Flipkart  

(Search results - 39)
  • undefined

    TechJan 15, 2021, 4:41 PM IST

    Infinix Day Sale: मात्र 1 रुपए में मिल रहे हैं ये Earbuds, इस जगह से तुरंत कर दें ऑर्डर

    टेक डेस्क : बिना वायर वाले ईयरफोन या Earbuds आजकल सभी को बहुत पसंद हैं। म्युजिक सुनने से लेकर वीडियो कॉलिंग में इसका यूज काफी किया जाता है। वैसे तो ईयरबड्स को लेने के लिए ग्राहकों को अपनी जेब खाली करनी पड़ती है, लेकिन अब आपको इन ईयरबर्डस खरीदने के लिए हजारों रुपए नहीं बल्कि सिर्फ 1 रुपए खर्च करने होंगे। जी हां, Infinix कंपनी ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप Infinix कंपनी के पॉप्युलर स्मार्टफोन्स के साथ धांसू ईयरबड्स Snokor iRocker TWS सिर्फ एक रुपए में खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं, इस ऑफर की डीटेल्स....

  • undefined

    BusinessJan 1, 2021, 6:53 AM IST

    Amazon-Flipkart पर होगी कार्रवाई, केंद्र सरकार ने ED और RBI को दिया निर्देश

    केंद्र सरकार ने अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर जरूरी कार्रवाई करने का निर्देश प्रवर्तन निदेशालय (ED) और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) को दिया है। इन दोनों कंपनियों पर एफडीआई (FDI) पॉलिसी और फेमा (FEMA) नियमों के उल्लंघन का आरोप है।

  • undefined

    TechDec 17, 2020, 3:12 PM IST

    Flipkart Big Savings Days Sale: माइक्रोमैक्स इन नोट 1 को खरीदने का है सुनहरा मौका

    माइक्रोमैक्स इंडिया (Micromax India) ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स इन नोट 1 (Micromax IN note 1) की अगली सेल की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) की आज 17 दिसंबर की रात से शुरू होने वाली बिग सेविंग डे सेल (Big Saving Days Sale) में इस फोन को बिक्री के लिए एवेलेबल कराया जाएगा।
     

  • undefined

    TechDec 16, 2020, 2:44 PM IST

    मात्र 5,999 हजार में खरीदें ये कमाल का स्मार्ट फोन, महंगे से महंगे ब्रांड्स के फोन्स को देगा मात

    टेक डेस्क : आज की टेक्नोलॉजी फ्रेंडली वाली लाइफ में हम सब चाहते हैं कि हमारे पास सबसे शानदार और पॉपुलर गैजेट्स हो, लेकिन कई बार बजट के चलते हम अपनी इच्छा पूरी नहीं करते पाते है। लेकिन अब आपको टॉप फीचर्स वाला फोन लेने के लिए अपना बजट बढ़ाना नहीं पड़ेगा, क्योंकि 16 दिसंबर को Infinix अपना नया स्मार्टफोन Infinix Smart HD 2021 लॉन्च करने वाला है। ये फोन जबर्दस्त फीचर्स से लेस होने के साथ ही काफी किफायती भी है। तो चलिए आपको बताते हैं ये धांसू फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में..

  • बिजनेस डेस्क। अगर आप त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स पलेटफॉर्म्स (E-Commerce Platforms) के फेस्टिव ऑफर के समय खरीददारी नहीं कर सके हों, तो अभी भी आपके पास मौका है। अगर आपके पास रूपे कार्ड (RuPay Card) है, तो इसके जरिए फ्लिपकार्ट (Flipkrt) और अमेजन (Amazon) पर सिर्फ खरीददारी ही नहीं, बल्कि बल्कि बीमारी के इलाज या किसी जगह घूमने जाने के लिए भी ऑफर मिल रहे हैं। रूपे कार्ड पर ऑफर्स की बड़ी रेंज एवेलेबल है। कुछ ऑफर्स इस महीने तक के लिए हैं, वहीं कुछ की टाइम लिमिट ज्यादा भी है। जानें इसके बारे में। (फाइल फोटो)

    BusinessDec 7, 2020, 12:04 PM IST

    फेस्टिव ऑफर का फायदा उठाने से चूक गए हैं तो अभी भी है मौका, RuPay कार्ड के जरिए मिल रहे हैं ऑफर्स

