Funeral Procession  

(Search results - 10)
  • madhya pradesh news  alive people carried out the funeral procession for its not raining

    Madhya PradeshJul 10, 2021, 7:56 PM IST

    जिंदा आदमी की निकाली शव यात्रा, लोग मातम भी मना रहे..अंत में अर्थी से उठ युवक ने सुनाई दर्दभरी कहानी

    अर्थी पर लेटे व्यक्ति ने बताया कि मैं एक किसान हूं, काफी दिनों पहले सोयाबीन की फसल खेतों में बोवनी की है। लेकिन बारिश नहीं होने से वह सूखने की कगार पर पहुंच गया है। बड़ी मिन्नतों से हम भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि बारिश हो जाए।

  • Corpse suddenly rises up during the funeral procession in mujaffarpur bihar KPZ
    Video Icon

    Bihar ElectionFeb 3, 2021, 10:42 AM IST

    शव यात्रा के दौरान अचानक उठ खड़ा हुआ 'मुर्दा', कैमरे में कैद हुई डराने वाली घटना, देखें Video

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो 30 जनवरी का है जहां महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को शहीद दिवस के रूप में मनाया जा रहा था। इस मौके पर लोगों ने इकट्ठा होकर एक प्ले किया जिसमें गांधी का किरदार निभा रहे थे बिहार के मुजफ्फरपुर के निवासी अशोक भाटी जो पेशे से अधिवक्ता हैं। शहीद यात्रा में लोग अशोक भाटी को वहीं मुर्दे की अवस्था में छोड़कर अपने अपने काम के लिए चले गए। तभी अचानक अशोक भाटी का फोन बजने लगा और वे हिलने लगे। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। पूरे शहर में ये अफवाह फैल गई कि मुर्दा जिंदा हो गया। हालांकि बाद में गाड़ी चालक ने पूरी बात बताई। 

  • Chanakya Policy: Know which are those 4 chores, after which bathing is mandatory KPI

    Aisa KyunOct 6, 2020, 11:57 AM IST

    चाणक्य नीति: जानिए कौन से हैं वो 4 काम, जिन्हें करने के बाद स्नान जरूर करना चाहिए

    उज्जैन. आचार्य चाणक्य के अनुसार अच्छा स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। इसी वजह से स्वास्थ्य के संबंध में कई प्रकार के नियम बनाए गए हैं। अच्छे खान-पान के साथ ही रहन-सहन और आदतों का भी हमारी सेहत पर गहरा प्रभाव पड़ता है। काफी बीमारियां तो केवल नहाने से ही दूर रहती हैं। आचार्य ने इस श्लोक में 4 ऐसे काम बताए हैं, जिन्हें करने के बाद अच्छे स्वास्थ्य की दृष्टि से नहा लेना चाहिए। जानिए कौन-से हैं वो 4 काम…

  • Raghuvansh Prasads funeral procession picker gang Caught by police

    Bihar ElectionSep 17, 2020, 7:37 PM IST

    रघुवंश प्रसाद की शवयात्रा, सिर्फ पॉकेट काटने पटना से वैशाली आए थे उचक्के; पकड़े गए फिर...

    पटना/वैशाली। पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का हाल ही में निधन हो गया था। वैशाली में उनकी अंतिम यात्रा हुई। जमीन से जुड़े लोकप्रिय नेता को श्रद्धांजलि देने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इसमें राजनीति के हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल थे। लेकिन रघुवंश बाबू की अंतिम यात्रा पर पटना के जेबकतरों के गैंग की भी नजर थी। ये गैंग भीड़ का फायदा उठाकर जेबें काटने पहुंची थी। कई लोगों की जेब कटी और सामान भी गायब हुए। बिहार पुलिस ने पटना के उचक्कों की एक पूरी गैंग पकड़ी है। 

  • If you attend a funeral or see a funeral on the way, then these 4 things must be done KPI

    Aisa KyunApr 16, 2020, 1:44 PM IST

    शवयात्रा में जाएं या रास्ते में यदि कोई शवयात्रा दिखे तो ये 4 काम जरूर करना चाहिए

