Gujraat  

(Search results - 4)
  • heavy rainfalls in jharkhand and bihar, mumbai in peace now

    MaharashtraAug 5, 2019, 11:04 AM IST

    MONSOON:मुंबई में थमी बारिश , झारखंड बिहार में बारिश का दौर जारी

    मायानगरी में बारिश से अब कुछ राहत मिलती नजर आ रही है। लगातार हो रही बारिश थम गई है और मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में "बेहतर मौसम" की संम्भावना जताई है। मध्य रेलवे (सीआर) की नगरीय ट्रेन सेवाएं, जो अधिकांश रविवार के लिए स्थगित रहीं, सोमवार सुबह फिर से शुरू कर दी गई। पिछले दो दिनों से लगातार भारी बारिश के बाद, मुंबई में लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ गई थीं क्योंकि ट्रेन सेवा और हवाई यातायात बाधित हो गया था। वहीं ठाणे और पालघर में लोगों को बिजली की कमी का सामना करना पड़ा था।
     

  • a man bets his parents;police catches hold

    Other StatesAug 3, 2019, 7:11 PM IST

    'मुझे मेरे बेटे से बचाओ', बुज़ुर्ग पिता ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

     "साहब, मुझे मेरे बेटे से बचा लो। वह मुझे बहुत परेशान करता है। उसने मुझे दो तमाचे मारकर क्रिकेट की बैट से भी पीट दिया।" वस्त्रापुर के एक व्यापारी दंपत्ति रोते-बिलखते पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस में अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि उनका बीटा उनके साथ मार-पीट करता है। घटना अहमदाबाद के वस्त्रपुर कि है।
     

  • heavy rains in mumbai, MP and delhi-NCR to face heavy rainfall in coming days

    MaharashtraJul 29, 2019, 11:37 AM IST

    मुंबई पर फिर खतरा, मध्यप्रदेश के साथ दिल्ली -एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी

    मुंबई: लोगों को फिलहाल बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। मौसम विभाग ने पिछले हफ्ते मुंबई में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया था, जिसे अब ऑरेंज अलर्ट में बदल दिया गया है।  ठाणे और पालघर समेत कुछ इलाकों में भी सोमवार को भी भारी बारिश की आशंका जताई गई है। वेदर ब्‍यूरो के मुताबिक, मुंबई में जुलाई से सक्रिय हुए मानसून की वजह से बारिश ने पिछले पांच साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आंकड़ों के मुताबिक, इस महीने में 1,268.4 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई है। 

  • an elderly man  beats up two boys for stealing money from his shop

    Other StatesJul 23, 2019, 5:21 PM IST

    पहले बरसाई दे दनादन चाबुक, फिर जानवरों की तरह पिंजरे में किया बंद

    पोरबंदर: बच्चे दर्द में चिल्ला रहे थे और दया की भीख मांग रहे थे लेकिन सामने खड़े तीन बुजुर्गो ने उनकी एक नहीं सुनी और लगातार चाबुक और पाइप से उनकी पिटाई करते रहे। जब इतने से इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कुत्तों को रखने वाले पिंजरे में दोनों लड़कों को बंद कर दिया और पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन पर कैद भी किया। घटना गुजरात के पोरबंदर के कुचादी गांव की है। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने डेयरी के मालिक वेजा कुचादिया, परबत कुचालिया और लीला केशवाला को गिरफ्तार कर लिया। दस जुलाई को दोनों लड़कों, मुकेश खारा और हरीश मेर को, पैसे चुराने के आरोप में पकड़ा था। उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और लड़कों को कुत्तों वाले पिंजरे में रखा फिर कुछ देर बाद उन्हें बाहर निकालकर लगातार चाबुक से मारा।