Former Chief Minister Devendra Fadnavis  

(Search results - 5)
  • undefined

    Bihar ElectionOct 29, 2020, 9:49 AM IST

    बिहार चुनाव: स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव, जानिए अब तक कौन-कौन दिग्गज नेता हो चुके हैं संक्रमित

    केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। इसकी घोषणा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आगे लिखा कि बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे करीब आए हैं, वे अपना जांच जरूर करा लें और खुद को क्वारंटाइन कर लें। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 12:34 PM IST

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

  • undefined

    MaharashtraJul 10, 2020, 9:22 AM IST

    वेबनार का हाल, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी ने कागज पर लिखा-फोटो लेते रहे..लोगों ने ले ली चुटकी

    मुंबई. 'काम करो न करो..लेकिन दिखाना चाहिए!' ऐसा ही कुछ यहां देखने को मिला। यह हैं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवणीस की पत्नी अमृता। इनकी खुद की अपनी एक पहचान है। सामाजिक कार्यों में ये बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती रही हैं। साथ ही सांस्कृतिक और कला के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। लेकिन यहां जाने-अनजाने हुई एक गलती से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। अमृता पिछले दिनों कम्यूनिटी हेल्थ सर्विस-2019-20 की एक वेबनार वर्कशॉप में शामिल हुईं। इस दौरान उनके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इनमें से एक फोटो ने उन्हें ट्रोल करा दिया। इस फोटो में टेबल पर संबंधित वर्कशॉप का कोई कागज रखा हुआ है। इस पर पेन से लिखा गया है-'फोटो लेते रहो!' 

  • undefined

    MaharashtraFeb 25, 2020, 5:17 PM IST

    RSS के बयान पर शिवसेना ने कहा- ऐसा कुछ नहीं होने वाला, फडणवीस विपक्ष के नेता ही रहेंगे

    महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना ने मंगलवार को यह कहने पर आरएसएस की आलोचना की कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लंबे समय तक विपक्ष में नहीं रहेंगे।

  • undefined

    NationalFeb 18, 2020, 4:31 PM IST

    हलफनामा मामला : फडणवीस की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई पूरी, बाद में होगा फैसला

    उच्चतम न्यायालय ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की उस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई पूरी कर ली जिसमें उन्होंने 2014 के चुनावी हलफनामें में अपने खिलाफ लंबित आपराधिक मामलों का ब्योरा कथित तौर पर नहीं देने पर मुकदमें का सामने करने के शीर्ष अदालत के फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया था।