Ghost Captured In Camera  

(Search results - 3)
  • grandson captures ghostly image of grandfather washing dishes after death kph

    HatkeDec 23, 2020, 2:42 PM IST

    मौत के बाद भी बर्तन धोता नजर आया भूत, पोते ने कैमरे में कैद की मरे हुए दादा की डरावनी परछाई

    सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स ने अपने दादाजी की मौत के बाद उनके खाली पड़े घर की खिड़की में बर्तन धोते उनके भूत की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर ने सनसनी  मचा दी है। लोग भूत को बर्तन धोता देख हैरान हैं। 
     

  • this 120 years old picture of 15 girls is going viral due to creepy thing can you spot what is it kph

    HatkeOct 9, 2020, 11:12 AM IST

    मजबूत है कलेजा तभी 1 मिनट तक देखें 120 साल पुरानी ये तस्वीर, आंखों से नींद उड़ा रही हैं 15 लड़कियों की PHOTO

    हटके डेस्क: तस्वीरें यादें सहेजने का परफेक्ट तरीका है। आप मोमेंट्स को कैद कर लेते हैं। इसके बाद जब भी इन फोटोज को देखते हैं, आप एक बार फिर उस मोमेंट को जी लेते हैं। कई ऐसी फोटोज होती हैं जिससे मजेदार मोमेंट्स जुड़े होते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें लोग याद नहीं करना चाहते। इन दिनों सोशल मीडिया पर साल 1900 में खींची गई एक फोटो ख़ास वजह से वायरल हो रही है। इस फोटोज में कई लड़कियां हंसती दिखाई दे रही हैं। ना तो इन लड़कियों को ना ही फोटोग्राफर को अंदाजा था कि वो कैमरे में क्या कैद करने वाला है? जब सालों बाद लोगों की नजर इस तस्वीर पर पड़ी, तब उन्हें इसमें बेहद डरावनी चीज नजर आई। देखिए क्यों नॉर्मल सी इस तस्वीर की इन दिनों इतनी चर्चा हो रही है...

  • wife  spotted ghost behind husband family photo clicked in bedroom kph

    HatkeAug 17, 2020, 2:01 PM IST

    बहन ने जिद्द करके मांगी दीदी से जीजा की तस्वीर, मोबाइल में फोटो देखते ही डर से चीख पड़ी

    हटके डेस्क: भूत-प्रेत की कई कहानियां आपने सुनी होगी। दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं। एक इन पैरानॉर्मल एक्टिविटीज को गलत या काल्पनिक बताते हैं। दूसरे लोग इनपर यकीन करते हैं। कई बार इन भूतों के होने का सबूत भी मिलता है। आपने कई वीडियोज देखे होंगे जिनमें भूत कैद हुए लेकिन लोग इन्हें एडिटेड भी करार दे देते हैं। हालांकि, जो इन्हें खुद एक्सपीरियंस करते हैं, उनके  लिए ये किसी डरावने सपने से कम नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर यूके में रहने वाली एक महिला ने अपनी सेल्फी शेयर की और लोगों को वो दिखाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। महिला को सालों से अपने घर में कुछ अजीब लगता था। लेकिन कोई उसकी बात पर यकीन नहीं करता था। लेकिन अब एक सेल्फी के जरिये उसे सबूत मिल गया कि उस घर में भूत मौजूद है।