Former Mla  

(Search results - 26)
  • undefined

    Madhya PradeshApr 17, 2021, 12:11 PM IST

    UP जिला पंचायत प्रत्याशी महिला की नामांकन वाले दिन कोरोना से मौत, इन नेताओं का भी निधन..ये भी चल रहे मीमार

    मध्य प्रदेश में सबसे बुरी हालत चार बड़े शहर भोपाल-इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर की है। इन चार शहरों में 24 घंटे में  5,152 नए संक्रमित मिले हैं और 25 मरीजों की मौत हुई है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई नहीं पहुंच रही है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 11, 2021, 2:06 PM IST

    UP पंचायत चुनावः BJP ने कुलदीप सेंगर की पत्नी का काटा टिकट, पहले बना दिया था उम्मीदवार..सामने आई ये वजह

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी ने साफ कर  दियाी है कि संगीता सेंगर की जगह नए उम्मीदवार का नाम जल्द घोषित किया जाएगा।उन्नाव के जिलाध्यक्ष से वार्ड के लिए उम्मीदवारों के नाम मांगे गए हैं। बता दें कि उन्नाव में तीसरे चरण का चुनाव होना है। जिसके लिए 13 अप्रैल से नामांकन दाखिल किए जाएंगे।
     

  • undefined

    Uttar PradeshJan 16, 2021, 10:41 AM IST

    राम मंदिर के लिए पूर्व विधायक ने 1.11 करोड़ रुपए से अधिक का किया दान, बदले में मिला मंदिर का मॉडल

    एक टोली में पांच कार्यकर्ता होंगे। 20 हजार से अधिक की राशि अकाउंट पेई चेक या बैंक ट्रांसफर द्वारा ही स्वीकार्य होगी। विहिप के संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन के मुताबिक इस अभियान के माध्यम से देश के कुल साढ़े छह लाख में से सवा पांच लाख गांवों के 13 करोड़ से अधिक परिवारों के 65 करोड़ लोगों से संपर्क किया जाएगा। इसमें दस लाख टोलियों में 40 लाख से अधिक कार्यकर्ता लगे हैं। 

  • <p>भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। पूर्व विधायक का कहना है कि वो बुधवार को वह राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में अपने एक करीबी से मिलने जा रहे थे समय उनके पास एक व्हाट्सएप काल आई।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshDec 17, 2020, 12:08 AM IST

    पूर्व विधायक बृजेश सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। पूर्व विधायक का कहना है कि वो बुधवार को वह राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में अपने एक करीबी से मिलने जा रहे थे समय उनके पास एक व्हाट्सएप काल आई। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshNov 17, 2020, 11:08 AM IST

    मंदिर में निकले कांग्रेस नेता के प्राण, भगवान के चरणों में झुके, वहीं गश खाकर गिर पड़े, देखें VIDEO

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के बैतूल के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता विनोद डागा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।  गुरुवार को धनतेरस पर पूजा करते हुए मौत हो गई। वह मंदिर में हर रोज की तरह पूजा कर रहे थे और अचानक गश खाकर गिर गए। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे पुण्य आत्मा की मुक्ति बताया। डागा जैन दादावाड़ी स्थित मंदिर में पूजा करने गए थे। पहले उन्होंने मंदिर में भगवान पार्श्वनाथ की पूजा की। इसके बाद दादा गुरुदेव मंदिर की परिक्रमा लगाई और पूजा शुरू की। जैसे ही उन्होंने मत्था टेका। इसके तुरंत बाद वह गश खाकर गिर गए।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshNov 15, 2020, 6:46 PM IST

    दिवाली पर पूर्व विधायक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बेटे से वीडियो बनाया, केस हुआ दर्ज


    वीडियो डेस्क।  दीपावली पर जहां एक ओर पटाखों को लेकर प्रतिबंध रहा। वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के  मेरठ के हस्तिनापुर के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता गोपाल काली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी नेता गोपाल काली दीपावली के मौके पर लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग की। इतना ही नहीं, बीजेपी नेता ने अपने बेटे से फायरिंग का वीडियो भी बनवाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। 

