Former Chief Minister Kamal Nath  

(Search results - 2)
  • Madhya Pradesh Former chief minister  Kamal Nath refers to BJP leader Imarti Devi as item, BJP files complaint kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshOct 19, 2020, 11:16 AM IST

    शिवराज की महिला मंत्री को ये क्या बोल गए कमलनाथ, शब्द इतना आपत्तिजनक कि मौन धरने पर बैठे 'मामा'

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा। कमलनाथ के बयान पर सियासत में घमासान छिड़ गया है। 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार करने पहुंचे कमलनाथ ने भरी सभा में इमरती देवी को आइटम बता दिया। इस बयान पर सीएम शिवराज लगातार आक्रामक हो रहे हैं। यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता...मौन उपवास पर बैठे शिवराज सिंह चौहान ने कहा- जहां नारी की पूजा होती है, वहीं देवताओं का वास होता है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कल एक महिला के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उससे मैं आहत हूं, शर्मिंदा हूं। आज बापू के चरणों में उनके लिए प्रायश्चित करने हेतु बैठा हूं।

    इससे पहले शिवराज ने ट्वीट कर कहा था- कमलनाथ जी! इमरती देवी उस गरीब किसान की बेटी का नाम है जिसने गांव में मजदूरी करने से शुरुआत की और आज जनसेवक के रूप में राष्ट्रनिर्माण में सहयोग दे रही हैं। कांग्रेस ने मुझे भूखा-नंगा कहा और एक महिला के लिए आपने आइटम जैसे शब्द का उपयोग कर अपनी सामंतवादी सोच फिर उजागर कर दी।

  • madhya pradesh former chief minister kamal nath reached cm shivraj residence meeting before the assembly session kpr

    Madhya PradeshAug 27, 2020, 2:52 PM IST

    CM शिवराज से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ..ऐसा क्या हुआ जो विधानसभा सत्र से पहले की मुलाकात

    मध्य प्रदेश की सियासत इस समय 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर चल रही है। वहीं इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए उनके निवास पर पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीर सीएम मध्यप्रदेश के ट्विटर हैंडल पेज पर शेयर की गई है।