Funeral  

(Search results - 316)
  • madhya pradesh news emotional story  daughter dies before father  funeral

    Madhya PradeshSep 13, 2021, 2:59 PM IST

    बेहाद मार्मिक खबर: पिता की सांसे थमते ही बेटी की मौत, बापू के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सकी...

    मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां पिता के अंतिम संस्कार से पहले बेटी की मौत हो गई। वह पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सकी और दुनिया को छोड़कर चल बसी। पीड़ित परिवार के घर मातम पसरा हुआ है। 

  • Akshay Kumar attended Anand L Rai mother funeral after completing last rites of his own mother

    BollywoodSep 8, 2021, 5:55 PM IST

    अक्षय कुमार अपने गम को भुला इस डायरेक्टर की मां के अंतिम संस्कार में आए नजर, चेहरे पर दिखी मायूसी

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार 8 सितंबर की सुबह निधन हो गया। वो 77 साल की थीं। अक्षय की मां के अंतिम संस्कार में संजय दत्त, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, साजिद खान समेत कई सेलेब्स पहुंचे। इधर अक्षय कुमार अपनी मां का अंतिम संस्कार कर रहे थे कि तभी खबर आई कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया है।

  • Akshay Kumar mother death, Twinkle Khanna reached for mother in law last rites

    BollywoodSep 8, 2021, 1:06 PM IST

    PHOTOS:सास के अंतिम संस्कार में पहुंचीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल, बेटी नितारा ने भी नम आंखों से दादी को दी विदाई

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह 77 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए दी। अक्षय की मां का अंतिम संस्कार बुधवार को ही किया गया। इस दौरान ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) के साथ पहुंचीं। दादी को खोने के बाद नितारा की आंखों में मायूसी साफ झलक रही थी।

  • Akshay Kumar mother death, Dharmendra, Sajid Khan and other bollywood celebs attend funeral

    BollywoodSep 8, 2021, 11:32 AM IST

    PHOTOS: अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे संजय दत्त-बॉबी देओल, रितेश समेत ये सेलेब्स आए नजर

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी। अक्षय ने लिखा- वो मेरी रीढ़ थीं और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय पीड़ा महसूस कर रहा हूं। अक्षय की मां के अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। संजय दत्त और बॉबी देओल अक्षय के घर के बाहर नजर आए। वहीं रितेश देशमुख और साजिद खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय को सांत्वना देने पहुंचे। 

  • why did not Siddharth Shukla Family show the actor face at the funeral

    TVSep 5, 2021, 4:53 PM IST

    आखिर क्यों घरवालों ने अंतिम संस्कार में नहीं दिखाया सिद्धार्थ का चेहरा, इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ था, जिसके बाद 3 सितंबर को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त उनका चेहरा नहीं दिखाया गया। ऐसे में अब एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके (KRK) ने इससे जुड़े कई खुलासे किए हैं।
     

  • wwe wrestler john cena pay tribute to bigg boss 13 winner sidharth shukla

    TVSep 4, 2021, 7:45 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि इस इंटरनेशनल स्टार ने भी दी श्रद्धांजलि, शेयर की PHOTO

    एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर को मुंबई में हुआ। इस दौरान बॉलीवुड और टीवी की कई बड़ी हस्तियों ने सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी। वैसे, सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने वालों में सिर्फ टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल हैं। 

  • Siddharth Shukla funeral, Mumbai Police hit actress Sambhavna seth husband at cemetery

    BollywoodSep 4, 2021, 1:45 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में इस एक्ट्रेस के पति को पुलिस ने मारा तमाचा, श्मशान घाट पर ही हुआ बवाल

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार शुक्रवार को ओशिवारा स्थित श्मशान में किया गया। इस दौरान सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ (Sambhavna seth) भी पति अविनाश द्विवेदी के साथ आई थीं। हालांकि, इसी बीच संभावना सेठ का पुलिस वालों से झगड़ा हो गया। संभावना सेठ का कहना था कि पुलिस ने उनके पति अविनाश को तमाचा मारा है। इसके बाद संभावना सेठ भी पुलिस पर भड़क उठीं। उन्होंने श्मशान घाट पर ही बवाल कर दिया। 

  • Siddharth Shukla Death, Rakhi Sawant talk about actor mother condition

    TVSep 4, 2021, 11:34 AM IST

    सिद्धार्थ की मौत से टूट गई मां, वो बस एक ही बात रट रहीं- मेरा बेटा चला गया..राखी सावंत ने रोते हुए बताया हाल

    बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियां पहुंचीं। सिद्धार्थ की अचानक हुई मौत पर अब भी लोगों को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

  • Britain operation London Bridge leaked, planning for Queen Elizabeth funeral done even when she is alive

    WorldSep 4, 2021, 11:17 AM IST

    महारानी एलिजाबेथ अभी जिंदा हैं, लेकिन Funeral का पूरा प्लान रेडी है; आखिर रॉयल फैमिली करने क्या वाली थी?

