Hand  

(Search results - 368)
  • Celebs5, Aug 2020, 4:10 PM

    जब 3 साल के तैमूर के माथे पर छोटी बहन ने लगाया टीका तो ऐसा था करीना कपूर के बेटे का रिएक्शन

    मुंबई. रक्षाबंधन का त्यौहार देशभर में मनाया गया। हालांकि, कोरोना की वजह से इस पर्व की रंगत थोड़ी फीकी जरूर दिखी, लेकिन लोगों का जोश कम नहीं हुआ। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे जोश के मनाया। करीना कपूर की ननद सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी सेलिब्रेशन कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में करीना का 3 साल का बेटा तैमूर अली खान बेहद क्यूट नजर आ रहा है। सामने आई फोटोज में जब छोटी बहन इनाया नौमी ने भाई तैमूर के माथे पर टीका लगाया तो वे एकदम शांत बैठे रहे। मासूम चेहरा बनाए तैमूर बेहद क्यूट दिख रहे थे। हालांकि, इस दौरान तूमैर की मम्मी करीना कपूर कहीं नजर नहीं आई।

  • Video Icon

    National5, Aug 2020, 2:21 PM

    अब सीबीआई करेगी सुशांत केस की जांच

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। 

  • <p>अजूबा बच्चा</p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh30, Jul 2020, 6:07 PM

    बच्चे के आधे हैं हाथ, पैर है ही नहीं, जन्म देकर दुखी हुई मां तो लोगों ने कहा ये चमत्कार है, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के त्योंदा स्वास्थ्य केंद्र में एक महिला ने मंगलवार शाम को अनोखे बच्चे को जन्म दिया है। महिला ने बिना हाथ-पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद से इलाके में इस अनोखे बच्चे के जन्म लेने की बात फैल गई, वहीं स्थानीय लोग इसे चमत्कार से जोड़कर देख रहे हैं। 

  • Bihar27, Jul 2020, 6:09 PM

    13 घंटे में तड़पती हुई मर गई एम्स के डॉक्टर की पत्नी, इलाज के लिए रोते हुए हाथ-पैर जोड़ता रहा पति

    अस्पतालों के चक्कर लगाते-लगाते वो पत्नी को लेकर पटना एम्स पहुंचे। आरोप है कि यहां आंधे घंटे तक रोककर रखा गया। इस दौरान पत्नी की गेट पर ही मौत हो गई। अब डॉक्टर रंजीत ने आईएमए को पत्र लिखकर प्राइवेट अस्पताल पर उचित कारवाई की मांग की है।

  • Hatke22, Jul 2020, 9:57 AM

    मोबाइल चलाने के कारण काटना पड़ा महिला का हाथ, मैसेज भेजते-भेजते हाथों का हो गया था खौफनाक हाल

    हटके डेस्क: आज के समय में लोगों का ज्यादातर समय मोबाइल फोन में बीतता है। अपनों से मिलने-जुलने की जगह लोग अब वर्चुअल तरीके से एक-दूसरे से संपर्क में रहना पसंद करते हैं। फिलहाल तो कोरोना की वजह से इसमें और भी ज्यादा बढ़त देखने को मिली है। लेकिन क्या कभी फोन चलाते हुए आपने सोचा है कि इस कारण आपको विकलांग भी होना पड़ सकता है? नहीं ना... आयरलैंड में रहने वाली एक महिला ने भी कभी ऐसा नहीं सोचा था। लेकिन ज्यादा फोन का इस्तेमाल करने के कारण उसे अपना एक हाथ कटवाना पड़ा। फोन पर मैसेज टाइप करते रहने के कारण उसके हाथ का ऐसा खौफनाक हाल हो गया कि आखिरकार उसे अपनी जान बचाने के लिए हाथ कटवाना पड़ा। खुद इस महिला ने लोगों को अवेयर करने के लिए अपनी स्टोरी सबके साथ शेयर की है...  

  • Video Icon

    Hatke21, Jul 2020, 6:09 PM

    प्यासे कुत्ते को बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसे पिलाया पानी, दिल को छू लेगा वीडियो

    कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिलता हो तो लगता है कि मानवता आज भी हमारे समाज में जिंदा है। 

  • Fake Checker20, Jul 2020, 11:47 AM

    रातो-रात भाजपा में शामिल हो गए सचिन पायलट? जानें आखिर क्या है सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Sachin Pilot Join BJP Fact Check:  सचिन पायलट (Sachin Pilot) इस समय खासा सुर्खियों में हैं। उनका नाम मीडिया और सोशल मीडिया हर जगह छाया हुआ है। राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान के बाद उप-मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख के पद से सचिन पायलट को हटाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके जरिए उनके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने का दावा किया जा रहा है। तस्वीर में बीजेपी के प्रेसिडेंट जे पी नड्डा (JP Nadda) , सचिन पायलट (Sachin pilot Joining BJP) को फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे हैं। 

     

    फैक्ट चेक (Fact Check News) में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है? 

