Gaya  

(Search results - 115)
  • undefined

    BiharJul 24, 2021, 11:14 AM IST

    बिहार में खौफनाक मंजर देख कांप उठा कलेजा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत,कार-सीट, शीशा और सड़क खून से हुई लाल

    गया. बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाला बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें मौके पर ही 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बेहद गंभीर रूप से घायल था, लेकिन उसने भी अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि जिसने भी यह भयानक मंजर देखा उसका कलेजा कांप उठा। चश्मदीद बोले-हमने पूरी जिंदगी में नहीं देखा ऐसा भयानक एक्सीडेंट...

  • undefined

    BhojpuriJul 10, 2021, 8:01 PM IST

    अक्षरा सिंह का नया गाना हुआ वायरल, 'फलनवा के बेटा पसंद आ गया' को 3 दिन में मिले इतने लाख व्यूज

    भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों एक्टिंग के साथ ही साथ सिंगिंग में भी जलवा बिखेर रही हैं। उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है। 

  • undefined

    UpayJun 20, 2021, 8:27 AM IST

    गायत्री जयंती आज: ये हैं 11 गायत्री मंत्र, देवताओं की प्रसन्नता और शुभ फल पाने के लिए करें इनका जाप

    उज्जैन. आज (20 जून, रविवार) गायत्री जयंती है। देवी गायत्री को वेदों की माता भी कहा जाता है। माता गायत्री की पूजा करने और इनके मंत्रों का जाप करने से हर मनोकामना पूरी हो सकती है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार, मूल गायत्री मंत्र तो 1 ही है, लेकिन मनोकामना पूर्ति और देवताओं को प्रसन्न करने के लिए विद्वानों ने अलग-अलग गायत्री मंत्रों की रचना भी की है। गायत्री मंत्र से इन देवताओं की पूजा की जाए तो बहुत ही जल्दी शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है। जिस देवता को प्रसन्न करना हो, उससे संबंधित गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए। ये मंत्र इस प्रकार हैं...

  • undefined

    Aisa KyunJun 19, 2021, 8:59 AM IST

    गायत्री जयंती 20 जून को: वेदों की माता हैं देवी गायत्री, इनके मंत्र जाप से दूर हो सकती हैं कई परेशानियां

    देवी गायत्री को वेदों की माता कहा जाता है। देवी गायत्री से संबंधित एक मंत्र भी है, जिसे गायत्री मंत्र कहा जाता है। इस मंत्र के जाप से पैसों की तंगी, नौकरी, बीमारी, बच्चों से जुड़ी समस्या आदि कई परेशानियां दूर हो सकती हैं। इसलिए इसे महामंत्र की संज्ञा दी गई है।

  • undefined

    TrendingJun 14, 2021, 7:30 PM IST

    वायरल हुआ जवानों का वीडियो, 'ढल गया दिन हो गई शाम' गाने पर किया परेड

    इंटरनेट पर जवानों के परेड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। परेड का ये नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

  • undefined

    BiharJun 9, 2021, 5:54 PM IST

    32 सेकंड में RPF जवान का हैरतअंगेज कमाल, चलती ट्रेन से गिरे शख्स को शेर की तरह लपककर बचाया

    गया (बिहार). अक्सर देखने और सुनने में मिलता है कि ज्यादा जल्दबाजी ठीक नहीं होती है। क्योंकि इससे आपका ही बड़ा नुकसान होता है। ऐसी ही एक मामला बिहार के गया में सामने आया है, जहां एक शख्स चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। इसी दौरान एक आरपीएफ के जांबाज दरोगा मसीहा बनकर आया और किसी तरह से यात्री की जान बचा ली। पढ़िए कैसे 32 सेकंड में जवान ने किया हैरतंगेज कमाल...

  • undefined

    BiharMay 28, 2021, 7:34 PM IST

    यास का असर: बिहार में भारी बारिश, गया मेडिकल कॉलेज के ब्लैक फंगस वार्ड में घुसा पानी

    अस्पताल के ईएनटी वार्ड में ही ब्लैक फंगस के मरीजों के लिए 40 बेड तैयार किए गए हैं। फिलहाल यहां कोई मरीज भर्ती नहीं हैं। लेकिन दो दिन पहले तक यहां कोरोना संक्रमित और संदिग्ध मरीजों का इलाज चल रहा था। अब उन्हें एमसीएच बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके बाद यहां ब्लैक फंगस के मरीजों को रखा जाना था, जिसके लिए बेड तैयार किए गए हैं।
     

  • undefined

    BiharMar 29, 2021, 6:24 PM IST

    होलिका दहन में जल मरे 3 बच्चे, आग की लपट के आगे नहीं सुनाई दी आवाज

    आग लगते ही होलिका प्रचंड हो गई और तीनों बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। इधर, आग की चपेट में आए बच्चे बचाव की गुहार लगा रहे थे और दूसरी ओर गांव वाले होली है का शोर मचा रहे थे। इसी बीच कुछ गांव वालों की नजर होलिका में तड़प रहे बच्चों पर पड़ी। किसी तरह गांव वालों ने जैसे-तैसे जान पर खेल कर तीनों बच्चों को आग से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। तीनों बच्चों ने दम तोड़ दिया था।