    लंदन. बड़े-बड़े लोगों के प्लान भी गजब होते हैं। अब ब्रिटेन के रॉयल फैमिली(royal family) को ही लीजिए। यहां किसी के जीवित रहते हुए भी उसकी अंतिम क्रिया(Funeral) का पहले से ही पूरा प्लान तैयार करके रख लिया जाता है। बात ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से जुड़ी है। महारानी की उम्र 95 साल हो चुकी है। उनकी हेल्थ अब ठीक नहीं रहती। यानी वे कब इस दुनिया को अलविदा कह जाएं, कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसी को ध्यान में रखकर उनकी अंतिम क्रिया का प्लान तैयार कर लिया गया है। यह प्लान अमेरिकी न्यूज वेबसाइट पॉलिटिको (politico) के हाथ लगा है। यानी 'ऑपरेशन द लंदन ब्रिज' लीक हो गया है। इस सीक्रेट प्लान के लीक होने से हड़कंप की स्थिति है। politico के हाथ कुछ डाक्यूमेंट लगे हैं। इसमें महारानी के निधन के बाद होने वाले छोटे-बड़े हर कार्यक्रम की प्लानिंग लिखी हुई है। हालांकि बताया जाता है कि यह प्लान 1960 में बना था, लेकिन कोरोनाकाल में इसे अपडेट किया गया है। इस प्लान के साथ ही महारानी के निधन के कुछ महीनों बाद प्रिंस चार्ल्स की ताजपोशी की गोपनीय योजना (ऑपरेशन स्प्रिंग टाइड) भी लीक हो गया है। यह सीक्रेट लीक होने के बाद बकिंघम पैलेस नाराज है। माना जा रहा है कि इस मामले की सरकार जांच करा सकती है। 
     

  • Siddharth Shukla funeral photos, actors mother, sister and shehnaaz gill seen in sad state
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2021, 6:56 PM IST

    सिद्धार्थ: मां का दर्द और बहन की उदासी और बेसुध शहनाज...अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें रुला रहीं

    वीडियो डेस्क। बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) पंचतत्व में विलीन हुए। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर भारी बारिश के बीच किया गया। उनको पंचतत्व में विलीन होता देख उनकी मां रीता शुक्ला की हालत काफी खराब थी। 

  • siddharth shukla funeral tv celebs pray for actor

    CelebsSep 3, 2021, 4:40 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला को पंचतत्व में विलीन होता देख दहाड़े मारकर रोई शहनाज गिल, संभालना हुआ मुश्किल-PHOTOS

    मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) पंचतत्व में विलीन हुए। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर भारी बारिश के बीच किया गया। उनको पंचतत्व में विलीन होता देख उनकी मां रीता शुक्ला की हालत काफी खराब थी। वहीं, अपने सबसे करीबी दोस्त को पंचतत्व में विलीन होता देख शहनाज गिल खुद पर काबू नहीं रख पाई और शमशान घाट पर ही दहाड़े मारकर रोने लगी। उन्हें उनके भाई ने बढ़ी ही मुश्किल से संभाला। शमशान घाट पर टीवी की दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स मौजूद थे, वहीं फैन्स भी भारी संख्या में जमा थे। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल की अच्छी खासी व्यवस्था की गई। नीचे देखें शमशान घाट से लौटते सेलेब्स की फोटोज...

  • Siddharth Shukla funeral video, actor mother and sister performed his last rites
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2021, 4:25 PM IST

    Video: पंच तत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मां और बहनों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई

    वीडियो डेस्क।  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर किया गया। बता दें कि 40 साल की उम्र में उनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था। उनके अंतिम दर्शन करने और अंत्येष्टी में शामिल होने बड़ी संख्या में टीवी सेलेब्स पहुंचे। 
     

  • Siddharth Shukla Death, devastated Shehnaaz Gill attend actor funeral
    Video Icon

    BollywoodSep 3, 2021, 3:27 PM IST

    सिद्धार्थ की मौत से शहनाज का रो-रो कर बुरा हाल, नहीं थमे आंसू... बिलखते हुए अंतिम यात्रा में पहुंचीं

    वीडियो डेस्क। आंसू रुक नहीं रहे... कलेजा फटा जा रहा है। सिर्फ 40 साल की उम्र और वो सारे सपने और वादे टूटकर बिखर गए जो सिद्धार्थ ने शहनाज गिल से किये थे।  टीवी शोज सहित बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 

  • Siddharth Shukla talking to this person for the last time, last rites will be held on Friday

    TVSep 2, 2021, 7:38 PM IST

    सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार इस शख्स से की थी बात, शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार, घर पहुंचे ये सेलेब्स

    मुंबई। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार 2 सितंबर को निधन हो गया। 40 साल के सिद्धार्थ की मौत की वजह हार्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात में सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाइयां खाई थीं, लेकिन सुबह वो उठे ही नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग शॉक्ड हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार फोन पर एक्टर करण कुंद्रा से बात की थी। उन्होंने एक रात पहले ही अपने दोस्त करण कुंद्रा से बात की थी। 

  • Kalyan SIngh last rites, CM Yogi, Rajnath singh to attend Uttar Pradesh former chief minister funeral

    Uttar PradeshAug 23, 2021, 3:56 PM IST

    पंचतत्व में विलीन हुए राम के कल्याण: बेटे राजवीर ने दी मुखाग्नि, आखिरी विदाई के लिए उमड़ा जनसैलाब

    अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश). यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यपाल कल्याण सिंह का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ बुलंदशहर जिले के नरौरा गांव में गंगा किनारे किया गया। इस तरह राम भक्त कल्याण पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके बेटे राजवीर सिंह ने मुखाग्नि दी। अपने चहेते नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। जहां देखो वहां भीड़ ही भीड़ नजर आ रही थी। बीजेपी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक गमगीन दिखाई दिए। यह मार्मिक पल देख सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम के अंतिम संस्कार में आहूति दी। तस्वीरों में देखिए एक झलक देखने उमड़ा जनसैलाब...