Goat  

(Search results - 49)
  • IND vs ENG 4th Test: Virat Kohli became 'GOAT Captain' On social media after win at Oval after 50 years

    CricketSep 7, 2021, 8:21 AM IST

    Oval ही नहीं Internet पर भी छाए कप्तान कोहली, इस तरह ट्रोलर्स का हुआ मुंह बंद

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ लंदन के ओवल ग्राउंड में खेले गए चौथे टेस्ट मैच (ENG vs IND) में भारत की रोमांचक जीत के बाद, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की हर जगह तारीफ की जा रही है। कुछ समय पहले आर अश्विन को टीम से बाहर करने पर जिस कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा था, आज उन्हीं की कप्तानी के कसीदे पढ़े जा रहे है। बता दें कि भारत ने 50 साल बाद कोहली की कप्तानी में ये कारनामा किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर किस तरह का रिएक्शन आ रहा है आइए आपको दिखाते हैं....

  • uttar pradesh news bakra eid 2021  most expensive goats purchased four lakh fifty thousand

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 8:47 PM IST

    इस ईद पर सबसे खास है बकरों का यह जोड़ा, ड्राई फ्रूट्स खाते और AC में रहते..कीमत उड़ा देगी होश

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). बुधवार यानि 21 जुलाई भारत समेत पूरी दुनिया में बकरीद (ईद-उल-अजहा) का त्योहार मनाया जाएगा। मुस्लिम समाज के लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए बकरों की कुर्बानी देंगे। देश के कई शहरों में बकरों का बजारा एक सप्ताह पहले ही सज चुका था। जहां लोगों ने मोटी कीमत चुकाकर  कुर्बानी का बकरे खरीदे लिए हैं। लेकिन इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बकरे की जोड़ी खूब चर्चा में रही। जहां 4 लाख 50 हजार रुपए में यह जोड़ी बिक गई। बेहद खास है इन बकरों की जोड़ी..ड्राई फ्रूट्स और जूस पीती हैं...

  • world most unique goat on one side body written om and allah in Amroha

    Uttar PradeshJul 8, 2021, 1:55 PM IST

    कुदरत का करिशमा: बकरे के शरीर पर एक तरफ 'ओम' तो दूसरी तरफ लिखा 'अल्हा', कीमत 11 लाख..बदल रही किस्मत

    अमरोहा (उत्तर प्रदेश). कभी आपने सुना है कि एक बकरा किसी एक पूरे परिवार की किस्मत बदल सकता है। लेकिन कुदरत ने कुछ ऐसा करिश्मा किया है कि जिस पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, यूपी के अमरोहा जिले में एक बकरा लोगों के बीच चर्चा का विषण बना हुआ है। जिसके शरीर के तरफ  'ॐ' तो दूसरी तरफ 'अल्लाह' लिखा हुआ है। जिसके चलते यह सबसे खास बकरा बन गया है। सोशल मीडिया पर यह अऩोखा बकरा छाया हुआ है।
     

  • Goat theft in Katihar Got such a big punishment for doing asa

    BiharApr 13, 2021, 1:17 PM IST

    मानवता को शर्मसार करती हैं ये तस्वीरें, इतनी बड़ी गलती नहीं, जो दे रहे तालिबानी सजा

    कटिहार (Bihar) । मानवता को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है। बकरी चोरी के आरोप में लोगों ने दो महिला और दो पुरुषों को तालिबानी सजा सुनाई। पहले तो निर्दयी लोगों ने सभी की रस्सी से बांधकर पिटाई की, फिर भी मन नहीं भरा तो दोनों महिलाओं के सिर में गोबर पोत दिए और दोनों युवकों को उठक-बैठक करवाया। घटना मतवा टोली में सोमवार दोपहर की बताई जा रही है।

  • Girl was taking selfie goat got angry attacked KPV
    Video Icon

    HatkeMar 13, 2021, 12:58 PM IST

    जंगल में Selfie ले रही थी लड़की, अचानक पीछे से बकरी ने कर दिया अटैक, वीडियो देख आप हो जाएं सावधान

    वीडिय डेस्क। आजकल सेल्फी लेने का चलन हो गया इसके लिए लोग कहीं भी फोटो क्लिक करने लगते हैं।  सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।  वीडियो में एक लड़की जंगल में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है। वहीं, कुछ दूर पर एक बकरी रस्सी से बंधी है और महिला उसे देखकर तरह-तरह के एक्सप्रेशन देते हुए सेल्फी ले रही है। बंधी हुई बकरी लगातार लड़की को देख रही है और आगे-पीछे हो रही है। लेकिन, अचानक को महिला की ओर पीछे से आती है और उसे काफी तेजी से सींग मार देती है। इतने में इसका मोबाइल भी गिर जाता है। 
     

  • chhattisgarh health minister ts singh deo promises devta to offer 101 goats on completion of his kpr

    ChhattisgarhDec 21, 2020, 8:16 PM IST

    छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने मांगी ऐसी मन्नत, पूरा होने पर देवता को चढ़ाएंगे 101 बकरों की बलि...