    मुकदमा दर्ज, शस्त्र लाइसेंस का हो सकता है निरस्तीकरण  
    इंस्पेक्टर गंगानगर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि पूरी वीडियो की गहनता से जांच की गई। यह वीडियो पूर्व विधायक के निवास गंगानगर डी-ब्लाक की ही है। जांच के बाद पूर्व विधायक गोपाल काली के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 336 व आयुध अधिनियम की धारा 25 (9) के तहत पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनके शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

  • undefined

    Other StatesOct 23, 2020, 4:28 PM IST

    'भाग कोरोना भाग' गाने से लोगों में जागरुकता लाने वाले गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार खुद पॉजिटिव

    गुजरात में मार्च में कोरोना का पहला केस सामने आया था। इसके बाद गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार और पूर्व विधायक नरेश कनोडिया लोगों को जागरूक करने निकल पड़े थे। उनका गुजराती गाना-'भाग कोरोना भाग, तारो बाप भगाड़े' खूब लोकप्रिय हुआ था। लेकिन अब कनोडिया खुद पॉजिटिव निकले हैं। उनके बेटे हितु ने ट्वीट करके लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है।

  • undefined

    NationalOct 21, 2020, 6:10 PM IST

    कर्नाटकः मंदिर जाने पर कांग्रेस के पूर्व MLA और मुस्लिम नेता को मिली धमकी, कहा - ये मोदी युग, नेहरू युग नहीं

    कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व विधायक को मंदिर जाने पर बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। फोन कॉल के जरिए नेता मोहिद्दीन बावा को मंदिर जाने पर धमकी दी गई है। दरअसल रविवार को मोहिद्दीन गुरुपुरा इलाके के अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। इसी को लेकर एक शख्स ने उन्हें सोमवार को फोन करके धमकी दी है। शख्स ने कहा कि ये नेहरू का दौर नहीं है, ये मोदी का समय है, एक मुस्लिम को मंदिर नहीं जाना चाहिए।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 8, 2020, 12:21 PM IST

    बिहार में बसपा ने जारी की 26 उम्मीदवारों की सूची, तीन पूर्व विधायकों को भी टिकट

    एक दिन पहले उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व विधायक अजय प्रताप सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई। अजय प्रताप सिंह पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पुत्र हैं। पार्टी उन्हें जमुई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में उतार सकती है।

  • <p>मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को 28 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। इसके साथ ही पार्टी ने तेलंगाना की एक सीट के लिए भी उम्मीदवार के नाम का एलान किया है।</p>

    NationalOct 7, 2020, 5:17 AM IST

    MP उपचुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, कांग्रेस से आए सभी 22 पूर्व विधायको को मिला टिकट

    मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को 28 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। इसके साथ ही पार्टी ने तेलंगाना की एक सीट के लिए भी उम्मीदवार के नाम का एलान किया है।

  • <p>जम्मू-कश्मीर में राजौरी आर्मी बेस पर तैनात सूबेदार कुलदीप मौर्य का पार्थिव शरीर बीते मंगलवार की सुबह उनके गृह जनपद यूपी के चन्दौली पहुंचा। शहीद मेजर का पार्थिव शरीर साधारण एम्बुलेंस से घर पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए</p>

    Uttar PradeshSep 9, 2020, 4:15 PM IST

    शहीद की अंतिम यात्रा में भिड़ गए दो माननीय, जमकर नोकझोंक; एक दूसरे को देख लेने की भी धमकी

    जम्मू-कश्मीर में राजौरी आर्मी बेस पर तैनात सूबेदार कुलदीप मौर्य का पार्थिव शरीर बीते मंगलवार की सुबह उनके गृह जनपद यूपी के चन्दौली पहुंचा। शहीद मेजर का पार्थिव शरीर साधारण एम्बुलेंस से घर पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए। 

  • undefined

    BiharAug 30, 2020, 10:47 AM IST

    6 माह से जूता-चप्पल नहीं पहन रहे ये नेता जी, 5 बार रहे हैं विधायक,घबड़ा गए विरोध दल,कह रहे ये बातें