    बिजनेस डेस्क। अगर आप त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स पलेटफॉर्म्स (E-Commerce Platforms) के फेस्टिव ऑफर के समय खरीददारी नहीं कर सके हों, तो अभी भी आपके पास मौका है। अगर आपके पास रूपे कार्ड (RuPay Card) है, तो इसके जरिए फ्लिपकार्ट (Flipkrt) और अमेजन (Amazon) पर सिर्फ खरीददारी ही नहीं, बल्कि बल्कि बीमारी के इलाज या किसी जगह घूमने जाने के लिए भी ऑफर मिल रहे हैं। रूपे कार्ड पर ऑफर्स की बड़ी रेंज एवेलेबल है। कुछ ऑफर्स इस महीने तक के लिए हैं, वहीं कुछ की टाइम लिमिट ज्यादा भी है। जानें इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)
     

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> फेस्टिव सेल में दिए जाने वाले हैवी डिस्काउंट और ऑफर्स की वजह से अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) समेत कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बैंकों से सांठगांठ के आरोप लगे हैं। व्यापारियों ने इसकी शिकायत बैंकिंग रेग्युलेटर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) से की है। इसे लेकर कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (Confederation of All India Traders) ने कहा कि इन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से सामान खरीदने पर बैंकों की ओर से दिए जाने वाले कैशबैक ऑफर और इंस्टेंट डिस्काउंट से छोटे कारोबारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।<br />
(फाइल फोटो)</p>

    BusinessNov 24, 2020, 10:43 AM IST

    हैवी डिस्काउंट और कैशबैक के चलते इन बैंकों पर लगे गंभीर आरोप, रिजर्व बैंक से लगाई छोटे कारोबारियों ने गुहार

    बिजनेस डेस्क। फेस्टिव सेल में दिए जाने वाले हैवी डिस्काउंट और ऑफर्स की वजह से अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) समेत कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बैंकों से सांठगांठ के आरोप लगे हैं। व्यापारियों ने इसकी शिकायत बैंकिंग रेग्युलेटर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) से की है। इसे लेकर कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (Confederation of All India Traders) ने कहा कि इन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से सामान खरीदने पर बैंकों की ओर से दिए जाने वाले कैशबैक ऑफर और इंस्टेंट डिस्काउंट से छोटे कारोबारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    BusinessNov 23, 2020, 3:40 PM IST

    अमेजन-फ्लिपकार्ट पर कैट ने की सख्त कार्रवाई की मांग, FDI नियमों के उल्लंघन का है आरोप

    कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Filpkart) पर एफडीआई (FDI) नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए 3.8 लाख करोड़ रुपए का जुर्माना लगाने की मांग की है। 

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> दीपावली के त्योहार पर अब खरीददारी जम कर हो रही है। इस मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Companies) ने एक से बढ़ कर एक ऑफर दिए और सेल शुरू किए। अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) इसमें आगे रहीं। वहीं, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की &nbsp;रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) और जियोमार्ट (JioMart) इन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से टक्कर लेने में लगी हुई है। जियोमार्ट (JioMart) पर कई तरह के प्रोडक्ट्स की सेल की जा रही है और इसमें 50 फीसदी तक की छूट कस्टमर्स को दी जा रही है। मुकेश अंबानी की योजना रिटेल और ई-कॉमर्स के मार्केट पर अपना दबदबा कायम करने की है।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)</p>

    BusinessNov 12, 2020, 11:36 AM IST

    फेस्टिव सीजन में जियोमार्ट दे रहा है 50 फीसदी छूट, वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों से है टक्कर

    बिजनेस डेस्क। दीपावली के त्योहार पर अब खरीददारी जम कर हो रही है। इस मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Companies) ने एक से बढ़ कर एक ऑफर दिए और सेल शुरू किए। अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) इसमें आगे रहीं। वहीं, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की  रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) और जियोमार्ट (JioMart) इन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से टक्कर लेने में लगी हुई है। जियोमार्ट (JioMart) पर कई तरह के प्रोडक्ट्स की सेल की जा रही है और इसमें 50 फीसदी तक की छूट कस्टमर्स को दी जा रही है। मुकेश अंबानी की योजना रिटेल और ई-कॉमर्स के मार्केट पर अपना दबदबा कायम करने की है। 
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    TechNov 9, 2020, 3:54 PM IST

    10 नवंबर से शुरू होगी Micromax IN Note और IN 1b की प्री-बुकिंग, जानें फीचर्स

    पहले माइक्रोमैक्स (Micromax) ने घोषणा की थी कि उसके स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 और Micromax In 1b 24 नवंबर से मिलेंगे। लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) में 10 नवंबर से इनकी प्री-बुकिंग कराई जा सकेगी। 