    स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि वह आमतौर पर मन्नतों पर भरोसा नहीं करते हैं। लेकिन जब सभी लोगों ने कहा तो मैंने भी मन्नत मांग ली। अगर मेरी यह मन्नत खोपा देवता पूरी करते हैं तो मैं खुद यहां आकर 101 बकरों की बलि दूंगा।

  • Flock of goat and sheep created panic, attack on pedestrian kpv
    Video Icon

    HatkeDec 17, 2020, 4:21 PM IST

    बकरी और भेड़ के झुंड ने मचाया यहां आतंक , पैदल चलने वालों पर हो रहा हमला

    वीडियो डेस्क। तुर्की (Turkey) के एक शहर  के निवासियों को बकरी और भेड़ ने परेशान कर दिया है।  एक भेड़, एक बकरी और तीन भेड़ें   का वसीर नगर पालिका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा वीडियो शेयर किया गया है।  स्थानीय जानवरों को आतंकित करने और शहर के केंद्र में टाउन हॉल में चार्ज करने वाले फील्ड जानवरों को दिखाया गया है। जिसमें जानवरों को सुरक्षा गार्ड का पीछा करते हुए और पैदल चलने वालों पर हमला करते हुए दिखाया गया है।हमलों ने कई निवासियों को आक्रामक जानवरों से भागने के लिए मजबूर किया।

  • Three innocent were grazing goats from the house drowned in the pond Death of three kpl

    Uttar PradeshOct 1, 2020, 5:26 AM IST

    घर से बकरी चराने गए थे तीन मासूम, तालाब में डूबे; तीनों की हुई मौत

     उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नगरौर गांव में बकरी चराने गए तीन बालक की खेलने के दौरान तालाब में गिरने से मौत हो गई। तीन मासूमों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • london woman sings diljit dosanjh sharde  song  video  kpv
    Video Icon

    BollywoodSep 26, 2020, 3:28 PM IST

    विदेशी लड़की गाती है धांसू पंजाबी गाने, सिंगर दिलजीत दोसांझ भी हो गए इसके फैन

     पंजाबी रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ एक विदेशी लड़की के गाने के फैन हो गए है उन्होंने इसका गाते हुए  वीडियो शेयर किया है। जिसमें जो मोहतरमा गाना गा रही हैं। वो विदेशी हैं लेकिन पंजाबी गाना गा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस महिला के साथ एक सरदार जी ढोल बजा रहे हैं। इनका नाम है पोली है और वो पंजाबी म्यूजिक की फैन हैं। यहां तक कि वो गाना भी गाती हैं। आपको बता दें  पंजाबी रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों टॉप पर है। पिछले दिनों ही उनकी एल्बम G.O.A.T रिलीज हुई है। हर गाना लोगों की जुबान से लेकर दिल पर चढ़ गया। 

  • Bengaluru police seize 1350 kg marijuana stored in a goat farm kpn

    NationalSep 10, 2020, 6:08 PM IST

    सुशांत पर जिस ड्रग को लेने का आरोप लगा, पुलिस ने उसकी 1350 किलो मात्रा एक गोट फर्म से जब्त की

    कर्नाटक. बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को कलबुर्गी जिले में एक गोट फर्म से 1 टन, 350 किलोग्राम और 300 ग्राम मारिजुआना (गांजा) जब्त किया गया। इसे अंडरग्राउंड छुपाया गया था। एक ऑटो रिक्शा चालक की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोप था कि ऑटो रिक्शा चालक कॉलेज के छात्रों को ड्रग्स बेच रहा था। पुलिस ने सबूतों के आधार पर पीछा किया और भारी मात्रा में मारिजुआना का पता लगाया। बता दें कि सुशांत सिंह पर मारिजुआना लेने का ही आरोप लगा था। 