    सासाराम (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव के चलते आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। वहीं, कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए तरह-तरह के संकल्प भी ले रहे हैं। इसी बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर बीजेपी के पूर्व विधायक 65 वर्षीय जवाहर प्रसाद पिछले 6 महीने से जूता- चप्पल नहीं पहन रहे हैं। साथ ही उन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक कोरोना वायरस का संक्रमण हिंदुस्तान से खत्म नहीं हो जाता वह अपने पांव में जूता-चप्पल हीं पहनेंगे। वहीं चुनावी बेला में विरोधी दल इसे चुनावी स्टंट है।

  • undefined

    PunjabJun 27, 2020, 12:13 PM IST

    मां की मौत के बाद पूर्व विधायक को पता चला कि उसका ड्राइवर कितना बड़ा 'गेम' खेल रहा था

    किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करना कितना भारी पड़ता है, यह घटना इसी का उदाहरण है। यहां एक पूर्व विधायक के ड्राइवर ने उनकी मां को अच्छा-खासी चपत लगा दी। इसका खुलासा तब हुआ, जब महिला की मौत हुई। मां के मरने के बाद जब पूर्व विधायक ने बैंक स्टेटमेंट देखा, तब मालूम चला कि ड्राइवर उन्हें धोखा दे रहा था। पूर्व विधायक की मां चेक 10000 का काटती, तो ड्राइवर उनके कम पढ़े-लिखे होने का फायदा उठाकर उसके आगे एक जीरो और बढ़ा देता। मां सिर्फ चेक पर साइन करती थीं।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 13, 2020, 1:59 PM IST

    मप्र में कांग्रेस MLA को हुआ कोरोना, बीजेपी के पूर्व MLA ने उड़ा दी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    यूं लगता है कि जैसे मध्य प्रदेश में कोरोना संबंधी नियम-कायदे सिर्फ आम लोगों के लिए हैं..नेताओं और अफसरों के लिए नहीं। इंदौर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर रख दीं। यह मामला अभी गर्म ही है कि कांग्रेस के युवा विधायक कुणाल चौधरी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। भोपाल में शनिवार को 51 नये केस मिले। बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक 10443 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 440 की मौत हो चुकी है। हालांकि 7200 से ज्यादा ठीक हो चुके हैं।

  • <p>केरल सरकार ने 11वीं की एक छात्रा को परीक्षा देने के लिए 70 सीटों की नाव उपलब्ध कराई। छात्रा ने बोट में दो दिन अकेले जाकर परीक्षा दी।&nbsp;</p>

    Other StatesJun 2, 2020, 11:47 AM IST

    छात्रा की परीक्षा न छूटे इसलिए 70 सीटों की नाव में अकेले पहुंचाया स्कूल, जमकर हो रही तारीफ

    अलफुजा। केरल के अल्फुजा जिले में रहने वाली 11वीं की छात्रा सांद्रा बाबु ने जैसी ही सुना कि उसके बचे हुए पेपर होने वाले हैं, वह परेशान हो गई। क्योंकि केरोना के कारण उसके पेपर बीच में पोस्टपोन्ड हो गए थे। वह अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। उसका स्कूल उसके घर से दूसरे जिले कोयट्टम में है। छात्रा को अपने घर से स्कूल जाने के लिए बोट का सहारा लेना पड़ता है।

    लॉकडाउन लगे होने के कारण स्कूल तक चलने वाली सभी नाव बंद हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही स्टेट वाटर ट्रांसपोर्ट विभाग को मिली तो, प्रशासन ने 70 सीटों की नाव छात्रा को स्कूल पहुंचाने के लिए भेज दी। सांद्रा के दो पेपर बचे हुए थे जो 29 और 30 को थे। प्रशासन ने दोनों दिन 70 सीटों की बोट में अकेले ले जाकर परीक्षा दिलाई। प्रशासन की इस मदद की सभी ने तारीफ की है।