Govinda Family  

(Search results - 5)
  • undefined

    CelebsFeb 13, 2021, 5:46 PM IST

    शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा पत्नी को छोड़ रहने लगे थे इस हीरोइन संग, धमकी मिलते ही उठाया ये कदम

    मुंबई. 14 फरवरी को दुनियाभर में वेलेन्टाइन डे (valentine day)  धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दिन लवर्स एक-दूसरे को गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। वैसे, बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार-मोहब्बत के किस्से भरे पड़े हैं। इंडस्ट्री में कईयों को एक-दूसरे से प्यार हुआ, इनमें से कुछ का प्यार तो मुकाम पर पहुंचा, लेकिन कईयों का दिल भी टूटा। इसी बीच गोविंदा (govinda) और रानी मुखर्जी (rani mukerjee) के अफेयर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। एक वक्त था जब दोनों के अफेयर के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजा करते हैं। इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा का दिल रानी पर आ गया था। वैसे, आपको बता दें कि गोविंदा और रानी मुखर्जी दोनों ही फिलहाल फिल्मों से दूर है। दोनों ही लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए।

  • undefined

    CelebsJan 23, 2021, 5:08 PM IST

    न अमिताभ बच्चन न गोविंदा और इनको भी नहीं बुलाया वरुण धवन की शादी, सिर्फ ये मेहमान ही होंगे शामिल

    मुंबई. वरुण धवन (varun dhawan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (natasha dalal) के साथ रविवार यानी 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में होगी। शादी के लिए मेंशन हाउस को खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। वहीं, पूरे मेंशन में सुरक्षा के पुख्या इंतजाम किए गए हैं। सामने आई ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो धवन फैमिली ने शादी के वेन्यू की सुरक्षा और भी ज्यादा पुख्ता कर दी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो वेन्यू की सुरक्षा के लिए सीसीटीव की संख्या में भी इजाफा किया गया है। यही नहीं, यहां पर परिवार ने फ्लैक्स बोर्ड्स भी हटवा दिए हैं ताकि कोई शादी की फोटोज बाहर से न ले सके। इतना ही नहीं इस शादी में मजह 50 मेहमान ही शामिल होंगे। खबरों की मानें तो वरुण की शादी में अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और गोविंदा (govinda) की फैमिली को न्योता नहीं भेजा गया है। 

  • undefined

    CelebsDec 20, 2020, 7:30 PM IST

    इस शख्स की वजह से गोविंदा को नहीं मिल पाया उनका सच्चा प्यार, इसलिए नहीं टाल सके थे बात

    मुंबई। 80 और 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले गोविंदा (Govinda) 57 साल के हो गए हैं। 21 दिसंबर 1963 को मुंबई के विरार में जन्मे गोविंदा उस दौर के ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग और डांस का दीवानगी आज भी लोगों के बीच देखने को मिलती है। गोविंदा ने कॉमेडी से लेकर एक्शन और लव ट्राएंगल समेत कई जॉनर की फिल्में कीं। गोविंदा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चा में रहे। आज भले ही वो पत्नी सुनीता और दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हों लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब गोविंदा का नाम एक्ट्रेस नीलम के साथ जुड़ने से उनकी शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया था।

  • undefined

    BollywoodNov 22, 2020, 9:13 PM IST

    भांजे की बातों पर मामा गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कृष्णा के बच्चों को देखने न जाने के आरोप पर कही ये बात

    हाल ही में जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे तो कृष्णा ने उस एपिसोड में परफॉर्म ही नहीं किया था। बाद में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि वो मामा के सामने परफॉर्म नहीं कर सकते थे, क्योंकि उन्हें उनके सामने कॉमेडी करने में दिक्कत थी। अब इस पूरे मामले में गोविंदा ने चुप्पी तोड़ते हुए कृष्णा की हर एक बात का जवाब दिया है। 

  • undefined

    CelebsJul 20, 2020, 1:57 PM IST

    घंटों इंतजार, महीनों तक धक्के खाए, लोगों ने नकारा भी, महज एक फिल्म के लिए ये सब किया गोविंदा ने

    मुंबई. दुनियाभर में कई लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है और अभी इसका असर कम नहीं हुआ है। रोज कइयों की इसकी वजह से मौत भी हो रही है। भारत में ये महामारी अपने पैर पसारती ही जा रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच 56 साल के गोविंदा का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की। ये इंटरव्यू उन्होंने हाल ही में दिया है, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें शेयर की।