  • Jharkhand News, shocking story of a terrorist and drugs smuggler kpa

    JharkhandAug 14, 2020, 11:39 AM IST

    यह बकरी चोर देखा करता था रातों-रात अमीर बनने का सपना, देखिए फिर इसने क्या तिकड़म लगाई

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के चंगुल में फंसे इस ड्रग्स तस्कर की कहानी चौंकाती है। अगर पहले ही इसकी हरकतों पर रोक लगा दी जाती, तो आज ये आतंकवादियों का मददगार नहीं बन जाता। यह अपराधी 2005 में बकरी चोरी करके बेचा करता था। लेकिन अमीर बनने की हवस में ये 2008 में उग्रवादी संगठन पीएलएफआई से जुड़ गया। यहां खुद को क्रूर साबित करने उसने एक बस फूंक दी थी। फिर ये ड्रग्स तस्करी का किंग बन बैठा।

  • human faced goat with no nose born in india people worshipped as god kph

    HatkeAug 8, 2020, 1:08 PM IST

    अंधविश्वासः कोरोना के बीच पैदा हुए 'भगवान', बकरी के गर्भ से निकला ऐसा बच्चा कि लग गई लोगों की भीड़

    हटके डेस्क: भारत में लोगों की आस्था काफी ज्यादा है। यहां मूर्तियों के साथ पेड़-पौधों की भी पूजा की जाती है। यहां ऐसे कई जानवरों की भी पूजा की जाती है। कई बार इस आस्था की वजह से भारत का मजाक भी बन जाता है। इन दिनों इंटरनेशनल मीडिया में भारत के बिहार के मुजफ्फरनगर की काफी चर्चा हो रही है। यहां एक काली और सफ़ेद रंग की बकरी की काफी चर्चा हो रही है। इस बकरी के बच्चे की शक्ल इंसानों जैसी है। इसका चेहरा बेहद अजीब है। इसके मुंह की जगह पर आंखें हैं। साथ ही बेहद विकृत आकार का पैदा हुआ ये बच्चा लोगों का ध्यान खींच रहा है। भारत में लोग इसकी पूजा कर रहे हैं। इसका विदेशी मीडिया में काफी मजाक बनाया जा रहा है। 

  • chhattisgarh news celebration of bakra eid this goat is 160 kg and 8 feet long kpr

    ChhattisgarhAug 1, 2020, 5:41 PM IST

    ये है इंसानों के कद का अनोखा बकरा,10 फीट ऊंचाई तक ले जाता है गर्दन..कीमत और वजन जान हो जाएंगे हैरान

    दुर्ग (छत्तीसगढ़). आज पूरे देश में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोग इस दिन बकरों की कुर्बानी देते हैं, इसलिए इसे बकरीद भी कहते हैं। हर साल अलग तरह के बकरे बाजार में आते हैं और अपनी खासियतों के चलते चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस साल जो बकरा सुर्खियां बटोर रहा है वह बेहद खास तरह का है। जिसको देखने वालों की भीड़ लग जाती है। उसकी लंबाई इंसान की हाइट के बराबर यानी 8 फीट है और वजन भी 160 किलो है।  यह अपनी गर्दन को 10 फीट की ऊंचाई तक ले जा सकता है।

  • social masala viral video of goats doing dance KPV
    Video Icon

    HatkeJul 31, 2020, 6:04 PM IST

    बकरीद से पहले सामने आया वीडियो, बकरियों ने किया ‘डिस्को’

    बकरीद मुसलमानों के प्रमुख त्योहारों में से एक माना जाता है। जो मीठी ईद के करीब 2 महीने बाद आता है। बकरीद को ईद-उल-अजहा के नाम से भी जाना जाता है। इस साल ये त्योहार ज्यादातर देशों में 31 जुलाई को मनाया जा रहा है। जबकि भारत में बकरीद 1 अगस्त को मनाए जाने की उम्मीद है। 

  • madhya pradesh news online sell of goat for kurbani bakra eid kpr

    Madhya PradeshJul 30, 2020, 3:52 PM IST

    इस बार की Eid अलग तरह की: लॉकडाउन में ऑनलाइन बिक रहे बकरे, जानिए किस तरह बिन देखे लग रही कीमत

     हिंदुस्तान में बकरीद का त्योहार एक अगस्त को मनाया जाएगा। कोरोना के कहर के चलते इस बार का यह त्यौहार कुछ अलग तरह से मनाया जाएगा। इस बार कुर्बानी के बकरे ऑनलाइन बिक रहे हैं।