Gwalior Accident  

(Search results - 5)
  • loading vehicle full of wheat overturned in Gwalior, five killed asa

    Madhya PradeshJun 2, 2021, 12:22 PM IST

    'हवा में गाड़ी चला रहा था शख्स', 3 बार पलटी-ताश के पत्ते की तरह उड़े 11 लोग, मां-3 बच्चे समेत 5 की मौत

    ग्वालियर (Madhya Pradesh) । गेहूं भरे लोडिंग वाहन को 'हवा' (अत्यधिक स्पीड) में चलाने से बड़ा हादसा हुआ। अचानक नींद की झपकी आने से बेकाबू गाड़ी तीन बार सड़क पर पलट गई। बताते हैं कि गाड़ी में सवार 11 लोग तास के पत्ते की तरह फेंक उठे। इतना ही नहीं इस हादसे में मां और तीन बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि इस दौरान एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल उठा। जी हां, हादसे के बाद एक मासूम सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराकर मर गया, लेकिन उसकी तस्वीर देखने के बाद ऐसा लग रहा जैसे वो सो रहा हो।  घटना बुधवार सुबह 7 बजे की जौरासी घाटी झांसी रोड हाईवे की है।

     

     

  • madhya pradesh gwalior accident 13 woman passengers killed clash between bus and auto in gwalior  kpr

    Madhya PradeshMar 23, 2021, 11:33 AM IST

    एक गलती और सड़क पर बिछ गईं 12 महिलाओं की लाशें, मौत सभी को एक जगह लेकर आई..ग्वालियर हादसे की तस्वीरें

    ग्वालियर (मध्य प्रदेश). वाहनों में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाई जा रही है। जिसके चलते आए दिन भीषण हादसे भी हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों में किसी का खौफ भी नहीं है। वह यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए लोगों को मौत की नींद सुला रहे हैं। ऐसी ही  लापरवाही से एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा मध्य प्रदेश के ग्लावियर में हुआ, जिसमें ऑटो सवार 13 लोगों की पलक झपकते ही मौत हो गई। कारण ऑटो में सिर्फ तीन लोगों की बैठाने की कैपेसिटी थी, लेकिन चालक ने उसमें 12 सवारी भर रखी थीं, नतीजा यह हुआ है कि उसका नियंत्रण बिगड़ा और वह सामने से आ रही बस से जा टकराया।

  • 13 passengers killed in bus and auto collision in MPs Gwalior kpn

    NationalMar 23, 2021, 9:28 AM IST

    ग्वालियर में बस और ऑटो की टक्कर में 10 महिलाओं सहित 13 की मौत, मृतक के परिजनों को मिलेगा 4 लाख रु.

    एमपी के ग्वालियर जिले में मंगलवार सुबह एक बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मृतकों में 10 महिलाएं और ऑटो-रिक्शा चालक शामिल है।
     

  • Accident in Gwalior, speeding car entered into house, 2 people died kpa

    Madhya PradeshSep 23, 2020, 10:07 AM IST

    आंगन में सो रहा था परिवार, अचानक किसी फिल्मी स्टंट की तरह दौड़ते हुए आ धंसी कार

    ग्वालियर के महाराजपुर क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार ने कोहराम मचा दिया। कार सड़क किनारे बने एक घर की दीवार तोड़कर अंदर जा धंसी। इस हादसे में घर के आंगन में सो रहे 4 लोग कार से कुचलकर घायल हो गए। वहीं, कार सवार दो लोगो की मौत हो गई। हादसे वाली कार ने पहले आंगन में खड़ी को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रैक्टर से टकराकर पलट गई।

  • Gwalior News, 7 killed in a three-storey building fire kpa

    Madhya PradeshMay 18, 2020, 2:29 PM IST

    ग्वालियर में तीन मंजिला बिल्डिंग में आग से 7 लोगों की मौत, 11 लोगों को बचाया गया

    मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोमवार सुबह एक तीन मंजिला भवन में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 बच्चियां भी शामिल हैं। हादसा इंदरगंज थाने से बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर हुआ। हादसे के वक्त घर में 25 से ज्यादा लोग मौजूद थे। हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जाती है। आग में झुलसे लोगों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।