Glenn Maxwell  

(Search results - 25)
  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 9:07 AM IST

    IPL2021 के बाद इस इंसान को सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं चहल की वाइफ, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2021 (IPL2021) के दौरान कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर जाने लगे। बीच में ही आईपीएल स्थगित हो जाने से एक तरफ जहां फैंस मायूस है, तो वहीं खिलाड़ी और उनके घर वाले भी आईपीएल को मिस कर रहे हैं। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ ने टीम के मेंबर्स के साथ फोटो शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी। आइए आपको भी बताते हैं, कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सबसे ज्यादा किसको मिस कर रही हैं।

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 8:28 AM IST

    पुलिस की गाड़ी चलाते हैं इस खिलाड़ी के पिता, 4 बार फेल होने के बाद IPL में मिली जगह, अब किया ये कारनामा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल2021 (IPL 2021) में शुक्रवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पंजाब किंग्स (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings) के सामने हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की गेंदबाजी की आगे विराट की सेना पस्त नजर आई और केएल राहुल की टीम ने बड़ी आसानी से 34 रनों से ये मैच जीत लिया। वैसे तो क्रिकेट में जीत का श्रेय कई खिलाड़ियों को जाता है, लेकिन इस मैच में जिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा वाहवाही मिल रही है, वो है पंजाब का गबरू जवान हरप्रीत बरार (Harpreet Brar)। जिन्होंने पहले बल्लेबाजी में कमाल करके दिखाया और फिर विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गजों का विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं, हरप्रीत के क्रिकेटर बनने का सपना इतनी आसानी से पूरा नहीं हुआ। पिता की आर्थिक हालात खराब होने के चलते उनके ऊपर बहुत दवाब था, फिर भी खिलाड़ी की कड़ी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए आज आपको बताते हैं, पंजाब किंग्स के इस शेर के बारे में....

  • undefined

    CricketApr 18, 2021, 10:49 AM IST

    RCB VS KKR: RCB ने KKR को 38 रन से दी मात, मैक्सवेल-डिविलियर्स की धमाकेदार पारी

    IPL-2021 सीजन में आज खेले गए पहले डबल हैडर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने कोलकाता को 38 रन से मात दी। RCB ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 204 रन बनाए। जवाब में कोलकाता सिर्फ 166 रन बना सकी। आरसीबी की ओर से काइल जैमीसन ने 3 विकेट, यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने 31 रन,  इयॉन मॉर्गन ने 29, राहुल त्रिपाठी ने 25, शुभमन गिल ने 21 और शाकिब उल हसन ने 26 रन बनाए। 

  • undefined

    CricketApr 15, 2021, 8:27 AM IST

    इस खिलाड़ी ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, बताया क्यों कहा जाता आईपीएल का बिग बैश

    स्पोर्ट्स डेस्क : कई सालों से पंजाब के लिए आईपीएल खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को इस साल उनकी टीम ने रिलीज कर अपनी टीम से बाहर कर दिया था, क्योंकि पिछले कुछ समय से मैक्सवेल खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। इस हीरे की परख पंजाब ने तो नहीं की, लेकिन विराट कोहली की टीम आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने उन्हें अपनी स्कॉड में शामिल किया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी बोली लगाकार अपनी टीम में शामिल किया था। इसके बाद से वह काफी चर्चा में हैं, लेकिन बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ बेहतरीन कमबैक किया बल्कि ये भी बता दिया की क्यों उन्हें आईपीएल का बिग बैश कहा जाता है। 

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 9:25 AM IST

    RCB को लगा 14.25 करोड़ का चूना ! मैक्सवेल बुरी तरह से फेल, सोशल मीडिया सहित साथी खिलाड़ी ने भी उड़ाया मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : 18 फरवरी को आईपीएल 2021  (ipl2021) की नीलामी (auction) में क्रिस मॉरिस के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर भी खूब पैसों की बारिश हुई। इस साल पंजाब से रिलीज होने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी बोली लगाकार अपनी टीम में शामिल किया है। इसके बाद से वह काफी चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में उनकी खराब परफॉर्मेंस के चलते वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, इस मैच में मैक्सवेल सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में आईपीएल के बिग शो के इस तरह फेल होने पर यूजर्स कह रहे हैं कि आरसीबी को करोड़ों का चूना लग गया है।

