Hathras  

(Search results - 179)
  • undefined

    Uttar PradeshApr 28, 2021, 11:02 AM IST

    जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, पूजा में प्रसाद के रूप में आंख बंद करके पी गए थे यह जहर

    मृतकों और पीड़ितों के परिजनों ने जिसपर शराब बेचने का आरोप लगाया था, उसे रात में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने कुछ खाली बोतलें भी बरामद की हैं। जिसकी स्कैनिंग के बाद पता चला है कि वे स्थानीय दुकानों से खरीदी गई हैं। पुलिस और आबकारी विभाग की टीम उन दुकानों पर छापेमारी कर रही हैं। 
     

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच गुरुवार से यूपी में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव कराया जा रहा है। पहले चरण में ये चुनान 18 जिलों में हो रहा है, जिसके लिए इस बार 11 घंटा तक मतदान होगा। वहीं, मतदाताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में हम आपको वोटिंग से जुड़ी तस्वीरें दिखा रहे हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 15, 2021, 10:31 AM IST

    UP पंचायत चुनाव: कोरोना के खौफ में कुछ इस तरह हो रही वोटिंग, तस्वीरें देख कहेंगे यहां नहीं महामारी का डर

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच गुरुवार से यूपी में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव कराया जा रहा है। पहले चरण में ये चुनान 18 जिलों में हो रहा है, जिसके लिए इस बार 11 घंटा तक मतदान होगा। वहीं, मतदाताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में हम आपको वोटिंग से जुड़ी तस्वीरें दिखा रहे हैं। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 15, 2021, 8:55 AM IST

    पंचायत चुनाव- वोटिंग से पहले हिंसा, पूर्व प्रधान को मारी गोली, निवर्तमान प्रधान गिरफ्तार

    गोली गिलगिल के पेट में लगी। वहीं, शम्भू पक्ष के लोगों का आरोप है कि गोली गिलगिल पक्ष के ही तरफ से चली है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी शंभू को हिरासत में ले लिया है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 15, 2021, 7:36 AM IST

    UP Panchayat Chunav: झांसी और कानपुर में हिंसा,लूटी मतपेटियां, 18 जिलों में वोटिंग

    राज्य निर्वाचन आयोग ने मतदान के दौरान सुरक्षा और कोविड-19 प्रोटोकॉल के पालन का दावा किया है। 18 जिला पंचायतों के 779 वार्डों में 11,749, क्षेत्र पंचायत के 19313 वार्डों में 71,418 उम्मीवादर चुनाव लड़ रहे है। 
     

  • <p><strong>हाथरस (Uttar Pradesh,) । </strong>बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता अमरीश शर्मा की आरोपियों ने सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। जिनके शव का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान अर्थी को बेटी ने भी कंधा दिया, जिसे देखकर हर किसी की आंखें भर आई और उनके चेहरे पर गुस्सा भी साफ दिख रहा था। वहीं, छेड़खानी करने के बाद केस वापस लेने का दबाव बनाने और पीड़िता के पिता का मुख्य हत्यारोपी गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित सपा का नेता बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने आप को प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा बताता है। जिसकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपी पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 7:48 PM IST

    हाथरस कांड-बेटी ने दिया पिता को कंधा तो रो पड़ा हर कोई,छेड़खानी के बाद हत्या करने वाला निकला सपा नेता

    हाथरस (Uttar Pradesh,) । बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता अमरीश शर्मा की आरोपियों ने सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। जिनके शव का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान अर्थी को बेटी ने भी कंधा दिया, जिसे देखकर हर किसी की आंखें भर आई और उनके चेहरे पर गुस्सा भी साफ दिख रहा था। वहीं, छेड़खानी करने के बाद केस वापस लेने का दबाव बनाने और पीड़िता के पिता का मुख्य हत्यारोपी गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित सपा का नेता बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने आप को प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा बताता है। जिसकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपी पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

  • <p>Hathras case, Crime in UP, Crime in Hathras, SP of Hathras</p>

    NationalMar 2, 2021, 6:06 PM IST

    बेटी से हुई छेड़छाड़ तो पापा ने दर्ज की थी शिकायत, जमानत मिलते ही आरोपी ने खेत में पिता को मार दी गोली

    यूपी के हाथरस जिले में सोमवार देर शाम एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अमरीश ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। हाथरस एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले की जांच में पता चला कि 2018 में आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। एक महीने बाद आरोपी को जमानत दे दी गई। इसके बाद दोनों परिवार में मनमुटाव बना रहा।

  • <p><strong>हाथरस (Uttar Pradesh) ।</strong> छेड़खानी का विरोध करने का हिंसक परिणाम सामने आएगा यह किसी ने सोचा नहीं था। आरोपी ने शिकायत करने वाले पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं, पीड़िता ने रोते हुए घटना की पूरी जानकारी दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही बार-बार हाथ जोड़कर एक ही गुहार लगा रही है कि प्लीज मुझे इंसाफ दे दो। दरिंदे ने खेत में आलू की खोदाई कर रहे मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया है। बता दें कि ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। यह घटना सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नोजरपुर की है।</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 3:23 PM IST

    हाथरस कांड: पिता के मर्डर के बाद रो पड़ी पीड़िता, बोली-प्लीज मुझे इंसाफ दे दो

    हाथरस (Uttar Pradesh) । छेड़खानी का विरोध करने का हिंसक परिणाम सामने आएगा यह किसी ने सोचा नहीं था। आरोपी ने शिकायत करने वाले पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं, पीड़िता ने रोते हुए घटना की पूरी जानकारी दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही बार-बार हाथ जोड़कर एक ही गुहार लगा रही है कि प्लीज मुझे इंसाफ दे दो। दरिंदे ने खेत में आलू की खोदाई कर रहे मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया है। बता दें कि ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। यह घटना सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नोजरपुर की है।