  • बाद में अब्दुल्ला परिवार भी इसके लिए राजी हो गया। परिवार ने दोनों के रिश्ते को अपनी हामी दे दी।

    Fake Checker19, Jul 2020, 5:56 PM

    क्या सचिन पायलट के समर्थन में उतरीं पत्नी? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं सारा पायलट के ये तीखे-तीखे बोल

    फैक्ट चेक डेस्क. Sara Pilot Fake Twitter Account: राजस्थान में राजनैतिक उठापटक के बीच राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट के नाम पर एक फ़र्ज़ी ट्विटर हैंडल से ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। वायरल ट्वीट्स में नाम लिए बगैर गहलोत की आलोचना की गयी है। इसी बीच इन ट्वीट्स को सच मानते हुए न्यूज़ एजेंसी आई.ए.एन.एस ने अपनी रिपोर्ट में इसका उल्लेख भी कर दिया और एजेंसी की इस रिपोर्ट को कई बड़े मीडिया संस्थानों ने भी प्रकाशित कर दिया। कई मीडिया डिजिटल वर्शन में भी इन फ़र्ज़ी ट्वीट्स को जगह दी गयी है। 

  • Auto19, Jul 2020, 4:28 PM

    सेकंड हैंड टू व्हीलर पर जबरदस्त स्कीम, साल भर में कर लेंगे 12 हजार रुपए की बचत

    सेकंड हैंड टू-व्हीलर्स पर क्रेडआर 12 महीने की वारंटी  दे रही है। इस वारंटी स्कीम में कंपनी की 4 जरूरी सर्विसेस भी शामिल है। क्रेडआर (CredR) प्रमुख यूज्ड टू-व्हीलर ब्रांड है। 
     

  • Hatke17, Jul 2020, 3:09 PM

    भारत के इस मार्केट में हर दिन बिकता है कई किलो बंदर का मांस, सामने आई खौफनाक तस्वीर देख दहल जाएगा दिल

    हटके डेस्क: दुनिया इन दिनों कोरोना से परेशान है। इस वायरस से दुनिया के एक करोड़ से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। वायरस की शुरुआत कैसे हुई, इसे लेकर कहा जा रहा है कि चीन के वुहान के मीट मार्केट से ये फैलना शुरू हुआ था। हुनान के मीट मार्केट में चमगादड़ से लेकर सांप जैसे जानवरों का मांस बिकता था।  चीन का कहना है कि यही से वायरस चमगादड़ के मांस द्वारा इंसानों में आया। हालांकि, दुनिया से दवाब पड़ने के बाद अब चीन ने इस मीट मार्केट को बंद कर दिया है। सोशल मीडिया पर अब एक और मीट मार्केट की तस्वीरें वायरल हो रही है। ये चीन की नहीं, बल्कि भारत की फोटोज हैं। इस मार्केट में बंदर के मांस से लेकर कुत्तों का मांस परोसा जाता है। इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। देखिये इस मीट मार्केट के अंदर की फोटोज... 

  • National12, Jul 2020, 3:37 PM

    एनकाउंटर से पहले खौफ में था विकास दुबे, एमपी पुलिस से बार बार कर रहा था ये मिन्नतें

    उज्जैन. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे 9 जुलाई गुरुवार को एनकाउंटर में मारा गया था। इसके बाद से उसके सहयोगियों की तलाश यूपी एसटीएफ की टीम लगातार एमपी में भी खाक छान रही है। ग्वालियर से उसके दो रिस्तेदारों को भी उठा लिया गया है। साथ उज्जैन में भी यूपी और एमपी पुलिस द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। इस बीच विकास को यूपी पुलिस के हवाले करने जा रहे, एक जवान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वो रास्ते पर गिड़गिड़ा रहा था कि उसे यूपी पुलिस के हवाले ना किया जाए बल्कि यहीं किसी जेल में डाल दिया जाए। 

  • Video Icon

    Bollywood12, Jul 2020, 11:32 AM

    रॉ के पूर्व अफसर का दावा, सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ

    बॉलवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत दिन-ब-दिन एक नया मोड़ ले रही है। आए दिन किसी न किसी से सुशांत केस पर पूछताछ हो रही हैं। अबतक लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ करने के बाद भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस वहीं का वही है। 

  • Video Icon

    National9, Jul 2020, 3:27 PM

    अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया आए साथ, चीन की जालसाज़ी का पर्दाफाश

    चीन अब बेनकाब हो गया है। अपने तमाम पड़ोसी देशों के लिए किसी न किसी वजह से परेशानी पैदा कर रहे चीन को लेकर विश्व बिरादरी का सब्र जवाब देने लगा है। बुधवार को अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के रक्षा मंत्रालयों की तरफ से जारी एक संयुक्त बयान में हिंद महासागर क्षेत्र में पैदा हो रहे खतरों को देखते हुए साझा रणनीति बनाने का संकेत दिया गया है। एक दिन पहले भारत और अमेरिका के विदेश मंत्रालयों की तरफ से जारी बयान में भी चीन को लेकर परोक्ष तौर पर रणनीतिक संकेत दिया गया था। बयान में हिंद-प्रशांत क्षेत्र को लेकर रणनीति का संकेत भी था।

  • Video Icon

    Maharashtra9, Jul 2020, 1:28 PM

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की पुलिस की तारीफ, विकास दुबे को लेकर बताया आगे का प्लान

    कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में 10 राज्यों की पुलिस लगी रही और आखिरकार मध्य प्रदेश में पकड़ा गया। विकास दुबे को गुरुवार 9 जुलाई को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. विकास की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके राज्य में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

  • Video Icon

    Hatke9, Jul 2020, 11:46 AM

    दिव्यांग बुजुर्ग की मदद करने के लिए सड़क पर दौड़ी महिला, जो किया उसकी हर तरफ हो रही तारीफ

    सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। एर दिव्यांग जिसे दिखाई नहीं देता वो सड़क पर पैदल चला जा रहा है। लॉकडाउन में कुछ साधन नहीं होने से उसे परेशानी का सामना करना पड़ा। ये देख एक महिला ने सड़क से गुजर रही एक बस को रोकने के लिए दौड़ लगाई और बस को रुकवाकर दिव्यांग बुजुर्ग को बैठाया। इंसानियत की मिसाल पेश कर रहा ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।