Holi 2020  

(Search results - 76)
  • Video Icon

    Bollywood12, Mar 2020, 11:40 AM

    करीना कपूर के साथ फोटो लेना चाहती थी महिला लेकिन एक्ट्रेस हो गई गुस्सा तो लोग बोले घमंड तो देखो

    मुंबई. करीना कपूर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना बेटे तैमूर के साथ होली पार्टी से वापस अपने घर की ओर जा रही थीं। तभी एक्ट्रेस को कुछ फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी की मांग करने लगे। इस पर एक्ट्रेस फैन पर भड़क गईं।  हालांकि, फैन के रिक्वेस्ट करने पर करीना उनके साथ फोटो खिंचवाती हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- घमंड तो देखो इसका। एक अन्य ने कमेंट किया इनके साथ फोटो खिंचवाना छोड़ दो, अपने आप अक्ल ठिकाने आ जाएगी। इसी तरह अन्य सेलेब्स ने भी करीना को लताड़ लगाई। 

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 8:27 PM

    रंग लगाने के बहाने कमरे में खींच ले गए 4 युवक, युवती से किए बारी-बारी से रेप, चीख पड़ी मां


    होली पर्व में गांव में डीजे बज रहा था। इसी दौरान तकरीबन 3 बजे चार युवक रंग लगाने के बहाने 19 वर्षीय युवती के घर पहुंचे थे। घर में युवती को अकेला पाकर वह उसके एक कमरे में खींच ले गए। कमरा बंद कर वह एक-एक कर दुष्कर्म किए।
     

  • TV11, Mar 2020, 3:24 PM

    रंग लगाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ने किया टीवी की संस्कारी बहू को Kiss तो एक्ट्रेस ने लगा लिया गले

    मुंबई. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ने भी होली का त्योहार धूमधाम से मनाया। हिना ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब रंग खेला। हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर होली खेलते कई फोटोज शेयर किए है। इन फोटोज हिना बेहद खुश नजर आ रही है। वहीं, रॉकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर होली खेलते फोटोज शेयर किए हैं। बता दें कि हिना ने मात्र एक ही शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया है, बावजूद इसके वे बेहद पॉपुलर है। हालांकि, अभी उनके पास कोई शो का ऑफर नहीं है। हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई थी।

  • Bihar11, Mar 2020, 2:19 PM

    लालू यादव के घर में होली पर फिर दिखा पुराना माहौल, तेज प्रताप ने समर्थकों संग जमा दिया रंग; Video

    लालू प्रसाद यादव की होली बड़ी मशहूर है। बीते तीन वर्षों से उनके जेल में होने में राजद समर्थक वैसी होली नहीं खेल पा रहे थे। लेकिन इस बार तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ताओं की इस कसर को पूरा करने का भरसक प्रयास किया। अपने आवास पर तेज प्रताप यादव ने जमकर होली खेली। 

  • TV11, Mar 2020, 1:37 PM

    रेड लिपस्टिक, गॉगल और रंग के नशे में मदहोश दिखी 'किन्नर बहू', पति और दोस्तों के साथ खेली होली

    मुंबई. टीवी सेलेब्स के लिए होली का त्योहार खुशियां लेकर आया। सभी ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ जमकर होली खेली। सभी सेलेब्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर होली खेलते हुए फोटोज शेयर किए हैं। टीवी की किन्नर बहू के नाम से फेमस रूबीना दिलायक ने पति अभिनव शुक्ला और फ्रेंड्स के साथ खूब होली खेली। इस मौके पर रूबीना ने रेड लिपस्टिक, गॉगल और बालों को टाइट बांध रखा था। रूबीना रंग के नशे में मदहोश नजर आई। बता दें कि रूबीना को घूमने का बहुत शौक है। वे अक्सर पति के साथ ट्रिप पर जाती रहती हैं। बता दें कि रूबीना को सीरियल छोटी बहू से पॉपुलैरिटी मिली थी।

  • Bollywood11, Mar 2020, 12:03 PM

    हेमा मालिनी की नातिन ने मम्मी के साथ खेली होली, रंग से घबराया सनी लियोनी का बेटा तो यूं समझाया

    मुंबई. दुनियाभर में रंगों को त्योहार होली धूमधाम से मनाया गया। रंगों का ये त्योहार बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पूरे जोश के साथ मनाया। सभी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर होली खेलते हुए फोटोज शेयर की है। हेमा मालिनी की नातिन राध्या ने मम्मी ईशा देओल के साथ खूब रंग खेला। राध्या ने मम्मी पर गुलाल उड़ाया। ईशा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- #happyholi from our family to yours ♥️👍🏼. बता दें कि धर्मेंद्र की बेटी ईशा इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। सनी और बॉबी देओल की सौतेली बहन ईशा ने हाल ही में एक बुक लिखी है, जिसका नाम अम्मा मियां है।

  • Video Icon

    Celebs11, Mar 2020, 11:41 AM

    हाफ पैंट और ब्लैक टीशर्ट में प्रियंका ने पति संग खेली होली, बच्चों ने निक पर बाल्टी भर डाला रंग

