Garba  

(Search results - 74)
  • undefined

    BiharJul 8, 2021, 4:08 PM IST

    आखिर क्यों तेज प्रताप बेचने लगे हैं लालू-राबड़ी नाम की अगरबत्ती, पटना में खोला बड़ा शोरूम


    पटना (बिहार). बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप अक्सर अपने अनोखे अंदाज के चलते सोशल मीडिया में बने रहते हैं। कभी कृष्ण बन जाते हैं तो कभी भगवान भोले का रूप धारण कर लते हैं। लेकिन अब वह राजनीति के साथ बिजनेसमैन बन गए हैं। उन्होंने अगरबत्ती का कारोबार शुरू किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह अगरबत्ती लालू-राबड़ी के नाम से बन रही हैं। बेहद खास हैं ये अगरबत्ती, ऐसे होती हैं तैयार...
     

  • undefined

    CricketJun 29, 2021, 11:59 AM IST

    इस दिग्गज क्रिकेटर पर लगा गोवा में गंदगी फैलाने का आरोप, वहां के सरपंच ने लगाया 5 हजार का जुर्माना

    90 के दशक में भारत के स्टार क्रिकेटर रहे अजय जडेजा गोवा के एक गांव में कचरा फैलाने को लेकर विवादों में आ गए हैं। उन पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
     

  • undefined

    NationalJun 13, 2021, 1:38 PM IST

    MLA ने ठेकेदार को बहते पानी वाले सड़क पर बैठा कूड़ा डलवाया, नाला सफाई नहीं कराया था ठेकेदार

    मुंबई के चांदीवली से शिवसेना के विधायक हैं दिलीप लांडे। अपने क्षेत्र के एक नाले की सफाई की शिकायत पर वह कई बार ठेकेदार से कह चुके थे। नाले की सफाई नहीं होने पर रविवार को ठेकेदार को पकड़ लाए। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 23, 2021, 2:58 PM IST

    शव को पोस्टमार्टम के बाद कचरा गाड़ी में फेंका, स्वास्थ्य कर्मचारियों की बेकद्री का वीडियो आया सामने

    वीडियो डेस्क।  मध्यप्रदेश के देवास से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें दोबारा सामने आई हैं। देवास जिले के सोनकच्छ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में  जहां शव को कचरा फेंकने वाली ट्राली से ले जाकर ट्रेचिंग ग्राउंड पर दफनाया गया। सोनकच्छ में मरीजों का शव उठाने के लिए एक वाहन भी नहीं है।  एक अज्ञात शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे दफनाने के लिए नगर परिषद की कचरा उठाने वाली ट्राली का उपयोग किया गया। लापरवाही का आलम यह है कि नगर परिषद के कर्मचारियों के पास भी सुरक्षा किट भी नहीं थी। इससे पहले भी यहां एक कोरोना मरीज के शव को सोनकच्छ नगर परिषद की कचरा उठाने वाली ट्रॉली से ले जाने की व्यवस्था की थी, लेकिन उस समय हंगामा होने पर तहसीलदार की गाड़ी से शव को मुक्तिधाम ले जाया गया था।
     

  • <p>nalanda</p>
    Video Icon

    BiharMay 17, 2021, 4:43 PM IST

    बिहार: नालंदा में निगमकर्मियों ने कूड़ा ढोने वाले ठेले पर ढोया शव

    वीडियो डेस्क। बिहार के नालंदा का ये वीडियो आपको परेशान कर देगा। कोरोना से मरने वालों को अंतिम यात्रा पर साथ ले जाने के लिए 4 कंधे भी नसीब नहीं हो रहे हैं। ये वीडियो नालंदा का है जहां मौत के बाद निगमकर्मियों को शव को श्मशान ले जाने के लिए किसी ने मदद नहीं की तो पीपीई किट पहन परिजनों ने कूड़े की गाड़ी पर शव रखकर श्मशान पहुंचाया। वीडियो को तेजस्वी यादव ने शेयर किया है। 

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    CoronavirusMay 13, 2021, 6:23 PM IST