  • <p>hathras up</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 10:15 AM IST

    हाथरस: सुनिए उस बेटी का दर्द जिसके पिता को गोलियों से भूना, रो रो कर सुनाई अपनी दास्तां

    हाथरस। यूपी के हाथरस जिले के सासनी थानांतर्गत नौजरपुर गांव में सोमवार देर शाम एक शख्स को गोलियों से भूनकर मौत घाट उतार दिया गया।  मृतक अमरीश की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्द कराई थी। आरोपी इस बात से नाराज थे और शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहे थे। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों में पिछले ढाई साल से रंजिश चल रही थी। पिता को गोलियां से भून दिया गया। बेटी की चीखों से हर कोई सहम गया। बेटी ने खुद कैमरे पर रोते हुए पूरी घटना सुनाई जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    NationalMar 2, 2021, 7:17 AM IST

    हाथरस में फिर कांड: जेल से छूटकर आए मनचले ने बदला लेने लड़की के पिता को गोलियों से भूना, राजनीति गर्माई

    उत्तरप्रदेश के हाथरस में ढाई साल पुरानी रंजिश के चलते सोमवार शाम एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक ने आरोपियों में से एक के खिलाफ अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। घटना के समय मृतक खेत पर काम कर रहा था। इस मामल में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसमें से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है।

  • undefined

    NationalFeb 15, 2021, 1:32 PM IST

    पत्रकार सिद्दीक कप्पन को बीमार मां से मिलने के लिए 5 दिन की अंतरिम जमानत, मीडिया से बात की अनुमति नहीं

    हाथरस केस में हिंसा फैलाने की साजिश रचने के आरोपी केरल के पत्रकार सिद्दीक कप्पन को सुप्रीम कोर्ट ने 5 दिन की अंतरिम जमानत दे दी। कप्पन को यह जमानत बीमार मां से मिलने के लिए मिली है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि वह इस दौरान, मीडिया या सोशल मीडिया पर किसी तरह का कोई इंटरव्यू नहीं देगा। 

  • undefined

    NationalFeb 11, 2021, 10:04 PM IST

    हाथरस केस के बाद दंगे भड़काने और आतंक फैलाने की फिराक में था PFI...ईडी की चार्जशीट में खुलासा

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई ( PFI) और उसके स्टूडेंट विंग के खिलाफ पहली चार्जशीट दायर की है। ईडी ने इस चार्जशीट में संगठन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। साथ ही एजेंसी ने दावा किया है कि पीएफआई हाथरस केस के बाद सांप्रदायिक दंगे भड़काने और आतंक फैलाने की फिराक में थे। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 10, 2021, 10:33 AM IST

    प्रियंका गांधी आज यूपी में, कांग्रेस के 'जय जवान-जय किसान अभियान' की करेंगी शुरुआत

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस ने इस अभियान के तहत उन जिलों पर खास ध्यान दिया है, जहां पर मजबूत किसान राजनीति का आधार रहा है। साथ ही साथ इन जिलों में किसान आन्दोलन का अच्छा खासा प्रभाव रहा है।

  • undefined

    BiharFeb 7, 2021, 12:49 PM IST

    नाबालिग की रेप के बाद मौत,दरिंदों ने शव जलाया, तेजस्वी ने कहा-बिहार के मोतिहारी में 'हाथरस' जैसा कांड

    आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को बिहार का 'हाथरस' कांड बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट कहा, 'बिहार में हाथरस कांड की तरह एक 12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या कर उसकी लाश रातों-रात जला दी गई। पिता का कहना है बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ।Audio में सुनिए पुलिस अधिकारी कैसे अपराधियों को लाश जलाने की तरकीबें सुझा रहे है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी नाकामयाबियों के सिकंदर बन गए हैं।'

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 6, 2021, 7:59 PM IST

    मामा ने डेढ़ साल की भांजी से किया था रेप,कोर्ट ने 23 दिन में सुनाई उम्रकैद की सजा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए टिप्पणी भी की है। न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने कहा कि पीड़िता महज डेढ़ साल की है। जिसे अपने साथ किसी भी कृत्य के परिणाम व प्रकृति की जानकारी नहीं है। उसने अपने प्राकृतिक जीवन को भलीभांति जीना भी प्रारंभ नहीं किया है।

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> यूपी में कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। सत्ता में आने का सपना संजोए कांग्रेस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। अब कांग्रेस ने यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फोटो वाले कैलेंडर जारी किए हैं। पार्टी से जुड़े लोगों के मुताबिक ये 10 कैलेंडर तैयार कराए गए हैं, जिसे शहर से लेकर गांव-गांव तक बांटा जाएगा।</p>

    Uttar PradeshJan 21, 2021, 7:34 PM IST

    इस कैलेंडर के जरिए यूपी जीतने निकली Priyanka Gandhi, 10 लाख घरों में पहुंचाने का है प्लान,देखिए तस्वीरें

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। सत्ता में आने का सपना संजोए कांग्रेस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। अब कांग्रेस ने यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फोटो वाले कैलेंडर जारी किए हैं। पार्टी से जुड़े लोगों के मुताबिक ये 10 कैलेंडर तैयार कराए गए हैं, जिसे शहर से लेकर गांव-गांव तक बांटा जाएगा।