Heartbreaking News  

(Search results - 8)
  • undefined

    HatkeJul 28, 2020, 10:58 AM IST

    जिम के पीछे कचरे के डिब्बे में हिलती मिली प्लास्टिक की थैली, खोलते ही खौल उठा लोगों का खून

    हटके डेस्क: दुनिया में मां की ममता ऐसी होती है, जिसके आगे कोई भी रिश्ता कमजोर है। एक मां अपने बच्चे के लिए किसी भी मुसीबत से टक्कर ले लेती है। लेकिन कई बार कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं जिसे देखकर ममता भी शर्मसार हो जाती है। ऐसी घटनाएं सोचने पर मजबूर कर देती है कि आखिर नौ महीने बच्चे को गर्भ में रखने के बाद कोई महिला उसे त्याग कैसे सकती है। भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों में आज भी बेटी पैदा होने पर मां-बाप उसे त्यागने का फैसला करते हैं। बच्ची को मरने के लिए छोड़ दिया जाता है। ऐसा ही एक मामला चीन से हाल ही में सामने आया जहां लोगों ने जिम के पास एक प्लास्टिक की थैली में नवजात बच्ची को पाया। बच्ची को जन्म के तुरंत बाद वहां फेंक दिया गया था। बच्ची के शरीर में कीड़े लग गए थे लेकिन वो जिन्दा थी। लोगों ने तुरंत उसे  अस्पताल पहुंचाया। 

  • undefined

    HatkeJun 22, 2020, 9:32 AM IST

    बदमाशों ने पत्थर से तोड़ दिए हंसनी के अंडे तो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई मां, रात भर रोई, फिर अगली सुबह...

    हटके डेस्क: मां तो मां होती है। चाहे इंसान को या कोई जानवर। हर मां को अपने बच्चों से उतना ही लगाव और प्रेम होता है। जब भी मां अपने बच्चों को किसी तकलीफ में देखती है, तो दर्द उसे भी महसूस होता है। दिल तो तोड़ देने वाला एक ऐसा मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी भर आएंगी। ग्रेटर मेनचेस्टर के बोल्टन में एक हंसनी की लाश तालाब के किनारे से मिली। जब उसकी बॉडी हटाई गई, तो लोगों ने देखा कि उसके नीचे एक अंडा टूटा है। किसी ने हंस केअंडे को तोड़ दिया था। ये सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसकी जान चली गई। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं... 
     

  • undefined

    HatkeMay 4, 2020, 1:30 PM IST

    कोरोना में इससे दर्दनाक और कुछ नहीं, भूखे बच्चों के सामने पत्थर उबालती रही मां, खाने के इंतजार में सोए बच्चे

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। इस वायरस ने अभी तक लाखों लोगों को संक्रमित भी कर दिया है और मौत के मुंह में भी धकेल दिया है। इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिला है, जिसकी वजह से दुनिया के कई देश लॉकडाउन हैं। लॉकडाउन के कारण दुकानें, मॉल्स आदि बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा परेशानी अगर लॉकडाउन में किसी को हुई है, तो वो हैं गरीब मजदूर। इनके पास हर दिन कमाने और खाने का ही साधन होता है। जबसे लॉकडाउन हुआ है,तबसे इन गरीबों की कमाई के सारे रास्ते खत्म हो गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कीनिया की एक महिला की तस्वीरें वायरल हुई। ये गरीब मां, लॉकडाउन में अपने बच्चों को खाने की जगह तस्सली देती रही। 

  • undefined

    MaharashtraApr 19, 2020, 5:53 PM IST

    100 की भीड़ लाठी डंडों के साथ पुलिस के सामने 3 लोगों पर टूट पड़ी, 2 संतों समेत तीन की मौत

    कोरोना के कहर के बीच महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। जहां गुरुवार रात गडचिनचले गांव में भीड़ ने जिन 3 लोगों की चोर समझकर हत्या की थी उनकी पहचान हो गई है। उनमें से दो साधु-संत हैं।

  • undefined

    HatkeDec 13, 2019, 10:32 AM IST

    मां के गर्भ में फंसा था बच्चे का आधा शरीर, नर्स ने कहा- पहले फॉर्म भरो तब निकालेंगे बाहर

    मलेशिया के एक हॉस्पिटल में डॉक्टरों की लापरवाही ने नवजात की जान ले ली। यहां इमरजेंसी डिलीवरी के लिए आई महिला को सिर्फ इसलिए ट्रीट नहीं किया गया क्योंकि वो अपना आईडी कार्ड घर पर भूल गई थी। 

  • undefined

    HatkeDec 2, 2019, 12:40 PM IST

    बीवी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर तो रातों को गायब रहने लगा पति, फिर साली के साथ सामने आया घिनौना रिश्ता

    फेसबुक पर  Kisah Rumah Tangga Fans नाम के एक पेज पर एक कैंसर पीड़ित महिला ने अपने पति के धोखेबाजी का सबूत शेयर किया है। जब महिला आठ महीने से कैंसर से जंग लड़ रही थी। तब उसका पति अपनी साली के साथ इश्क लड़ा रहा था। 

  • undefined

    HatkeNov 27, 2019, 2:20 PM IST

    आलसी मां 2 साल के बच्चे को खिलाती थी चाउमीन-बर्गर, हुआ खौफनाक हाल

    मलेशिया की एक मां ने अपनी गलती लोगों के साथ शेयर करते हुए लोगों से इसे ना दुहराने की अपील की है। ये मां खुद खाना बनाने की जगह अपने बच्चे को बाहर से फास्ट फूड लाकर खिलाती थी। इसके बाद उसके बच्चे के साथ जो हुआ, उसने उसे तोड़ कर रख दिया। 

  • undefined

    HatkeSep 23, 2019, 1:24 PM IST

    इंडोनेशिया में लगी भीषण आग, जलकर यूं राख हुआ विशालकाय अजगर

    इंडोनेशिया में लगे आग ने वहां का जनजीवन तबाह कर दिया है। इस आग ने ना सिर्फ लोगों को बल्कि वहां रहने वाले जानवरों का भी जीना मुहाल कर दिया है।