Free Internet  

(Search results - 4)
  • undefined

    TechMay 31, 2020, 12:27 PM IST

    अब गरीबों को मिलेगा फ्री इंटरनेट, ये राज्य शुरू करने जा रहा प्रोजेक्ट

    केरल सरकार ने गरीबों को मुफ्त इंटरनेट सेवा मुहैया कराने के लिए अपने प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा कर दी है। इसे इस साल दिसंबर तक शुरू किया जा सकता है।

  • undefined

    TechMay 15, 2020, 5:56 AM IST

    यूजर्स के लिए झटके से कम नहीं ये खबर, वोडाफोन ने इस पॉपुलर प्लान को कर दिया महंगा

    कोरोना संकट के बीच टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहको को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने पॉपुलर प्रीमियम RedX पोस्टपेड प्लान की कीमत में इजाफा किया है। पहले जहां इस प्लान को लेने वाले ग्राहकों को 999 रूपये देने होते थे वहीं अब किमत बढ़ने के बाद 100 रुपया ज्यादा यानी 1,099 रूपये देने होंगे। कंपनी ने बस कीमतों में बढ़ोतरी की है। बाकी के बेनिफिट्स पहले जैसे ही होंगे।

  • undefined

    Fake CheckerApr 27, 2020, 2:02 PM IST

    लॉकडाउन में सड़क पर लाइन से रख जला दिए गए लाखों अख़बार, क्या मीडिया के बायकाट के लिए उठी ये लपटें?

    नई दिल्ली.  सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ज़ोरों से वायरल हो रही है। तस्वीर में कतार में रखे अखबारों के एक खेप को जलाया जा रहा है। फेसबुक, ट्विटर पर ये तस्वीर जमकर शेयर की जा रही है लोगों का कहना है कि मीडिया के खुलकर बहिष्कार के लिए अखबार जलाए गए हैं। वायरल पोस्ट के द्वारा ये जताने की कोशिश की गयी है की पब्लिक अब मीडिया का खुलकर बहिष्कार कर रही है। 

     

    फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है? 

  • undefined

    Fake CheckerApr 27, 2020, 12:53 PM IST

    सभी मोबाइल यूजर्स को फ्री इंटरनेट देगी सरकार, लॉकडाउन में घर में करें मजे, जानें पूरी बात

    नई दिल्ली. कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में लोग घरों में कैद हैं और इंटरनेट पर वक्त बिता रहे हैं। घरों में बंद लोग सोशल मीडिया और मूवी देखकर कर वक्त काट रहे हैं। इंटरनेट का टैरिफ पैक काफी महंगा भी हो चला है। महीने भर के लिए लोगों को 100 से 500, हजार तक खर्च करने पड़ते हैं। पर क्या हो अगर सरकार आपको लॉकडाउन में मुफ्त इंटरनेट दे? जी बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सरकार द्वारा फ्री इंटरनेट देने की खबरें वायरल हो रही हैं। एक लंबे-चौड़े मैसेज के साछ दावा किया जा रहा है कि सरकार सभी मोबाइल यूजर्स को मुफ्त इंटरनेट देगी। इसको लोग लॉकडाउन बढ़ाने से भी जोड़ रहे हैं। 

     

    फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि क्या वाकई सरकार देशवासियों को मुफ्त इंटरनेट की सेवा देने जा रही है?