  • undefined

    CricketFeb 22, 2021, 3:17 PM IST

    भारत की लड़की के प्यार में पागल हुआ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, सगाई के 1 साल पूरा होने पर किया रोमांटिक पोस्ट

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में जब भी किसी तेज तर्रार बल्लेबाज की बात की जाती है, तो उसमें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का नाम जरूर लिया जाता है। ऑस्ट्रेलिया के इस तेज तर्रार ऑलराउंडर का भारत से खास नाता है। सिर्फ हर साल आईपीएल खेलने में नहीं बल्कि, मैक्सी का दिल भी भारतीय लड़की पर आया है। मैक्सवेल ने पिछले साल 21 फरवरी को भारतीय मूल की विनी रमन (vini raman) से सगाई की थी। सगाई के एक साल बाद उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ अपनी फोटो शेयर कर रोमाटिंक पोस्ट किया है। आइए आपको भी मिलवाते हैं मैक्सी का दिल चुराने वाले भारतीय लड़की से....

  • undefined

    CricketFeb 18, 2021, 7:42 PM IST

    IPL ही नहीं सोशल मीडिया पर भी छा गए मॉरिस और मैक्सी, इस तरह उड़ाया जा रहा मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में क्रिस मॉरिस (Chris Morris) 13 साल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर पर 16.25 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। इसके साथ ही आईपीएल के बिग बैश कहे जानें वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर एक बार फिर पैसों की बारिश हुई। पंजाब से रिलीज किए गए इस खिलाड़ी को आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने 14.25 करोड़ में खरीदा है। दोनों विदेशी खिलाड़ियों की चांदी होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह दोनों खिलाड़ियों पर मजाक बनाया जा रहा है।

  • undefined

    CricketFeb 18, 2021, 3:58 PM IST

    मैक्सवेल को RCB ने 14.25 करोड़ में खरीदा, जानिए कौन है IPL इतिहास का सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी

    इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी चल रही है। RCB ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैक्सवेल को 14.25 करोड़ में खरीदा। हालांकि, वे इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए। 

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 2:25 PM IST

    IPL recall: अपनी टीम के लिए इस खिलाड़ी ने बहाया था खून, घुटने में चोट के बाद भी बना डाले थे 80 रन

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2021) का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार कुछ ही दिन में खत्म होने वाले है। 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) के साथ ही इसकी तारीखों का ऐलान भी हो जाएगा। वैसे तो आईपीएल का हर सीजन बहुत एंटरटेनिंग होता है। फैंस के साथ-साथ पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स भी इसके लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। देसी हो या विदेशी सभी खिलाड़ी अपनी टीम की जीत के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। कुछ ऐसा ही जूनून आईपीएल 2019 के फाइनल मैच में देखा गया था, जब ऑस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने चैन्नई के लिए खेलते हुए शानदार 80 रन बनाए थे। रन बनाने तक तो ठीक था, लेकिन इस दौरान उनका घुटना पूरी तरह से खून से लथपथ होने के बाद भी वह रुके नहीं और अपनी टीम के लिए ये पारी खेली। IPL recall में आज हम आपको बताते हैं, इस किस्से के बारे में..

  • undefined

    CricketFeb 12, 2021, 12:10 PM IST

    फेल होने के बाद भी इन खिलाड़ियों पर बरसेगी लक्ष्मी, IPL 2020 में साबित हुए थे टीम पर बोझ

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी। इसके लिए बोर्ड ने 292 प्लेयर्स को शॉर्टलिस्ट किया है। इसमें भी खिलाड़ियों को उनकी योग्यता और एक्सपीरियंस के हिसाब से अलग-अलग क्लब में रखा गया है। सबसे ज्यादा बेस प्राइस वाले 10 खिलाड़ी है, जिन्हें 2 करोड़ के क्लब में शामिल किया गया है। इनमें से कुछ खिलाड़ी तो ऐसे हैं, जिनका पिछला सीजन बहुत निराशाजनक गया था। वहीं, किसी ने तो आईपीएल 2020 में हिस्सा भी नहीं लिया था। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं किन खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा बेस प्राइस वाले क्लब में रखा गया है और उनके रिकॉर्ड क्या हैं।

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 9:20 AM IST

    कोहली-धोनी नहीं, IPL में ये विदेशी खिलाड़ी बिका था सबसे महंगा, इन 10 प्लेयर्स पर हुई थी पैसों की बारिश

