Handle  

(Search results - 50)
  • <p>Corona in India, BJP Corona epidemic, BJP Twitter handle, BJP Corona statement</p>

    TrendingMay 28, 2021, 1:36 PM IST

    क्या केंद्र सरकार राज्यों को पर्याप्त वैक्सीन नहीं दे रही है? BJP ने ऐसे ही 7 झूठ का सच बताया

    देश में कोरोना महामारी को लेकर भाजपा ने ट्विटर के जरिए विपक्ष के सवालों के जवाब दिए हैं। मिथक और तथ्य के जरिए भाजपा ने बताने की कोशिश की है कि विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के विषय में लोगों के बीच क्या झूठ फैलाए जा रहे हैं और उसका सच क्या है? भाजपा ने बताया कि राज्यों को पर्याप्त वैक्सीन नहीं देने के आरोपों का सच क्या है? 

  • undefined

    Other StatesMay 7, 2021, 6:41 PM IST

    उत्तराखंड में बेकाबू होता जा रहा कोरोना, सेना से ली जा सकती है मदद, रक्षा मंत्री से चल रही बातचीत

    सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि DRDO की मदद से वर्तमान में हल्द्ववानी और ऋषिकेश में पांच-पांच सौ बेड के हॉस्पिटल तैयार किए जा रहे हैं। इन हॉस्पिटलों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगाए जा रहे हैं।

  • undefined

    NationalApr 18, 2021, 7:39 AM IST

    Covid 19: लाॅकडाउन पर दो अलग-अलग ट्वीट पर ट्रोल हुए गहलोत

    देश में कोरोना के बेतहाशा बढ़ते मामलों और राज्यों की बदइंतजामी पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। चेन ब्रेक करने के लिए लाॅकडाउन के फैसले को केंद्र पर थोपने से ट्वीटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग राज्यों पर नाराजगी जता रहे हैं और कांग्रेस शासित प्रदेशों को ट्रोल कर रहे। 
     

  • undefined

    CelebsApr 4, 2021, 1:23 PM IST

    35 साल बड़े इस सुपरस्टार की एक हरकत पर आगबबूला हो गए थे Sanjay Dutt, फिर खाई थी मारने की कसम

    मुंबई. कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। अभी भी हर दिन कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोयोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा गुजरे जमाने के एक्टर राज कुमार (Raaj Kumar) से जुड़ा है। आपको बता दें कि संजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय विलेन के रोल में नजर आएंगे वहीं फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार यश निभा रहे हैं। 

  • <p>divorce</p>

    RelationshipMar 11, 2021, 6:44 PM IST

    तलाक के बाद मुश्किल हो गया है जीवन, तो खुद को संभालने के लिए बड़े काम आएंगे ये टिप्स

    रिलेशनशिप डेस्क। कहते हैं जब रिश्तों की डोर जब कच्ची हो जाए तो वक्त पर ही उसे संभाल लेना चाहिए। लेकिन कई बार रिश्तें ऐसे उलझते हैं कि फिर कभी नहीं सुलझ पाते हैं। दुनिया में सबसे मजबूत रिश्ता होता है पति पत्नी का। अग्नी के साथ 7 फेरे लेकर वचनों और कसमों में परिवार बंधा होता है। उससे भी ज्यादा यही वो रिश्ता होता है जहां बड़े बुजुर्गों का आशिर्वाद होता है लेकिन कई बार स्थिती ऐसी हो जाती है कि दुनिया का ये पवित्र रिश्ता भी टूट जाता है। भले ही कागज के पन्नों पर दो लोगों के हस्ताक्षर से ये रिश्ता खत्म होता हो लेकिन ये टूटते रिश्ते आपको भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर कर देते हैं। ऐसे में जरूरत होती है कि आप खुद को संभालें जीवन की गाड़ी को पटरी पर लाएं। वर्तमान की नहीं भविष्य के सपनें संजोएं। कुछ ऐसी बातें हैं जिससे आप तलाक की तकलीफ को कम कर सकते हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 1, 2021, 2:57 PM IST

