Girl Dies  

(Search results - 27)
  • death mystery healthy 3 year old girl dies while sleeping England

    TrendingSep 10, 2021, 1:26 PM IST

    हंसते खेलते सोई बच्ची, लेकिन सोने में ही मौत हो गई, मां ने क्यों कहा- कोई तो सुलझा दो ये Death Mystery

    इंग्लैंड. अन्नयाह रोजा बामर। 3 साल की बच्ची थी। हर दिन की तरह ही मां के साथ खेलकर सोई। उस वक्त एकदम खुश और हैप्पी थी। सेहत भी एकदम बढ़ियां। मां के साथ खेलने के बाद थककर सो गई। मां भी निश्चिंत होकर अपने कमरे में चली गई। लेकिन मां को क्या पता था कि बेटी के साथ ये उसकी आखिरी मुलाकात थी। उसे क्या पता था कि इस रात उसकी जिंदगी में ऐसा अंधेरा आने वाला है, जिसकी कभी सुबह नहीं होगी। उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है। सोते हुए ही बच्ची की मौत हो गई...
     

  • uttar pradesh news emotional story 12 year old girl dies falling from 9th floor  building  in  ghaziabad

    Uttar PradeshAug 25, 2021, 5:44 PM IST

    दर्दनाक हादसा: 9वीं मंजिल से गिरी 12 साल की बच्ची, बेजुबान डॉगी को बचाने के चक्कर में मासूम की मौत

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां एक 12 साल की बच्ची की अपने डॉगी को बचाने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। 

  • 3 years old girl dies after her dad fell on top of her in tragic accident dva

    TrendingJun 10, 2021, 11:27 AM IST

    खेल-खेल में बेटी के ऊपर कूद गया भारी-भरकम पिता, फिर जो हुआ वो कभी नहीं भूल पाएगा परिवार

    ट्रेंडिंग डेस्क : बचपन में खेलते समय कई बार बच्चे बच्चे छोटे-मोटे हादसों का शिकार हो जाते हैं। लेकिन न्यूजीलैंड में पिता की गलती की वजह से हुआ एक हादसा बच्ची की जान का सबब बन जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था। जी हां, न्यूजीलैंड (Newzealand) के रहने वाले रोबोट फोले (Robert Foley) जब अपनी 3 साल की बेटी के साथ पार्क में खेले गए तो, खेलते खेलते एक झूले के ऊपर से कूदना उन्हें भारी पड़ गया, क्योंकि वह कूदने के बाद अपना वजन कंट्रोल नहीं कर पाए और जाकर बेटी के ऊपर गिर गए। आनन-फानन में बेटी को उठाकर वह अस्पताल की तरफ भागे तो लेकिन तब तक बेटी का दम टूट चुका था इस घटना के बाद से वह पूरी तरह टूट चुके हैं। आइए आपको बताते हैं, कि उस दिन ऐसा क्या हुआ...

  • rajasthan news jalore news emotional story 5 year old girl dies due to lack of water kpr

    RajasthanJun 7, 2021, 2:57 PM IST

    प्यास से तड़पती रहीं नानी-नातिन, नहीं मिली पीने को एक बूंद, 5 साल की बच्ची की मौत..बुर्जुग बेसुध पड़ी

     यह दुखद मामला रविवार को जालोर जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र के रोड़ा गांव के पास घटी। जहां  45 डिग्री की तेज धूप में पानी नहीं मिलने से अंजली नाम की बच्ची की मौत हो गई। वहीं मासूम की नानी सुखी देवी भी पानी नहीं मिलने से बेसुध हालत में बीच सड़क पर पड़ी मिली। 

  • 15 day-old girl dies of corona in Surat kpn

    TrendingApr 17, 2021, 10:10 AM IST

    सूरत में कोरोना से 15 दिन की बच्ची की मौत, जन्म के वक्त मां से हुआ संक्रमण

    कोरोना संक्रमण की वजह से सूरत में 15 दिन की एक बच्ची ने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची डायमंड हॉस्पिटल में भर्ती थी। हॉस्पिटल के मुताबिक, बच्ची 1 अप्रैल को कोविड संक्रमण के साथ पैदा हुई। उसकी मां को भी कोरोना था।

  • 3-year-old girl dies after lack of money for Prayagraj Hospital's inhuman operation KPZ
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 6, 2021, 2:49 PM IST