    श्रीमद् भागवत गीता में भगवान श्रीकृष्ण ने बताया है कि इंसान का शरीर नश्वर है, अमर सिर्फ आत्मा है। जिसने जन्म लिया है, उसकी मृत्यु अवश्य होगी।
  • muslims join funeral procession of hindu woman in indore KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 7, 2020, 1:30 PM IST

    मुस्लिमों के कंधे पर हिंदू महिला की अर्थी, उसी इंदौर का वीडियो जहां डॉक्टरों पर बरसाए गए थे पत्थर

    कोरोना वायरस के कारण इंदौर में लागू कर्फ्यू के बीच सोमवार को एक अंत्येष्टि के दौरान गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल देखने को मिली। इंदौर शहर के साउथ तोड़ा क्षेत्र में 65 साल की हिंदू महिला की मौत के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अंतिम संस्कार की तैयारियों में उसके  परिवार की मदद की। इसके साथ ही  महिला की अर्थी को कंधा भी दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

  • Delhi Election Shaheen Bagh way was opened for the funeral procession in Delhi kpn

    NationalFeb 10, 2020, 3:50 PM IST

    शाहीन बाग में शव यात्रा के लिए खोला गया रास्ता, ट्विटर यूजर्स ने कहा, यह हिंदू मुस्लिम भाईचारे की मिसाल

    शाहीन बाग में 58 दिन से सीएए के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा है। लेकिन जब एक शव को उसी रास्ते में ले जाने की बात आई तो प्रदर्शनकारी हट गए। रविवार को बंद रास्ते को शवयात्रा के लिए कुछ देर के लिए खोल दिया गया। 

  • Protestors allowed a Hindu funeral procession to pass through a road in Shaheen Bagh KPP

    NationalFeb 9, 2020, 3:38 PM IST

    शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने पेश की मानवता की मिसाल, हिंदू अर्थी के लिए खोला रास्ता

    शाहीन बाग में करीब 2 महीने से नागरिकता कानून, एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है। लेकिन रविवार को प्रदर्शनकारियों ने मानवता और हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश की। यहां प्रदर्शनकारियों ने हिंदू अर्थी को निकलने के लिए रास्ता दिया। प्रदर्शनकारियों ने बैरिगेटिंग हटाई।
     

  • new year celebration path india owner with 5 family members dead after falling ropeway in patalpani mp kpr

    Madhya PradeshJan 1, 2020, 2:23 PM IST

    दादा के संग 3 साल के पोते की शवयात्रा देख रो पड़ा शहर, राम राम कहता हर कोई चल दिया पीछे

    इंदौर. पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल समेत परिवार के 6 लोगों की  न्य ईयर के एक दिन पहले हुई मौत से पूरे महू शहर में मातम पसरा हुआ है। हर किसी की जुबान पर उनका नाम है। सब यही यह कह रहे हैं कि नया साल अग्रवाल फैमिली के लिए काल बनकर आया। बुधवार के दिन सुबह जैसे ही दादा पुनीत अग्रवाल और पोते नव की शवयात्रा एक साथ निकली तो हाजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। जिसने भी यह यात्रा देखी वह राम-राम कहते हुए यात्रा में पीछे चल दिया।

  • dead man gets alive and sits up straight

    Uttar PradeshJul 16, 2019, 2:24 PM IST

    श्मशान में थोड़ी देर के लिए हुआ चमत्कार, 'मृतक' का इशारा देख घबरा गए लोग

    यूपी की राजधानी में एक विचत्र घटना घटी है। यहां के एक निजी अस्पताल में एक युवक को मृत घोषित कर दिया लेकिन लोग तब हैरान हो गए जब वह मृत शरीर जिन्दा हो गया। 

    अमीनाबाद के कल्लन के निवासी संजय (28) की तबीयत खराब थी। उसे क्लीनिक पर दिखाया जहां डॉक्टरों ने पीलिया बताया। चार-पांच दिन इलाज किया लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। ऐसे में उसे शनिवार को नक्खास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौसेरी बहन रजनी के मुताबिक, शनिवार सुबह 10 बजे संजय को भर्ती किया गया और रविवार सुबह छह बजे उससे मृत घोषित कर दिया गया।