    बीजेपी ने बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर कर कहा- ममता दीदी इन आंसुओं का देना होगा हिसाब


    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल की राजनीति में घमासान मचा हुआ है।  कोलकाता (Kolkata) की सड़कों पर कथित रूप से टीएमसी (TMC) के अत्याचार की शिकार हुई वृद्ध महिला (old Women) को पोस्टर साटा गया है और उस पर लिखा गया, क्या वह बंगाल की बेटी नहीं है? हालांकि टीएमसी ने आरोपों को खारिज किया है  बुजुर्ग महिला की पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बीजेपी नेताओं ने इन पोस्टर को अपने ट्विटर पर साझा किया है. पोस्टर में पिटाई वाली बुजुर्ग महिला की तस्वीर के साथ लिखा है, ‘क्या यह बंगाल की बेटी नहीं है?’ तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल चुनाव के अभियान की शुरुआत करते हुए ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’ का नारा दिया था।  इसके जवाब में बीजेपी ने बंगाल की महिला बीजेपी नेताओं को आगे करते हुए नौ महिला नेताओं का पोस्टर जारी करते हुए कहा था कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए, बुआ नहीं. इस पोस्टर में बीजेपी ने ममता बनर्जी को बुआ के रूप में दिखाया है।  बीजेपी ने लिखा- लिखा ममता दीदी इस वृद्ध महिला के दर्द का हिसाब देना होगा। 
     

  • undefined

    NationalFeb 10, 2021, 12:25 PM IST

    ट्विटर ने मानी सरकार की बातः भड़काऊ पोस्ट पर चलाई कैंची, 702 अकाउंट परमानेंट बंद

    नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश में चल रहे आंदोलन के बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) का इस्तेमाल करते हुए भड़काने वाले पोस्ट किए जा रहे थे। इसे लेकर केंद्र सरकार ने ट्विटर को आपत्तिजनक ट्टीट्स पर रोक लगाने का निर्देश दिया। इसके बाद ट्विटर ने कार्रवाई करते हुए आपत्तिजनक ट्वीट वाले हैंडल्स को ब्लॉक और डिएक्टिवेट करना शुरू कर दिया है।

  • undefined

    Fake CheckerFeb 3, 2021, 4:51 PM IST

    Fact Check: वैलेंटाइन डे पर ताज होटल ने दिया 7 दिनों तक मुफ्त मजे लूटने का ऑफर? यहां जानें वायरल मैसेज का सच

    यूजर का दावा है कि ताज होटल ग्रुप (Taj hotal group)  वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ग्राहकों को गिफ्ट कार्ड्स भेज रहा है। दावे के मुताबिक, इसके तहत ताज होटल में 7 दिनों तक मुफ्त में रहने का मौका मिल रहा है। लोग इस वायरल मैसेज से पगलाए हुए और Twitter पर इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।

  • undefined

    HaryanaDec 19, 2020, 11:30 AM IST

    पिता और भाई आंदोलन में गए, तो 11 साल की बेटी करने लगी खेती..दिल को छू जाएंगी बेटियों की ये तस्वीरें

    पानीपत/जालंधर. नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं। 24 दिन से वह अपने परिवारों को छोड़कर हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। कई किसानों के साथ उनके बेटे भी आंदोलन का हिस्सा बने हुए हैं। ऐसे में घर पर उनकी गैरमौजूदगी में बेटियों ने सारी खेतीबाड़ी की जिम्मेदारी संभाल रखी है। वह घर में चूल्हे-चौंके का काम करके खेतों में निकल जाती हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि भारत की बेटियां आज किसी से कम नहीं हैं।

