Girlfriend  

(Search results - 639)
  • bihar news
    Video Icon

    BiharJul 24, 2021, 3:02 PM IST

    8 साल के अफेयर में घर से 4 बार भागी महिला, फिर इस प्रेम कहानी का ऐसा हुआ अंजाम, हर ओर चर्चा

    वीडियो डेस्क। बिहार के रोहतास जिले में एक प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। 8 साल से टंड़वा गांव के अभयकांत और पडुहार गांव की प्रियंका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था । लड़की घर से चार बार अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए भागी लेकिन लड़की के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। प्रियंका ने अपने परिजनों को मनाने की खूब कोशिश की लेकिन घरवाले नहीं माने। 
     

  • undefined

    CricketJul 22, 2021, 7:41 AM IST

    जब मैच के दौरान घुटनों पर बैठकर लड़के ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इमोशनल होकर रो पड़ी लड़की

    इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच लाइव मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

  • <p>Crime in Brazil, Crime News, Brazil, World Crime, World News, ब्राजील</p>

    TrendingJul 21, 2021, 6:04 PM IST

    गर्लफ्रेंड की हत्या कर बेटे ने पिता से कहा- गुंडों ने गोली मारी, लेकिन एक छोटी सी गलती से खुल गई पोल

    एक पिता को जब पता चला कि उसके 19 साल के बेटे ने क्या करतूत की है, तो वह इतना दुखी हुआ कि खुद ही पुलिस को फोन कर सारी कहानी बता दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मामला ब्राजील के बेंटो गोंकाल्वेस शहर का है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि यह घटना शनिवार की है। आरोपी  स्क्रैवोनाटो ने अपने पिता को फोन किया था कि उसकी गर्लफ्रेंड जोआना घायल हो गई है।  उसे तुरन्त हॉस्पिटल ले जाने की जरूरत है। जानें कैसे खुली हत्यारे बेटे की पोल...
     

  • undefined

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 12:51 PM IST

    बर्थडे विश करने पहुंचा था शख्स..लेकिन हो गई शादी, रिर्टन गिफ्ट में मिली दुल्हन..दिलचस्प ही पूरी कहानी

    सहारनरपुर जिले के गोपालपुरा गांव में रहने वाला एक युवक का ख्वाजा गांव में रहने वाली गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर उससे चोरी-छिपे मिलने के लिए पहुंचा हुआ था। लेकिन ग्रामीणों ने उसकी उसी समय प्रेमिका से शादी करवा दी।

  • undefined

    CricketJul 20, 2021, 9:13 AM IST

    बेहद हॉट है भारतीय टीम के इस बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर इस तरह दी जीत की बधाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : 18 जुलाई को श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi shaw) ने 24 गेंदों में 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। हर जगह उनकी बल्लेबाजी की तारीफ हो रही है। इस बीच पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह  (Prachi Singh) ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें बधाई दी है। उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि उन्होंने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए हार्ट इमोजी यूज की है। इसके बाद उनके रिलेशन की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में है। कुछ समय पहले ही शॉ एक लड़की के साथ नाम जुड़ने के बाद से और ज्यादा चर्चा में आए थे। दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच डेटिंग चल रही है। आइए आपकों मिलवाते हैं इस खिलाड़ी के लेडी लव से...

  • undefined

    RajasthanJul 17, 2021, 6:50 PM IST

    इस क्रिकेटर ने गुपचुप अपनी मुस्लिम गर्लफ्रेंड से की शादी, वायरल हो रहीं फोटोज..जानिए कौन है उनकी दुल्हन

    जयपुर. भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिवम दुबे शादी के बंधन में बंध गए हैं। शिवम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, कुछ देर में यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। जानिए कौन है इस क्रिकेटर की दुल्हन...

  • <p>Live In Partner, Kerala News, Crime News, Crime</p>

    TrendingJul 15, 2021, 3:02 PM IST

    जानें 2 साल पहले शुरू हुई लव स्टोरी किडनी बेचने पर कैसे पहुंची, कैसे GF को मिला धोखा

    केरल के कोच्चि में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके लिव-इन-पार्टनर ने उसे झांसा देकर किडनी बेचने पर मजबूर किया। फिर जब पैसा मिल गया तो उसे लेकर फरार हो गया। मामला अब पुलिस के पास पहुंचा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानें 2 साल पहले शुरू हुई लव स्टोरी किडनी बेचने पर कैसे पहुंची... 

  • undefined

    BollywoodJul 14, 2021, 2:34 PM IST

    टाइगर की गर्लफ्रेंड के लिए सेट पर खाना ले जाते थे जैकी श्रॉफ, बताया- दिशा करती थीं 1 खास चीज की फरमाइश

    मुंबई। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम किया है। जैकी श्रॉफ वैसे तो कई बार दिशा की तारीफ कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने दिशा से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया कि वो फिल्म के सेट पर कभी-कभी दिशा के लिए खाना लेकर जाते थे। इतना ही नहीं, दिशा उनसे एक खास चीज की फरमाइश भी करती थीं। 

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    TrendingJul 12, 2021, 8:51 PM IST

    दिमाग की बत्ती को फ्यूज करने वाला वीडियो, देख आप भी सोचेंगे ऐसा भी हो सकता है क्या?