    मुंबई. प्रियंका चोपड़ा ने पहले ईशा अंबानी के घर पति निक जोनास के साथ होली खेली और फिर पुणे में अपने फॉर्महाउस पर जमकर रंग उड़ाया। प्रिंका-निक ईशा के घर होली खेलने के बाद पुणे अपने फॉर्महाउस पर चले गए थे। वहां उन्होंने बच्चों के साथ रंग खेला। रंग खेलते निकयंका का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहले बच्चे प्रियंका पर बाल्टी भरकर रंग फेंकते और फिर पीसी के इशारे पर निक पर भी बाल्टी से रंग फेंकते हैं। होली खेलने के बाद पीसी, पति के साथ विदेश रवाना हो गई। दूसरी ओर सनी लियोनी ने पति और बच्चों के साथ होली खेली। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वे ढोल की थाप पर डांस करतीं नजर आ रही है।

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 10:56 AM

    होली खेल रही 10 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला दबाकर की हत्या

    मासूम कक्षा तीन में पढ़ती थी। वह घर के पास होली के दिन दोपहर तक होली खेलते देखी गई थी। परिजनों के मुताबिक कोई शख्स बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी शख्स ने बच्ची की गला दबाकर उसकी जान भी लेने की कोशिश की। बच्ची को मरणासन्न हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 10:19 AM

    होली खेलने के बाद नहाने गए तीन दोस्त गंगा में डूबे, दूसरे दिन ऐसे हो रही तलाश


    युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। वहीं, डूबने वाले युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। गोताखोरों की टीम गंगा में उन्हे ढूंढने का प्रयास कर रही है। दूसरे दिन पुलिस ने बॉडी रिकवर करने का भी प्रयास शुरू कर दिया है, जिसके लिए जाल डलवाया गया है।
     

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 8:24 AM

    चाचा का ऐसे छूए पैर..लेकिन नारे लगने पर नाराज हुए अखिलेश ने कह दी ये बातें

    मैनपुरी (Uttar Pradesh)। होली मिलन समारोह के बाद भले ही यह संदेश जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव का परिवार चार साल बाद फिर से एक हो गया है, लेकिन कुछ तस्वीरें और बयान इसे स्वीकार करने से रोकने लगती है। दरअसल कार्यक्रम के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के बीच कड़वाहट की बर्फ पिघलती नहीं दिखी थी। कारण कि अखिलेश यादव जैसे ही मंच पर समर्थकों को संबोधित होने के लिए खड़े हुए, कार्यकर्ताओं ने चाचा-भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए था। इससे नाराज अखिलेश ने इशारों में उन्हें शांत रहने के लिए कहा। साथ ही कहा अगर इस तरह सीमाएं तोड़ी गई तो आज के बाद होली मनाने सैफई नहीं आऊंगा।

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 7:03 PM

    होली में बेटे से हुआ विवाद तो बाप को मार डाला, मौत के बाद दो पक्षों ने खेली खून की होली


    घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है। लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके कारण बवाल काफी बढ़ गया। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
     

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 4:17 PM

    4 साल बाद ऐसा दिखा ये सियासी घराना, माइक पकड़कर चाचा का अखिलेश ने लिया आशीर्वीद..लेकिन ये तस्वीरें हुई वायरल


    इटावा (Uttar Pradesh) । सपा से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाए जाने के बाद मुलायम सिंह का बिखरा परिवार इस बार होली फिर से एक दिखाई दिया। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में चार साल बाद एक मंच पर पूरा परिवार नजर आया। अखिलेश यादव ने पैर छूकर चाचा शिवपाल से आशीर्वाद लिया, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शिवपाल, अखिलेश को नजर अंदाज करते दिखाई पड़ें। वहीं, राम गोपाल से शिवपाल ने भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि एक मंच पर परिवार के सदस्य एक दूसरे से मिले तो गिले शिकवे भी मिट गए। इसकी खुशी पूरे सैफई गांव में भी देखी गई। 
     

  • Celebs10, Mar 2020, 3:23 PM

    मशहूर रहा है अमिताभ बच्चन से करीना कपूर के दादा का होली सेलिब्रेशन, इस वजह से करना पड़ा बंद

    मुंबई. दुनियाभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगों में डूबे हैं। सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं कई सेलेब्स की होली खेलते फोटोज भी सामने आई हैं। एक समय था जब बॉलीवुड के कई बड़े खानदानों में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता था, लेकिन धीरे-धीने ये चलन खत्म हो गया और अब सेलेब्स अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ होली मनाते हैं।

  • Video Icon

    National10, Mar 2020, 3:05 PM

    कोरोनावायरस की दहशत के बीच लोगों पर चढ़ा होली का खुमार...4 मिनट में जानिए कहां कैसे खेली गई होली

    वीडियो डेस्क। रंगों का त्योहार कहा जाने वाला होली का त्योहार में पूरा देश डूबा हुआ है। सिर्फ बृज ही नहीं महाकाल के दरबार में भी जमकर उड़ रहा गुलाल। पूरे देश में लोग इस त्योहार का जश्न मना रहे हैं। वहीं कहीं फूलों 

  • Uttar Pradesh10, Mar 2020, 2:45 PM

    यूपी के 300 गांवों में पुरूषों को देखते ही पिटती हैं महिलाएं, मार खाने के बाद खिलानी पड़ती है मिठाई


    महिलाएं लाठी हाथ या पैर पर ही मारती हैं। वहीं, गांवों में पुरुष छिपते फिरते रहते हैं, यह सिलसिला तीन दिन तक चलता रहता है। यदि कोई पुरूष मार खाया तो इसके बाद उसे उस महिला के घर मिठाई भेजकर यह विश्वास दिलाता है कि उसे कहीं कोई चोट नहीं लगी है।