    प्रयागराज: पिता की गोद में दम तोड़ती 3 साल की मासूम, गरीबी का दंश या अस्पताल की अमानवीयता, देखें Video

    वीडियो डेस्क। यूपी के प्रयागराज में अमानवीयता का ऐसा चेहरा देखने को मिला जिसने सबको झकझौर दिया। एक 3 साल की बच्ची अस्पताल के द्वार पर अपने पिता की गोद में तड़प तड़प कर मर गई। पेट की तकलीफ के लिए बच्ची को ब्रह्मदीन ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। पेट में आंतों में इंफेक्शन के बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया लेकिन टांकों में पस पड़ने की वजह से दुबारा ऑपरेशन की नौबत आ गई। माता पिता ने बेटे के इलाज के लिए डॉक्टरों को खेत बेचकर और रिश्तेदारों से मांगकर ढेड़ लाख रुपये दिये लेकिन दुबारा ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों ने 5 लाख रुपये मांगे जिसे देने में परिवार असमर्थ था। डॉक्टरों ने पैसे ना देने पर ऑपरेशन अधूरा छोड़ दिया और फटे पेट से बेटी को अस्पताल से बाहर निकाल दिया। मासूम अस्पताल के बाहर अपने पिता की गोद में तड़प तड़प कर मर गई। अस्पताल के खिलाफ जांच कमिटी बनाई गई है। 

  • 22 year old girl dies tragically in Karnal dangerous accident kpa

    HaryanaSep 9, 2020, 10:08 AM IST

    इतनी स्पीड से था डम्पर की युवती टायर में फंस गई, इस बीच ड्राइवर ने गाड़ी बैक कर दी

    तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना हादसों की सबसे बड़ी वजह मानी जाती है। यह हादसा डम्पर ड्राइवर की इसी गलती का नतीजा है। हादसे के बाद ड्राइवर ने टायर में फंसी लड़की को देखे बिना डम्पर बैक कर दिया, इससे वो पहिये के नीचे आकर मर गई। घर में कुछ सालों के अंदर यह तीसरी मौत।

  • madhya pradesh news cctv video captured girl dies after her boyfriend threw from bridge in ujjain kpr

    Madhya PradeshJul 30, 2020, 8:10 PM IST

    प्रेमी रात 2 बजे गर्लफ्रेंड को ब्रिज पर ले गया, गोद में उठाया और नीचे फेंक दिया..दी ऐसी दर्दनाक मौत

     बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां रात 2 बजे प्रेमी अपनी प्रेमिका को पैदल एक ब्रिज पर ले गया था, इसके बाद उसको गोद में उठाकर पुल से नीचे फेंक दिया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई।
     

  • Shramik train 18 day old girl dies in West Bengal labor train kpn

    NationalJun 11, 2020, 4:14 PM IST

    ट्रेन की गर्मी सह नहीं सकी 18 दिन की मासूम, हुई मौत...रोती मां ने कहा, मेरी बेटी को मार डाला

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बीच श्रमिक ट्रेन में 18 दिन की एक मासूम की मौत हो गई। पश्चिम बंगाल के रास्ते पर जा रही ट्रेन केरल से चली थी। मासूम को लेकर मां-पिता अपने घर जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची ट्रेन में हल्का बीमार था और दवा की कमी और रेलवे की तरफ से भी कोई मदद नहीं मिली। मासूम के पिता ने बताया, जब हम ट्रेन में चढ़े तो मेरी बेटी जिंदा थी। पिता का नाम अंसारी है। वह  केरल में एक बैग कारखाने में काम करते हैं। अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार थे।
     

  • Guna News, Madhya Pradesh: A baby girl dies due to lack of oxygen between Poor Health Services kpa

    Madhya PradeshMay 28, 2020, 10:25 AM IST

    एम्बुलेंस में ऑक्सीजन नहीं मिलने पर तड़प-तड़पकर मर गई मासूम, पिता गोद में लाश लेकर भटकता रहा