    95 साल की बुजुर्ग महिला ने ऑक्सीजन मास्क लगा किया गरबा, IPS बोले हम पॉजिटिव तो कोरोना नेगिटिव

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा। जहां एक 95 साल की बुजुर्ग महिला मुंह पर ऑक्सीजन लगाए अस्पताल के बेड पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो आईपीएस ऑफीसर ने शेयर करते हुए लिखा हम पॉजिटिव तो कोरोना नेगिटिव। 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 3, 2021, 10:20 AM IST

    कोविड 19 सेंटर में कोरोना मरीजों ने जमकर किया गरबा, देखें ये Viral Video


    वीडियो डेस्क। गुजरात में कोरोना से हालात बहुत खराब हो चुके हैं कोरोना से जंग हिम्मत और हौंसले से जीतना है।  गुजरात  के कोविड-19 केंद्रों में मरीजों के ‘गरबा’ (Garba) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।  पीपीई किट पहने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कोविड-19 (Coronavirus) महिला वार्ड की कई मरीज मास्क लगाकर एक फिल्मी गाने पर गरबा करते हुए नजर आ रही हैं

  • undefined

    ChhattisgarhApr 15, 2021, 11:41 AM IST

    कोरोना की शर्मनाक तस्वीर: कचरा गाड़ी-माल ढोने वाले ट्रक में ढो रहे लाशें, शवों में पड़े कीड़े!

    राजनांदगांव (छत्तीसगढ़) कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते कहर में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भयावह मंजर की स्थिति बनते जा रही है। छत्तसीगढ़ के राजनांदगांव जिले में ऑक्सीजन की कमी के चलते कोविड सेंटर में दो सगी बहनों सहित चार लोगों की मौत हो गई। आलम यह था कि इनकी मौत के बाद भी सरकारी सिस्टम शवों को ले जाने के लिए शव वाहन की व्यवस्था तक नहीं पाया। आखिर में चारों लाशों को अंतिम संस्कार के लिए नगर पंचायत के कचरा कलेक्शन करने वाली गाड़ी में रखकर श्मशान तक ले जाया गया। देखिए कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो मानवता को शर्मसार करती हैं...

  • undefined

    Uttar PradeshMar 16, 2021, 6:19 PM IST

    टीचर ने कचरे से बना दिया कमाल का रोबोट, जो 9 भारतीय और 28 विदेशी भाषाओं में करती है बात

    जौनपुर (Uttar Pradesh) । शिक्षा और अपराध की क्षेत्र में अलग पहचान बनाने वाला जौनपुर फिर चर्चाओं में आ गया है। मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र के रजमलपुर गांव निवासी और केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक दिनेश पटेल ने तीन साल में कचरे को एकत्र कर रोबोट "शालू" बनाया है, जो नौ भारतीय और 38 विदेशी भाषा बोलने में सक्षम है। बता दें कि इसका निर्माण बेहद साधारण प्लास्टिक, गत्ता, लकड़ी व एल्युमिनियम की वस्तुओं से किया गया है। इसे बनाने में तीन वर्ष का समय और 50 हजार रुपए की लागत आई है।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 30, 2021, 3:03 PM IST

    जिन बेसहारा बुजुर्गों को इंदौर से फेंका बाहर..उनको छत देने आए सोनू सूद, बस लोगों से की एक भावुक अपील

    इंदौर में बेघर बुजुर्गों के साथ जो व्यवहार किया गया, उससे दुखी होकर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा मैं इंदौर वासियों से गुजारिश करूंगा कि कल कुछ लोगों ने बुजुर्गों को शहर की सीमा से बाहर फेंका, मैं आपकी मदद से उन्हें घर देना चाहता हूं।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 30, 2021, 12:31 PM IST

    बुजुर्गों से जानवरों जैसा सलूक, कचरा गाड़ी में भर बाहर फेंका..देखिए देश के सबसे स्वच्छ शहर की हकीकत


    इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर शहर सफाई के मामले में पूरे देश में जाना जाता है। लगातार चार बार नंबर वन आते हुए कई अवॉर्ड जीत चुका है। लेकिन स्वच्छता के नाम पर नगर निगम का जो अमानवीय चेहरा सामने आया है, उसने मानवता को तार-तार कर दिया है। जहां निगम के कर्मचारियों ने बुजुर्ग भिक्षुकों के साथ जानवरों ते बदतर सलूक किया। निगमकर्मी इन लोगों को कचरा गाड़ी में मवेशियों की तरह ठूंसकर शहर से बाहर फेंकने ले गए। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 28, 2021, 11:32 AM IST

    दीपिका पादुकोण ने दिखाया गरबा डांस, वीडियो शेयर कर लिखा ढूंढ़िए ऐसा दोस्त

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण  ने अपनी दोस्त संग मजेदार गरबा डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया। कैप्शन में लिखा, कोई एक ऐसा दोस्त ढूंढ़िए जो किसी भी म्यूजिक पर गरबा कर सकता है। वीडियो में दीपिका पादुकोण आरामदायक स्वेट-शर्ट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इसके वर्क फ्रंट की बात करें तो  दीपिक  इस समय शाहरुख खान संग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। हालांकि, इस फिल्म का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ऐन हैथवे की अंग्रेजी फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। साथ ही दीपिका टॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। वह प्रभास संग नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगी। 

  • undefined

    AutoJan 7, 2021, 4:46 PM IST

    नहीं थी Lamborghini खरीदने की औकात तो कबाड़ से बनाया जुगाड़, बाइक के इंजन से दौड़ती है कार

    ऑटो डेस्क: कार लवर्स के बीच Lamborghini की काफी चर्चा रहती है। इसके हर मॉडल की ऐसी-ऐसी खासियत होती है जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते। इटली की कार कंपनी द्वारा बनाई जाने वाली Lamborghini करोड़ों की आती है। रईस लोग तो इसे खरीद लेते हैं लेकिन आम इंसान के लिए इसे खरीदना नामुमकिन जैसा है। लेकिन कहते हैं ना जहां चाह होती है वहां राह अपने आप ही निकल जाती है। यूट्यब पर अरुण स्मोकी नाम से बने एक अकाउंट पर Lamborghini कार की रेप्लिका का वीडियो अपलोड किया गया है। ये ये कार कबाड़ से बनाई गई है। क्रिएटिविटी के हिसाब से लोगों ने इसे बनाने वाले को दस में दस नंबर दिए हैं। आइये आपको दिखाते हैं इस जुगाड़ू कार की फोटोज... 

  • <p>delhi news</p>
    Video Icon

    NationalDec 26, 2020, 12:01 PM IST

    Video: कूड़ा गाड़ी में कूड़ा डालते समय ऊपर से नीचे गिरी महिला, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के महावीर नगर इलाके में से दर्दनाक वीडियो सामने आया है। जहां नगर निगम की कूड़ा गाड़ी में कूड़ा डालते समय ऊपर से नीचे एक महिला गाड़ी में गिर गई। ये खौफनाक मंजर कैमरे में कैद हो गया। 

  • undefined
    Video Icon

    VideoDec 13, 2020, 5:23 PM IST

    गरबा खेलते हुए महिला को आया हार्ट अटैक, 17 सेकंड में हो गई मौत, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क।  जिंदगी है तो मौत कभी भी और कहीं भी आ सकती है  यकीन ना हो तो गुजरात के गांधीनगर से सामने आए इस वीडियो को देखिए।  जहां गरबा खेलने वाली एक महिला को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई। गांधीनगर जिले के रूपल गांव की 45 साल की महिला कल्पना बेन गढ़वी अपने मायके में शादी समारोह में शामिल होने आई थीं। शादी में गरबा का आयोजन किया गया था। कल्पना बच्चे को गोद में लेकर गरबा कर रही थी तभी अचानक वो गिर पड़ी। कूड़ा उठाने वालों ने तुरंत उसकी मदद करने की कोशिश की। लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और एक पल के भीतर शादी की खुशियां शोक में बदल गईं। घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई है।