  • undefined

    HatkeDec 6, 2020, 10:07 AM IST

    कार के हैंडल में छुपकर बैठा था ये खतरनाक जानवर, देखते ही महिला का था ऐसा रिएक्शन

    हटके डेस्क : भले ही आजकल हम जानवरों को लेकर काफी समझदार हो रहे हैं। उनके साथ दोस्ती से लेकर कई तरह के जानवरों को घर में पनाह देते है। लेकिन जब कभी अचानक से कोई जानवर हमारी आंखों के सामने आ जाए, तो एक पल के लिए इंसान घबरा जरूर जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ न्यू साउथ वेल्स की रहने वाली एक महिला के साथ, जो आम दिनों की तरह अपनी कार से जाने के लिए निकली थी पर जैसे ही उसने कार का गेट खोलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, तो हैंडल के नीचले हिस्से में एक खतरनाक जानवर छुपकर बैठा था, जिसे देखकर महिला की चींख निकल गई और वह इतना घबरा गई की 1 हफ्ते तक वो कार के पास वापस लौटकर नहीं आई।

  • undefined

    BusinessNov 23, 2020, 5:10 PM IST

    RBI ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ट्विटर पर 10 लाख से भी ज्यादा हुए फॉलोअर्स

    भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। रिजर्व बैंक ( RBI) के ट्विटर (Twitter) पर फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख को पार कर गई है। 

  • undefined

    NationalNov 21, 2020, 6:33 PM IST

    जैश सरगना मसूद अजहर का भाई था नगरोटा में मारे गए आतंकियों का हैंडलर, पाकिस्तान से बैठा दे रहा था संदेश

    भारतीय सुरक्षाबलों ने गुरुवार को नगरोटा में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम कर दी थी। सुरक्षाबलों ने यहां चार आतंकियों को मार गिराया था। अब मारे गए आतंकियों को लेकर नया खुलासा हुआ है। दरअसल, सीमापार से जैश-ए-मोहम्मद आतंकी अब्दुल रऊफ असगर मारे गए आतंकियों को निर्देश दे रहा था। 
     

  • <p>Jammu Kashmir, Nagrota encounter, Jammu Kashmir encounter</p>

    NationalNov 21, 2020, 8:04 AM IST

    नगरोटा एनकाउंटर: आतंकी पाकिस्तान में बैठे हैंडलर से कर रहे थे चैट, पूछा था- कहां पहुंचे, कोई मुश्किल तो नही?

    जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में मारे गए जैश  के चारों आतंकी पाकिस्तान में बैठे हैंडलर से चैट कर रहे थे। वहीं से आतंकियों को निर्देश दिए जा रहे थे। जांच एजेंसियों ने जब मारे गए आतंकियों के मोबाइल चेक किए तो यह जानकारी सामने आई। 

  • undefined

    NationalNov 10, 2020, 11:25 PM IST

    अर्नब केस में SC में कल होगी सुनवाई; जानिए अन्य पत्रकारों के मामले में कोर्ट ने किस प्रकार दी राहत

    रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अभी तक बॉम्बे हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है। उनकी जमानत याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। वहीं, निचली अदालत ने भी इस मामले में गुरुवार तक सुनवाई टाल दी है। 

  • undefined

    CelebsNov 6, 2020, 1:55 PM IST

    जब प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड गाउन का हट था टेप तो 'नमस्ते' से एक्ट्रेस ने संभाली थी ड्रेस

    मुंबई. झारखंड के जमशेदपुर जैसे छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। आज उनकी फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। वो अमेरिका के जोनस परिवार की बहू हैं। प्रियंका अक्सर अपने आउटफिट और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें ग्लोबल फैशनिस्टाज में गिना जाता है। प्रियंका रेड कार्पेट पर अपने जिन आउटफिट के चलते चर्चा में रहती हैं, उसे कैरी करना बेहद मुश्किल होता है और ये एक तरह का आर्ट है। हट गया था मिस वर्ल्ड गाउन का टेप...