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 2:02 PM IST

    होनेवाली भाभी संग पोज देती दिखी 'कोई मिल गया' की एक्ट्रेस, मेहंदी-संगीत सेरेमनी में यूं नजर आईं हंसिका

    मुंबई। ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कोई मिल गया' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)फिलहाल फिल्मों से दूर अपने भाई की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हंसिका के भाई प्रशांत मोटवानी ने TV सीरियल 'माता की चौकी' में काम कर चुकीं मुस्कान नेंसी (Muskaan Nancy) से 10 दिसंबर, 2020 को सगाई की थी और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में हंसिका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी होने वाली भाभी मुस्कान नेंसी के साथ नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    BiharMar 16, 2021, 5:33 PM IST

    बिहार में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, सीआरपीएफ ने ढेर किए चार नक्सली

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके पहले इस साल फरवरी महीने की शुरुआत में भी नक्‍सलियों के खिलाफ एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली थी। तब एनआईए ने झारखंड पुलिस की पर हमले की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया था। भाकपा माओवादी कैडर बिरसा मुंडा ने पूछताछ में कबूल किया था कि पुलिस बलों पर हमले के लिए भारी मात्रा में विस्फोटक जुटाए गए थे।

     

     

  • <p>Anita Hassanandani</p>

    TVMar 6, 2021, 12:49 PM IST

    मां ने सुनाया गायत्री मंत्र तो ऐसे क्यूट एक्सप्रेशन देता रहा बेटा, अनीता हसनंदानी ने खुद शेयर किया Video

    वीडियो डेस्क।  टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया। वे अपने बेटे के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने बेटे को गायत्री मंत्र सुना रहीं हैं। अनीता और रोहित ने अपने बेटे का नाम आवर रखा है। आपको बता दें कि आरव का जन्म 9 फरवरी को हुआ था। जिसके बाद लगातार वे अपने बेटे की नई नई फोटो शेयर करते रहते हैं। देखिए वो वीडियो जब गायत्री मंत्र सुनते हुए आरव ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन 
     

  • undefined

    CelebsFeb 21, 2021, 4:49 PM IST

    करीना कपूर का दूसरा बेटा होने के बाद इसलिए उड़ रहा तैमूर अली खान मजाक, बन रहे ऐसे- ऐसे मीम्स

    करीना कपूर ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे के जन्म के साथ ही ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिनमें तैमूर अली खान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग तैमूर के मजेदार एक्सप्रेशन वाली फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर लिख रहे हैं कि अब तैमूर को टक्कर देने वाला आ गया है। वैसे, आपको बता दें तैमूर अपने छोटे भाई के आने से काफी खुश हैं। तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि तैमूर को जब से इस बात की जानकारी मिली है कि उनकी मां की डिलीवरी हो गई है, तब से वो काफी खुश हैं। तैमूर अपने छोटे भाई से मिलने के लिए अस्पताल भी गए।

  • <p><strong>अमेठी (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम (21) का शव शुक्रवार को बारामासी खेरौना गांव के पास से गुजरे रेलवे ट्रैक पर मिला है। वो पूर्व मंत्री के आवास विकास स्थिति आवास पर रहते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घरवाले हत्या की आशंका जता रहे हैं।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshFeb 12, 2021, 1:11 PM IST

    पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का मिला शव, भाई ने कहा- इस वजह से की गई हत्या

    अमेठी ( Uttar Pradesh) । यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम (21) का शव शुक्रवार को बारामासी खेरौना गांव के पास से गुजरे रेलवे ट्रैक पर मिला है। वो पूर्व मंत्री के आवास विकास स्थिति आवास पर रहते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घरवाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। 

  • <p><strong>पटना (&nbsp;Bihar) । </strong>वेटरनरी डॉक्टर अपने मामा की साली से प्यार करने लगा, जिसके लव स्टोरी की पता मामा को चला तो विलन बन गया। मगर, फिर कुछ ऐसा हुआ कि भांजा मामा की 36 हजार रुपए की सुपारी देकर हत्या करा दिया। फिलहाल मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया। यह घटना गया की है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं।&nbsp;</p>

    BiharJan 19, 2021, 2:58 PM IST

    डॉक्टर को एक लड़की से हुआ प्यार,...लेकिन मामा बन गया विलन,फिल्म स्टोरी की तरह लव स्टोरी का The End

    पटना ( Bihar) । वेटरनरी डॉक्टर अपने मामा की साली से प्यार करने लगा, जिसके लव स्टोरी की पता मामा को चला तो विलन बन गया। मगर, फिर कुछ ऐसा हुआ कि भांजा मामा की 36 हजार रुपए की सुपारी देकर हत्या करा दिया। फिलहाल मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया। यह घटना गया की है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshDec 31, 2020, 10:49 AM IST

    पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के घर से 11 लाख रु के पुराने नोट और ये सब बरामद,आय से 6 गुना अधिक बनाई संपत्ति

    साल 2012-17 के दौरान मंत्री रहते हुए प्रजापति ने आय से छह गुना अधिक संपत्तियां बनाई थी। वैध स्रोतों से उनकी आय 50 लाख रुपए के करीबी थी, जबकि उनके पास तीन करोड़ से अधिक की संपत्तियां मिलीं थीं।