  • undefined

    BusinessNov 8, 2020, 11:43 AM IST

    Flipkart Diwali Sale: आज से शुरू हो रही दूसरी सेल, कई चीजों पर मिल रही 80 फीसदी तक छूट

    दीपावली के पहले सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स (E-Commerce Websites) फेस्टिव सीजन का आखिरी सेल लेकर आ रही हैं। 
     

  • undefined

    BusinessNov 5, 2020, 2:28 PM IST

    Festive Season: अमेजन और फ्लिपकार्ट को टक्कर देने की तैयारी में JioMart, शुरू किया गिफ्टिंग कॉर्नर

    देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Compnaies) में होड़ बढ़ती जा रही है। इस क्षेत्र में मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) की ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट (JioMart) दुनिया की दिग्गज कंपनियों अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) को टक्कर देने की कोशिश में लगी है।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क। </strong>फेस्टिव सीजन में ज्यादातर ई-कॉमर्स कंपनियां (E-Commerce Companies) कई तरह के ऑफर लेकर आई हैं। फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) जैसी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों के अलावा भी कई रिटेल स्टोर भी नो कॉस्ट ईमएआई (No Cost EMI) के साथ आकर्षक ऑफर और छूट दे रहे हैं। ये कंपनियां नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के लिए बैंकों से गठजोड़ करती हैं। नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के तहत सामान खरीदने से क्या कस्टमर्स को फायदा होता है या उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है, इसे जानना जरूरी है। सच्चाई तो यह है कि ऐसे लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है, जिन्हें नो कॉस्ट ईएमआई का&nbsp;मतलब ही पता नहीं है। इसलिए इसके बारे में जानना जरूरी है।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)</p>

    BusinessOct 29, 2020, 11:21 AM IST

    No Cost EMI: ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़ी जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकता भारी नुकसान

    बिजनेस डेस्क। फेस्टिव सीजन में ज्यादातर ई-कॉमर्स कंपनियां (E-Commerce Companies) कई तरह के ऑफर लेकर आई हैं। फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) जैसी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों के अलावा भी कई रिटेल स्टोर भी नो कॉस्ट ईमएआई (No Cost EMI) के साथ आकर्षक ऑफर और छूट दे रहे हैं। ये कंपनियां नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के लिए बैंकों से गठजोड़ करती हैं। नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के तहत सामान खरीदने से क्या कस्टमर्स को फायदा होता है या उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है, इसे जानना जरूरी है। सच्चाई तो यह है कि ऐसे लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है, जिन्हें नो कॉस्ट ईएमआई का मतलब ही पता नहीं है। इसलिए इसके बारे में जानना जरूरी है। 
    (फाइल फोटो)

  • undefined

    BusinessOct 25, 2020, 2:42 PM IST

    Flipkart Big Diwali Sale, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों पर मिलेगी 80 फीसदी तक छूट

    ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग बिलियन डेज के बाद बिग दिवाली सेल लेकर आ रहा है। 
     

  • <p>flipkart&nbsp;</p>

    NationalOct 23, 2020, 3:14 PM IST

    फ्लिपकार्ट को 1500 करोड़ में हिस्सेदारी बेचेगा आदित्य बिड़ला ग्रुप, 7.8 प्रतिशत हिस्सेदारी की दी मंजूरी

    आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (ABFRL) ने शुक्रवार को फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी बेचने को मंजूरी दे दी है। इसकी जानकारी खुद आदित्या बिड़ला ग्रुप ने दी है। ग्रुप ने बताया कि उसके उसके बोर्ड ने वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले फ्लिपकार्ट समूह को 1,500 करोड़ रुपये में तरजीही आधार पर 7.8 फीसदी हिस्सेदारी जारी करने की योजना को मंजूरी दी है।

  • undefined

    BusinessOct 11, 2020, 5:03 PM IST

    Amazon और Flipkart के बाद फेस्टिव सेल में अब Snapdeal भी, 16 अक्टूबर से करेगी 'कम में दम' की शुरुआत

    त्योहारी सीजन सभी तरह की कंपनियों के लिए व्यवसाय का खास मौका होता है। अब भारत में फेस्टिव सीजन पर ई-कॉमर्स कंपनियां खास ऑफर लेकर आती हैं।