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) की तैयारी शुरू हो गई है। 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL 2021 Mini Auction) किया जाएगा। इस ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों ने अपनी बेस प्राइज बीसीसीआई को बता दिया है। जिसके आधार पर अब उनकी बोली लगाई जाएगी। भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस ऑक्शन का हिस्सा होंगे। बता दें कि कोरोना काल में पिछले साल हुए आईपीएल में भी खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश हुई थी। धोनी कोहली को पीछे छोड़ ऑस्ट्रेलिया के बॉलर पैट कमिंस सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों के बारे में... 

  • undefined
    Video Icon

    CricketDec 8, 2020, 7:07 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से दी मात, एक्सपर्ट ने बताया ये बना टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा कारण


    वीडियो डेस्क।  ऑस्ट्रेलिया ने 3 टी-20 की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम को 12 रन से हरा दिया। यह मैच भले ही टीम इंडिया ने गंवा दिया है, लेकिन सीरीज पर उसने 2-1 के कब्जा कर लिया। इसी के साथ भारतीय टीम ने लगातार 5वीं टी-20 सीरीज जीत ली। अजेय की बात करें तो भारत 6 सीरीज से हारा नहीं है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज करते हुए 187 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 7 विकेट गंवाकर 174 रन ही बना सकी। मैच में मैच में ग्लेन मैक्सवेल को 3 जीवनदान मिले, जिसका उन्होंने फायदा उठाया और 54 रन की पारी खेली। मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि  7 से 15 वे ओवर में संजू सैमसन व श्रेयस आउट हुए जिससे इन ओवर्स में इंडिया पिछड़ गया।
    7 से 15 वें ओवर में भारत ने 3 विकेट गंवाए केवल 56 रन जोड़े वहीं आस्ट्रेलिया ने 7 से 15 वे ओवर में कोई विकेट नहीं खोया था व 88 रन जोड़े थे

  • undefined
    Video Icon

    CricketDec 8, 2020, 12:31 PM IST

    IND vs AUS तीसरा टी-20 आज, एक्सपर्ट ने बताया कौन पड़ सकता है भारी

    वीडियो डेस्क।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में है।  टीम इंडिया यह मैच जीतती है, तो वह ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में दूसरी बार क्लीन स्वीप करेगी।  टीम इंडिया के पास लगातार 5वीं टी-20 सीरीज जीतने का मौका है। अजेय की बात करें तो भारत पिछली 6 सीरीज से हारा नहीं है। टीम के पास लगातार तीसरी सीरीज में विपक्षी टीम को क्लीन स्वीप करने का मौका है। इससे पहले भारतीय टीम इसी साल जनवरी में श्रीलंका को 2-0 और न्यूजीलैंड को 5-0 से हरा चुकी है  आपको बता दें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में 11 रन और दूसरे मैच में 6 विकेट से हराया था। आज के मैच में क्या रणनीति हो सकती है दोनों टीमों की कौन किस पर भारी पड़ेगा बता रहे हैं मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा।
     

  • undefined
    Video Icon

    SportsDec 4, 2020, 4:36 PM IST

    जसप्रीत बुमराह ने डाली ऐसी गेंद, टीम इंडिया ने जीत लिया हारा हुआ मुकाबला


    वीडियो डेस्क।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच हारने के बाद, भारत ने  श्रृंखला के अंतिम वनडे में जीत दर्ज की। मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।  जिसमें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  एक यॉर्कर डालकर हारा हुआ मुकाबला जिता दिया।  जसप्रीत बुमराह  ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को बोल्ड मारकर मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया। बुमराह ने ऐसे समय में विकेट निकाला, जिस वक्त मैच पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के हाथ में था. सोशल मीडिया  पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
     

  • undefined

    IPLSep 30, 2020, 5:53 PM IST

    मैक्सवेल की मंगेतर से शख्स बोला- इन्हें छोड़कर किसी भारतीय से शादी कर लो, मिला ये करारा जवाब

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में इस बार भी पंजाब की टीम से खेल रहे हैं। मैक्सवेल ने कुछ महीने पहले ही भारतीय मूल की विनी रमन से सगाई की है। विनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में  ग्लेन मैक्सवेल के साथ एक फोटो शेयर की।