rs 554 crore in 5 states kps

    NationalMay 5, 2020, 8:51 AM IST

    पहले दिन ही 5 राज्यों में 554 करोड़ रु. की शराब पी गए लोग, केजरीवाल सरकार ने लगाया 70% कोरोना फीस

    नई दिल्ली. देश में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है। हालांकि इस दौरान सरकार ने कुछ रियायतें भी दी हैं, जिनमें रेड जोन के अलावा सभी जगहों पर शराब की दुकान खोलने की इजाजत दे गई है। तकरीबन 40 दिन बाद देश में खुले शराब की दुकानों पर खरीददारों की लूट मच गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गईं। इन सब के बीच चौकाने वाली खबर सामने आई है कि दुकान खुलने के पहले दिन ही 5 राज्यों में 554 करोड़ रू. की शराब की बिक्री हुई है, जिसमें उत्तर प्रदेश नंबर 1 पर रहा। यहां 225 करोड़ रूपए की शराब की बिक्री हुई है। 

  • 5103 people detained on first day of lockdown in Delhi kpn5103 people detained on first day of lockdown in Delhi kpn

    NationalMar 25, 2020, 8:16 PM IST

    दिल्ली में लॉकडाउन का पहला दिन: घर से बाहर निकलने पर 5103 लोग हिरासत में, 956 गाड़ियां सीज

    कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 25 मार्च से 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन है। फिर भी लोग घरों से बाहर निकल रहे है। दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 183 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। 

  • Everything stopped showing the first day of lockdown in Mumbai kpsEverything stopped showing the first day of lockdown in Mumbai kps

    NationalMar 25, 2020, 6:51 PM IST

    21 दिन के लॉकडाउन का पहला दिनः थम गई मायानगरी; सड़के सुनसान घरों में कैद हुई जिंदगी

    मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए आज यानी बुधवार से देशभर को लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं महाराष्ट्र में लॉकडाउन का पहला दिन तो कर्फ्यू का दूसरा दिन है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने 24 मार्च से महाराष्ट्र में कर्फ्यू लागू कर दिया है। वहीं, 25 मार्च से केंद्र सरकार ने लॉकडाउन कर दिया है। जिसके कारण बुधवार को हमेशा भागने वाला शहर मुंबई की हालत कुछ अलग ही रही। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे अधिक 116 है। जबकि 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है। हालांकि राहत भरी खबर यह है कि इसमें 14 से ज्यादा लोग नेगेटिव स्टेज पर हैं।लेकिन अभी तक इन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है। बुधवार को सांगली से पांच कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी एक ही परिवार से हैं। वहीं, राज्य सरकार का दावा है कि कोरोना का असर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है।