Hathras Police  

(Search results - 12)
  • <p><strong>हाथरस (Uttar Pradesh) ।</strong> छेड़खानी का विरोध करने का हिंसक परिणाम सामने आएगा यह किसी ने सोचा नहीं था। आरोपी ने शिकायत करने वाले पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं, पीड़िता ने रोते हुए घटना की पूरी जानकारी दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही बार-बार हाथ जोड़कर एक ही गुहार लगा रही है कि प्लीज मुझे इंसाफ दे दो। दरिंदे ने खेत में आलू की खोदाई कर रहे मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया है। बता दें कि ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। यह घटना सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नोजरपुर की है।</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 3:23 PM IST

    हाथरस कांड: पिता के मर्डर के बाद रो पड़ी पीड़िता, बोली-प्लीज मुझे इंसाफ दे दो

    हाथरस (Uttar Pradesh) । छेड़खानी का विरोध करने का हिंसक परिणाम सामने आएगा यह किसी ने सोचा नहीं था। आरोपी ने शिकायत करने वाले पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं, पीड़िता ने रोते हुए घटना की पूरी जानकारी दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही बार-बार हाथ जोड़कर एक ही गुहार लगा रही है कि प्लीज मुझे इंसाफ दे दो। दरिंदे ने खेत में आलू की खोदाई कर रहे मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दिया है। बता दें कि ढाई साल पहले घर में घुसकर हत्यारोपियों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। यह घटना सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नोजरपुर की है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 6, 2021, 7:59 PM IST

    मामा ने डेढ़ साल की भांजी से किया था रेप,कोर्ट ने 23 दिन में सुनाई उम्रकैद की सजा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए टिप्पणी भी की है। न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने कहा कि पीड़िता महज डेढ़ साल की है। जिसे अपने साथ किसी भी कृत्य के परिणाम व प्रकृति की जानकारी नहीं है। उसने अपने प्राकृतिक जीवन को भलीभांति जीना भी प्रारंभ नहीं किया है।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 11, 2021, 11:22 AM IST

    पराए मर्द के साथ इश्क लड़ाती थी पत्नी, पति ने देखा तो कर दी हत्या

    दोनों ने छोटेलाल की हत्या की योजना बनाई, फिर रात अपने खेतों की रखवाली कर रहे छोटेलाल की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  • <p><strong>हाथरस (Uttar Pradesh) ।</strong> नकली मसाला बनाने की फैक्ट्री का सोमवार की रात भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने 300 किलोग्राम से अधिक नकली मसालों को भी जब्त किया है। लेकिन, इस कार्रवाई से चौंकाने वाली बात सामने आई है, जिसे शायद ही आप यकीन करेंगे। लेकिन, सच है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि इस फैक्ट्री में नकली मसाला बनाने के लिए गधे की लीद, एसिड, भूसा और अखाद्य रंगों का उपयोग किया जा रहा था। इन मसालों को बनाकर विभिन्न कंपनियों के रैपर में पैक कर बाजार में सप्लाई किया जा रहा था।</p>

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 6:34 PM IST

    आपके मसाले में मिलावट की हद पारःएसिड, गधे की लीद, भूसा और कलर से बना रहे थे ब्रांडेड मसाले

    हाथरस (Uttar Pradesh) । नकली मसाला बनाने की फैक्ट्री का सोमवार की रात भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने 300 किलोग्राम से अधिक नकली मसालों को भी जब्त किया है। लेकिन, इस कार्रवाई से चौंकाने वाली बात सामने आई है, जिसे शायद ही आप यकीन करेंगे। लेकिन, सच है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि इस फैक्ट्री में नकली मसाला बनाने के लिए गधे की लीद, एसिड, भूसा और अखाद्य रंगों का उपयोग किया जा रहा था। इन मसालों को बनाकर विभिन्न कंपनियों के रैपर में पैक कर बाजार में सप्लाई किया जा रहा था।

  • <p>हाथरस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने भार्गव कॉलोनी से 4.20 करोड़ का गांजा बरामद किया है। सीओ सादाबाद ब्रह्मा सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने भार्गव कॉलोनी के सामने एक प्लॉट पर छापा मारा।</p>

    Uttar PradeshOct 23, 2020, 11:53 PM IST

    निर्माणाधीन मकान से चल रहा था नशे का व्यापार, पुलिस ने बरामद किया सवा चार करोड़ का गांजा

     हाथरस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने भार्गव कॉलोनी से 4.20 करोड़ का गांजा बरामद किया है। सीओ सादाबाद ब्रह्मा सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने भार्गव कॉलोनी के सामने एक प्लॉट पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से 840 किलो अवैध गांजे के अलावा एक ट्रक, एक होंडा अमेज कार और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। 

  • <p>Hathras case, Supreme court hearing, Hathras police, Uttar Pradesh police</p>

    NationalOct 6, 2020, 11:23 AM IST

    यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया, आधी रात को हाथरस पीड़िता का अंतिम संस्कार क्यों किया?

    उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया, जिसमें बताया कि ऐसी खुफिया सूचना मिली थी कि अगर शव का अंतिम संस्कार करने के लिए सुबह होने का इंतजार किया जाता तो बड़े पैमाने पर हिंसा भड़क सकती थी। दंगा कराने के लिए जानबूझकर और सुनियोजित प्रयास किए जा रहे हैं। परिवार की सहमति से पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया था।

  • undefined

    Uttar PradeshOct 3, 2020, 1:38 PM IST

    हाथरस पीड़िता का भाई बोला-DM ने पिता के सीने पर लात मारी, बेहोशी की हालत में कमरे में किया बंद

    हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर यूपी पुलिस, सरकार और प्रशासन की भूमिका पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।  पीड़िता के चचेरे भाई ने कहा-डीएम साहब ने मेरे ताऊ (पीड़िता के पिता) की छाती पर लात मारी। जिससे वह बेहोश हो गए, सभी को कमरे में बंद कर दिया। 

  • undefined

    Uttar PradeshOct 2, 2020, 12:58 PM IST

    हाथरस गैंगरेप: अपने ही घर नहीं जा पा रहे गांववाले, चप्पे-चप्पे पर पुलिस..तस्वीरों में देखिए किलेबंदी


    लखनऊ. उत्तर प्रदेश हाथरस गैंगरेप घटना की पीड़िता अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन उसके लिए इंसाफ की मांग पूरे देश में उठ रही है। देशभर में प्रदर्शन हो रहा है, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लेकर दिल्ली तक योगी सरकार के खिलाफ तमाम राजनीतिक दल और लोग नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता के गांव को  छावनी बना रखा है, परिंदा भी पर न मार पाए इसके लिए पुलिस की जबर्दस्त किलेबंदी है। जहां ना तो कई बाहर से अंदर जा पा रहा है और ना ही अंदर से बाहर आ सकता है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। यहां तक की ग्रामीणों को आईडी प्रूफ दिखाने पर उनके घर में एंट्री दी जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshOct 1, 2020, 6:17 PM IST

    कौन हैं ADG प्रशांत, जो हाथरस की बेटी से रेप नहीं होने का कर रहे दावा, जिनके नाम से डरते हैं अपराधी

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश हाथरस गैंगरेप घटना की पीड़िता अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन उसके लिए इंसाफ मांग पूरे देश में उठ रही है। इसी बीच अब पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें यूपी पुलिस के एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने दावा किया है कि हाथरस में 19 साल की युवती के साथ रेप नहीं हुआ। इस मामले में पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े हो गए हैं। जिसके चलते एडीजी प्रशांत कुमार चर्चा में आ गए हैं। आइए जानते हैं कौन है यह IPS अफसर  प्रशांत कुमार...

  • undefined

    Madhya PradeshOct 1, 2020, 4:31 PM IST

    यूपी के बाद MP में गैंगरेप: दरिंदे लड़की को घर से घसीट ले गए, मुंह में कपड़ा ठूस रातभर करते रहे रेप

    उत्तर प्रदेश में हाथरस की शर्मनाक घटना के बाद अब एमपी के खरगोन जिले में भी  ऐसा ही एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां तीन लड़कों ने 15 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़ता के साथ मारपीट की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

  • <p>हाथरस की पीड़िता</p>
    Video Icon

    NationalOct 1, 2020, 3:52 PM IST

    हाथरस पीड़िता के वो 6 वीडियो, जो बयां कर रहे हैं दरिंदगी और हैवानियत की दास्तां

    वीडियो डेस्क। हाथरस पीड़िता गैंगरेप पीड़िता की मौत के बार पूरे देश में महौल गर्माया हुआ है। हालात तब ज्यादा बिगड़ गए जब पुलिस ने बिना घर वालों की मर्जी के पुलिस वालों ने लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। 

  • undefined

    Fake CheckerFeb 17, 2020, 10:34 AM IST

    मंदिर के सामने फेंके गए मांस के टुकड़े और हड्डियां, घसीट रहा था कुत्ता; जानें वीडियो के पीछे की सच्ची कहानी

    हाथरस: सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक छोटा क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता सड़क पर पड़े मांस के टुकड़े और लोथड़ो को घसीटकर नोंचते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस क्लिप को इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि ये एक सांप्रदायिक मामला है। एक मंदिर के सामने सड़क पर विशेष समुदाय ने मांस के टुकड़े फेंके। हालांकि वीडियो को लेकर जब जांच-पड़ताल की गई तो मामला कुछ और ही निकला।