Gwalior Fire  

(Search results - 4)
  • seven people die from a family in massive fire in house in gwalior mp kpr

    Madhya PradeshMay 19, 2020, 11:46 AM IST

    इस शख्स से अभागा और कोई नहीं होगा..पहले पत्नी की चिता जलाई..फिर 10 साल के बेटे को दफनाना पड़ा

    ग्वालियर, कहते हैं इंसान तमाम मुश्किलों का सामान कर सकता है, लेकिन जब उसके अपने ही आंखों के सामने दर्दनाक मौत के शिकार हो जाएं और वह चाहकर भी कुछ नहीं कर सके तो सोचो उसपर क्या गुजरेगी। ऐसा ही दुखों का पहाड़ बनकर टूटा है ग्वालियर बिजनेसमैन साकेत गोयल की जिंदगी में, उनकी पत्नी और बेटा आग में जलकर दर्दनका तरीके से मौत के मुंह में समा गए और वह चीखने-चिल्लाने के अलावा कुछ नहीं कर सके। बता दें कि सोमवार सुबह ग्वालियर में तीन मंजिला मकान में आग लग गई थी, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोगों की जान चली गई।
     

  • seven people die from a family in massive fire in house in gwalior mp kpr

    Madhya PradeshMay 19, 2020, 9:28 AM IST

    एक घर से उठीं 7 अर्थियां तो रो पड़ा शहर,कांपते हाथों से बच्चों का किया अंतिम संस्कार,उजड़ गया परिवार

    ग्वालियर, (मध्य प्रदेश). ग्वालियर में सोमवार सुबह एक तीन मंजिला गोयल पेंट हाउस में अचानक भीषण आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में लोगों की आंखों के सामने एक  ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हुए थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। रोते-बिलखते परिजनों ने कांपते हाथों से एक साथ घर की 4 महिलाओं का अंतिम संस्कार किया। शमशान घाट में एक साथ चार चिताएं जलती देख पूरा गांव रो पड़ा। दर्दनाक हादसे के बाद  शहर के रोशनी  इलाके में मातम पसरा हुआ है।

  • gwalior7 persons died in massive fire in house in gwalior mp kpr

    Madhya PradeshMay 18, 2020, 6:01 PM IST

    ग्वालियर के एक मकान में लगी भीषण आग: एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत..दीवार तोड़कर निकली लाशें

    ग्वालियर. ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां तीन मंजिला गोयल पेंट हाउस में  अचानक भीषण आग लग गई। इस आगजनी में 7 लोगों की ज़िंदा जलने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर रेस्क्यू टीम आग बुझाने पहुंची। करीब तीन घंटे चले इस रेस्क्यू में 11 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। पुलिस और प्रशासन ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। चश्मदीदों न बताया कि हादसा इतना भयानक था कि शवों और घायलों को बगल के मकान की दीवार तोड़ने के बाद बाहर निकाला गया।

  • Gwalior News, 7 killed in a three-storey building fire kpa

    Madhya PradeshMay 18, 2020, 2:29 PM IST

    ग्वालियर में तीन मंजिला बिल्डिंग में आग से 7 लोगों की मौत, 11 लोगों को बचाया गया

    मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोमवार सुबह एक तीन मंजिला भवन में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 बच्चियां भी शामिल हैं। हादसा इंदरगंज थाने से बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर हुआ। हादसे के वक्त घर में 25 से ज्यादा लोग मौजूद थे। हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जाती है। आग में झुलसे लोगों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।