    भोपाल, मध्य प्रदेश. यह शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत बयां करती है। 2 महीने की बच्ची की एम्बुलेंस में ऑक्सीजन के अभाव में मौत अव्यवस्था का जीता-जागता उदाहरण है। मामला गुना से जुड़ा है। यहां के जिला अस्पताल से 2 महीने की बच्ची को ग्वालियर रेफर किया गया था। बच्ची को निमोनिया और हार्ट संबंधी दिक्कत थी। उसे 108 एम्बुलेंस से रेफर किया गया था। लेकिन 35 किमी के सफर के बाद ही एम्बुलेंस में ऑक्सीजन खत्म हो गई। लिहाजा बच्ची ने रास्ते में ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना मंगलवार शाम की है। एक शर्मनाक बात और कि एम्बुलेंस बच्ची के शव को वापस गुना लाने के बजाय आगे शिवपुरी ले गया और वहां पिता की गोद में लाश सौंपकर भाग गया। पिता गोद में बेटी की लाश उठाए यहां-वहां भटकता रहा। मजबूरी में पिता ने किसी से पैसे उधार लिए और एक प्राइवेट गाड़ी करके लाश को गुना लाया। मामला तूल पकड़ने पर सीएमएचओ पी बुनकर ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी।  उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन में स्वास्थ्य सेवाएं और ज्यादा खराब हो गई हैं। यही नहीं, लॉकडाउन के बीच मासूम बच्चों को दूसरी अन्य दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

  • 6 month old girl dies from coronavirus after fighting corona 26 hours kpr

    PunjabApr 23, 2020, 5:11 PM IST

    कोरोना की जंग हारी मासूम: आई थी दिल के छेद का इलाज कराने, हो गई पॉजिटिव..26 घंटे बाद तोड़ा दम

    कोरोना वायरस लाखों लोगों को अपनी चपेट में लेने के साथ अब छोटे-छोटे बच्चों को भी नहीं छोड़ रहा है। चंडीगढ़ में ऐसा ही एक दिल को झोकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहां महामारी के चलते 6 महीने की बच्ची ने पॉजिटिव आने के 26 घंटे बाद दम तोड़ दिया।

  • unclaimed newborn girl dies during treatment in hospital kpl

    Uttar PradeshMar 17, 2020, 1:47 PM IST

    लावारिस नवजात मिली तो सालों बाद सूनी गोद भरने की जगी थी आस, एक खबर ने तोड़ दिए सारे अरमान

    सालों से सूनी गोद भरने की आस में मंदिरों मजारों का चक्कर लगाने वाली महिला को अचानक एक लावारिस नवजात मिली तो उसने उसे ईश्वर का आशीर्वाद समझा। लेकिन एक खबर ने उसके इन सारे अरमानों पर पानी फेर दिया

  • The marriage of the girl was to be held on March 1, thus all the happiness was lost asa

    Uttar PradeshFeb 17, 2020, 9:17 AM IST

    कुछ ही दिन बाद होनी थी लड़की की शादी, एक झटके में हुआ कुछ ऐसा कि छिन गईं सारी खुशियां

    सुमन आगे स्कूटी से थी, जबकि महिला अपने बेटे के साथ पीछे बाइक से आ रही थीं। बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के आनंदपुरी गेट के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। सुमन उछलकर सड़क पर गिरी और भागने की कोशिश में बस का पहिया सुमन के ऊपर चढ़ गया।
     

  • 12 year old muslim girl dies due to heavy bleeding after genital cutting or khatna  kph

    HatkeFeb 3, 2020, 4:03 PM IST

    घरवालों ने झोलाछाप डॉक्टर से करवाया बेटी का खतना, घर आते ही बहने लगी खून की धारा, फिर...

    इजिप्ट: दुनिया के हर धर्म में ऐसी कई चीजें होती हैं, जो विश्वास और विज्ञान के बीच विवाद का विषय होती है। इस्लाम धर्म में खतना एक ऐसी ही प्रथा है। इसमें लड़कों के साथ साथ लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा काट दिया जाता है। इसके पीछे कई तरह के तर्क हैं। इजिप्ट से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक 12 साल की बच्ची की जान खतना करवाने से चली गई। 

  • An innocent  girl  dies in a shocking accident in Una, Himachal Pradesh Kpa

    Other StatesJan 24, 2020, 7:13 PM IST

    मां हॉस्पिटल में इलाज कराने आई थी, तभी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी यह मासूम


    हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक मासूम बच्ची लापरवाही का शिकार हो गई। हॉस्पिटल परिसर में बने सीवेज के गड्ढे में गिरकर मासूम की मौत हो गई।