    वीडियो डेस्क। आपने आज तक कई चीजों की डिलीवरी की होगी। खाने की,कपड़ों की या फिर किसी सामान की लेकिन कभी थप्पड़ की डिलीवरी के बारे में सुना है आपने? सोशल मीडि पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए थप्पड़ की डिलवरी कर दी।  

  • <p>Suicide in Greater Noida, Delhi, Delhi Police, Delhi</p>

    NationalJul 12, 2021, 10:36 AM IST

    गर्लफ्रेंड से लड़ाई के बाद जान देना चाहता था, जानें पुलिस को क्यों लेनी पड़ी अफ्रीकी संगठनों की मदद

    गर्लफ्रेंड से लड़ाई के बाद उसे इतना गुस्सा आया कि सीधे 12वीं मंजिल पर चढ़ गया और कहने लगा कि मैं यहां से कूद जाऊंगा। करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। 

  • <p>mp news</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 9, 2021, 10:57 AM IST

    मैरिज गार्डन के गेट पर सोना बाबू कह बिलखती रही प्रेमिका, प्रेमी ने किसी और से ले लिए 7 फेरे

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक युवती ने मैरिज गार्डन में पहुंचकर अपने प्रेमी की शादी में जमकर हंगामा किया। युवती मैरिज गार्डन के गेट पर रोती रही,दूल्हे को सोना बाबू करहकर पुकारती रही। वो बार बार गेट को धक्का देती रही। हंगामा होते देख गार्ड और दूल्हे के परिजनों ने युवती को वहां से हटा दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और युवती को गाड़ी में बैठाकर कर हंगामा करने की वजह पूछी। महिला का कहना है कि वो और प्रेमी दूल्हा 3 साल से पति पत्नी की तरह रह थे। युवक महिला को शादी का झांसा देता रहा और अब किसी और से शादी रचा रहा है। युवती और प्रेमी दूल्हा भोपाल में एक निजी कंपनी में काम करते थे। युवती कानपुर और युवक होशंगाबाद के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला को समझाया। उन्होंने महिला को शिकायत दर्ज कराने की बात कही लेकिन महिला बिना शिकायत दर्ज कराए वहां से भोपाल लौट गई। 
     

  • undefined

    Other SportJul 9, 2021, 9:30 AM IST

    बेहद हॉट है इस खिलाड़ी की ये गर्लफ्रेंड, 3 प्रेमिकाओं से है 4 बच्चे, कपड़ों के शोरूम में हुई थी अंखिया चार

    स्पोर्ट्स डेस्क : पुर्तगाली फुटबॉल संसेशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) यूरो कप 2020 के बाहर होने के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रोनाल्डो के साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) भी नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने समुद्र में जेट-स्की करती हुई अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए आज आपको मिलवाते हैं, रोनाल्डों की सुपर हॉट गर्लफ्रेंड से और बताते हैं, कि कैसे उनकी लव स्टोरी शुरू हुई...

  • undefined

    CelebsJul 9, 2021, 8:20 AM IST

    27 साल पहले इस वजह से होते-होते रह गई थी सलमान की शादी, गर्लफ्रेंड ने एक बात कहते हुए खुद तोड़ा था रिश्ता

    मुंबई। सलमान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) 61 साल की हो गई हैं। 9 जुलाई, 1960 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में पैदा हुईं संगीता अपने फिल्मी करियर से कहीं ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं। खासकर सलमान के साथ उनका अफेयर और शादी ऐन वक्त पर शादी तोड़ने की खबरें मीडिया की सुर्खियों में रहीं। कहा जाता है कि संगीता की शादी सलमान खान के साथ तय हो चुकी थी। लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि खुद संगीता ने शादी कैंसल कर दी थी। आखिर क्यों नहीं हो पाई सलमान से संगीता की शादी..

  • undefined

    CricketJul 6, 2021, 12:13 PM IST

    सरेआम कथित BF को 'बेबी' कहकर सुर्खियों में आई थी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, फैंस बोले- भाई की लॉटरी लग गई

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है। यह टूर्नामेंट और भी ज्यादा खास है क्योंकि इस टूर्नामेंट में 5 नए खिलाड़ियों को जगह दी गई है। जिसमें 22 साल युवा खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर ईशान किशन (Ishan Kishan) भी शामिल हैं। जिन्होंने आईपीएल में 99 रन बनाने के साथ ही कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। सिर्फ अपने खेल से ही नहीं ईशान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अक्सर उनका नाम सुपरमॉडल अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) के साथ जुड़ता रहा है। 2019 में वह मुंबई इंडियंस को चीयर करने भी आई थी। कौन है अदिति हुंडिया और क्या कनेक्शन है उनका ईशान किशन से आइए आपको बताते हैं...

  • undefined
    Video Icon

    SportsJul 5, 2021, 7:03 PM IST

    फुटबॉलर ने भरे मैदान में किया प्यार का इजहार, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को पहनाई रिंग


    वीडियो डेस्क। अमेरिकी फुटबॉल प्लेयर हसनी डॉटसन स्टीफेंसन ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (MLS) में मैच के बाद मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। उस वक्त ग्राउंड में हजारों दर्शक मौजूद थे। इस घटना के बाद सभी दर्शक 10 मिनट तक ताली बजाते रहे। हसनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।हसनी ने सैन जोस अर्थक्वेक के खिलाफ अपने क्लब मिनेसोटा एफसी के 2-2 से मैच ड्रॉ होने के बाद गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविच को मैदान पर बुलाया। फिर उन्होंने घुटने के बल बैठकर दर्शकों और खिलाड़ियों के सामने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। फुटबॉलर ने इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग भी पहनाई।फुटबॉलर हसनी की गर्लफ्रेंड पेट्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर प्रपोजल की तस्वीर शेयर की है।